2019-06-19
A | A- | A+    

Business Wire


यू बैंक, डिजिटल संपदा बैंकिंग मंच को बर्लिन में यूएनचेन 2019 में प्रस्‍तुत किया गया

You Bank (12:45PM) 

Business Wire India

ब्‍लॉकचेन सम्‍मेलन यूएनचेन 2019 का आयोजन बर्लिन, जर्मनी में 14 से 15 जून 2019 तक किया गया। यू बैंक, एक डिजिटल संपदा बैंकिंग मंच ने इस सम्‍मेलन में हिस्‍सा लिया और भाषण दिया। यू बैंक ने इस तरह यूरोपीय बाजार में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई है और आधिकारिक रूप से वैश्विक उपस्थिति के द्वार खोले हैं।

यू बैंक का डिजिटल संपदा बैंकिंग मंच, बन रहा है डिजिटल दुनिया का फेडरल रिजर्व

यू बैंक, एक विश्‍वस्‍तरीय बहुराष्‍ट्रीय ब्‍लॉकचेन वित्‍तीय सेवामंच,डिजिटल संपदा प्रबंधन के क्षेत्र में एक योग्‍य वैश्विक अग्रणी है। इसका मुख्‍यालय सिंगापुर में है और इसकी स्‍थापना रिचमॉन्‍ड फैमिली द्वारा की गई थी जोकि नौ ज्‍यूईश परिवारों में से एक है और डिजिटल दुनिया में “रॉथचाइल्‍ड” परिवार के नाम से मशहूर है।

यू बैंक के वैश्विक सीईओ डेनियल ने सम्‍मेलन में शिरकत की और भाषण दिया। उन्‍होंने बताया कि यू बैंक का वास्‍तविक इरादा डिजिटल बैंक को स्‍थापित करना है जोकि डिजिटल अर्थव्‍यवस्‍था के युग में विश्‍व को संचालित कर सके। यू बैंक डिजिटल संपदा प्रबंधन, डिजिटल संपदा ट्रेडिंग, वैश्विक संपदा आवंटन, डिजिटल फंड, डिजिटल ट्रस्‍ट, डिजिटल संपदा बीमा और अन्‍य व्‍यापक सेवाओं तक पहुंच बनाएगा। यू बैंक का डिजिटल संपदा बैंकिंग मंच वैश्विक उपयोक्‍ताओं को “सभी के लिए एक एप्‍प” डिजिटल संपदा प्रबंधन और वित्‍तीय सेवाएं मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है और यह डिजिटल जगत का “फेडरल रिजर्व” बन रहा है।

इसके अलावा, यू बैंक के पास फिलहाल विश्‍वभर में 150 से अधिक वित्‍तीय उत्‍पाद विकास, परिसंपत्ति प्रबंधन,ट्रेडिंग, तकनीकी शोध और विकास कर्मचारी हैं और इसके द्वारा वर्तमान में 60 हजार से अधिक बीटीसी का प्रबंधन किया जा रहा है।

यू बैंक ने रियल बाउंडलेस ब्‍लॉक चेन एप्‍प इकोलॉजी का निर्माण किया

यू बैंक उपक्रम प्रगति और सामाजिक विकास के लिए अथक प्रयास करेगा और आखिकार डिजिटल दुनिया में “डिजिटल पारिस्थितिकी समुदाय” का निर्माण करेगा। जहां हम साथ मिलकर सृजन करेंगे, अधिकार हासिल करेंगे, निर्माण करेंगे, साझा करेंगे और जीत हासिल करेंगे। ऐसा समय आयेगा जब मंच पर कन्‍वर्ज होने वाली सभी परियोजनाओं को यू बैंक द्वारा निर्मित किया जाएगा जोकि बाद में धीरे-धीरे एक असीम एवं सहभाजी “डिजिटल पारिस्थितिकी समुदाय” का निर्माण करेगा। यह वैश्विक वित्‍तीय एवं वाणिज्यिक संसाधन कन्‍वर्जेंस के लिए पारिस्थितिकी मंच होगा।

यू बैंक ने डिजिटल मुद्रा के मूल्‍य का समर्थन किया

इसके अलावा, यू बैंक दुनिया में पहला और एकमात्र मंच है जोकि डिजिटल मुद्रा के मूल्‍य का समर्थन करता है। यू बैंक ने बुनियादी रूप से समूची डिजिटल अर्थव्‍यवस्‍था की कारोबारी संरचना में बदलाव किया है। डिजिटल मुद्रा यू बैंक के वैश्विक पारितंत्र के दीर्घकालिक मूल्‍य पर भरोसा करती है और निरंतर उच्‍च मूल्‍य वाले रिटर्न पैदा करने के लिए यू बैंक की डिजिटल परिसंपत्तियों को अपने पास रखती है।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20190618005408/en/
 
संपर्क:
यूबैंक
चेन यिंग
ybt@youbank.top
https://twitter.com/youbank5 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Singapore, Atlanta