2019-08-08
A | A- | A+    

Business Wire


भारत की प्रमुख फार्मास्‍युटिकल सेवा कंपनी, साई लाइफ साइंसेज ने स्‍वास्‍थ्‍य, सुरक्षा, पर्यावरण एवं स्‍थायित्‍वपूर्णता प्रबंधन रूपांतरण को तेजी देने के लिए प्रोसेसमैप प्‍लेटफॉर्म को अपनाया

ProcessMAP Corporation (12:15PM) 

Business Wire India

प्रोसेसमैप कॉर्पोरेशन, पर्यावरणीय स्‍वास्‍थ्‍य एवं सुरक्षा एवं गुणवत्‍ता (ईएचएसक्‍यू) के लिए क्‍लाउड—आधारित डेटा इंटेलीजेंस प्‍लेटफॉर्म में उद्योग अग्रणी, ने घोषणा की है कि साई लाइफ साइंसेज लिमिटेड ने प्रोसेसमैप के प्‍लेटफॉर्म एंटरप्राइज-वाइड को अपनाया है ताकि अपने स्‍वास्‍थ्‍य, सुरक्षा एवं पर्यावरणीय स्‍थायित्‍वपूर्णता (एचएसई) कार्यक्रमों में रणनीतिक पहलों को सहयोग दिया जा सके। साई लाइफ साइंसेज एक अग्रणी फार्मास्‍युटिकल सेवा कंपनी है जोकि अनेक छोटे एवं मध्‍यम आकार की बायोटेक कंपनियों के अलावा, शीर्ष 10 में से 7 इनोवेटर फार्मास्‍युटिकल कंपनियों को उन्‍नत खोज, अनुबंधीय विकास एवं विनिर्माण समाधान प्रदान करती है।
 
प्रोसेसमैप का ईएचएसक्‍यू प्‍लेटफॉर्म साई लाइफ साइंसेस को कई प्रमुख एचएसई उद्देश्‍यों को हासिल करने में सहयोग करेगा, इसमें शामिल है :
विभिन्‍न एचएसई प्रक्रियाओं में निरंतरता स्‍थापित करना
किसी भी घटना के पूरे जीवनचक्र में रिपोर्टिंग, इन्‍वेस्टिगेशन एवं करेक्टिव ऐक्‍शंस या प्रिवेंटिव ऐक्‍शंस में सुधार करना
चोटों एवं बीमारियों को कम करने के लिए कार्रवाई योग्‍य जानकारी मुहैया कराना
टास्‍क एवं ऐक्‍शन आइटम प्रबंधन के जरिये अनुपालन प्रबंधन सुनिश्चित करना
स्‍थायित्‍वपूर्णता मानकों के एकत्रीकरण एवं एग्रीगेशन को बढ़ावा देना और जीआरआइ जी4 ढांचे के तहत कॉर्पोरेट सोशल रिस्‍पांबिलिटी (सीएसआर) प्रदर्शन की सार्वजनिक जानकारी देना
एक परिचालनगत संस्‍कृति के तौर पर सुरक्षा का निर्माण करने के लिए संगठन की पहलों को तेजी देने में मदद करना

 
 
सीएच. श्री कृष्‍णा, वीपी एवं प्रमुख, ईएचएसएस, साई लाइफ साइंसेज लिमिटेड ने कहा, “हमें एक व्‍यापक ईएचएसक्‍यू प्‍लेटफॉर्म की जरूरत है जोकि हमारे सुदृढ़ आंतरिक कार्यक्रमों का पूरक हो और हमें मैनुअल प्रक्रियाओं से अगली पीढ़ी के डिजिटल सामर्थ्‍य की ओर जाने में मदद करता हो।”
 
प्रोसेसमैप कॉर्पोरेशन के सीईओ देव रथ ने कहा, “हमें ऐसी रणनीतिक व्‍यावसायिक एवं प्रौद्योगिकी रूपांतरण पहल में साई लाइफ साइंसेज के साथ साझेदारी कर खुशी हो रही है। यह जुड़ाव सभी प्रमुख बाजारों में ग्राहकों की विशिष्‍ट कारोबारी जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रोसेसमैप के प्‍लेटफॉर्म की बहुपयोगिता को प्रमाणित करना जारी रखेगा।” 
 
श्री आशीष मोहंती, प्रोसेसमैप इंडिया के प्रमुख ने कहा, “हम साई लाइफ साइंसेज का भारत आधारित ग्राहकों के हमारे परिवार में स्‍वागत करते हैं। इसमें सभी प्रमुख उद्योग क्षेत्रों में 600 से अधिक संयंत्र एवं सुविधाएं शामिल हैं। हैदराबाद और भुबनेश्‍वर में स्थित दो इनोवेशन सेंटर्स में 200 से ज्‍यादा प्रौद्योगिकी एचं ईएचएसक्‍यू पेशेवर मौजूद हैं। हम शानदार प्रतिभा एवं आधारभूत संरचना के साथ एकमात्र वैश्विक ईएचएसक्‍यू सॉफ्‍टवेयर प्रदाता हैं जोकि हमारे भारत-स्थित ग्राहकों की सफलता सुनिश्चित करती है।”
 
साई लाइफ साइंसेज के विषय में

साई लाइफ साइंसेज पूर्ण सेवा वाली सीडीएमओ है जिसका दृष्टिकोण 2025 तक 25 नई दवाओं को पेश करना है। यह अमेरिका, ईयू एवं जापान में अभिनव फार्मा एवं बायोटेक कंपनियों के साथ काम करती है और जटिल छोटे अणुओं की खोज, विकास एवं उत्‍पादन को तेजी प्रदान करती है। “साथ मिलकर इसे बेहतर बनाएं” को लेकर प्रतिबद्ध, साई अपनी गुणवत्‍ता, कीमत और प्रतिक्रियाशीलता के आधार पर महत्‍व प्रदान के लिए विख्‍यात है।

विस्‍तृत जानकारी के लिये कृपया देखें : www.sailife.com
 
प्रोसेसमैप कॉर्पोरेशन के विषय में

प्रोसेसमैप एक अग्रणी ईएचएसक्‍यू डेटा इंटेलीजेंस प्‍लेटफॉर्म है जोकि हमारे ग्राहकों को जोखिम न्‍यूनतम करने, अनुपालन का आश्‍वासन देने और सुरक्षा सुनिश्चित करने में सशक्‍त बनाता है। प्रोसेसमैप का विश्‍लेषण-संचालित क्‍लाउड प्‍लेटफॉर्म और उन्‍नत मोबाइल-प्रथम समाधान डिजिटल रूपांतरण, प्रोसेस अनुरूपता और डेटा समरूपता को सक्षम बनाते हैं और कार्रवाई योग्‍य इंटेलीजेंस को संचालित करते हैं। हमारा मुख्‍यालय एफटी. लॉडरडेल, फ्‍लोरिडा में है और दुनिया भर में इसकी मौजूदगी है। कंपनी 140 देशों में 27 से अधिक भाषाओं में 3 मिलियन से अधिक उपयोक्‍ताओं को सेवायें प्रदान करती है। भारत में हमारे दो इनोवेशन सेंटर हैं और 200 से अधिक ईएचएस एवं प्रौद्योगिकी पेशेवर हैं।

अधिक जानकारी के लिए, देखें- www.processmap.com

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें :
https://www.businesswire.com/news/home/20190806005030/en/
 
संपर्क :
मीडिया एवं एनालिस्‍ट रिलेशंस संपर्क :
संदीप रथ
निदेशक- वैश्विक उत्‍पाद विपणन
srath@processmap.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

India, Hyderabad, Telangana