2019-05-29
A | A- | A+    

Business Wire


सिनसिनाटी मेट्रोपॉलिटन क्षेत्र में रक्त उत्पादों के प्रबंधन के लिए हॉक्सवर्थ ब्लड सेंटर और बायोलॉग-आईडी ने साझेदारी अनुबंध पर हस्ताक्षर किए

Biolog-id (2:24PM) 

Business Wire India

बायोलॉग-आईडी समाधान को सबसे पहले 2018 में ब्लड सेंटर और उसके पास स्थित 4 अस्पतालों के बीच प्लेटलेट कॉन्सन्ट्रेट्स (पीसी) के वितरण और इन्वेंट्री प्रबंधन पर ध्यान केंद्रित करने के लिए लागू किया गया था।

2019 में, यह फेनोटाइप्ड रेड ब्लड सेल कॉन्सन्ट्रेट्स (आरबीसी) को भी कवर कर रहा है, जो कि हॉक्सवर्थ ब्लड सेंटर के इम्यूनोहीमैटोलॉजी रिफरेंस लैबोरेटरी (आईआरएल) द्वारा प्रबंधित है। यह प्रयोगशाला मरीजों की लाल रक्त कोशिका संबंधी सीरोलॉजिकल समस्याओं के समाधान में अस्पतालों की मदद के लिए
जांच-परीक्षण और परामर्श उपलब्ध कराती है।

हॉक्सवर्थ ब्लड सेंटर में बायोलॉग ट्रांसफ्यूजन® को लागू किया जाना प्लेटलेट्स कॉन्सन्ट्रेट्स की उपलब्धता और उनकी समय पर डिलीवरी सुनिश्चित करता है। इसके साथ ही यह अप्रयुक्त उत्पादों की सुरक्षित वापसी को मुमकिन बनाकर अपव्यय के जोखिम को कम करता है और खासतौर पर ब्लड सेंटर से अस्पताल के बीच परिवहन खर्च घटाता है, अस्पतालों में स्थापित दूरस्थ प्लेटलेट्स स्टॉक की शेल्फ लाइफ को नियंत्रित करता है, अप्रयुक्त उत्पादों को वापस करना और एक्सपायर होने के पहले समुचित समय पर दोबारा असाइन करना संभव बनाता है। कुल मिलाकर यह उत्पादों का अपव्यय कम करता है, सटीकता और इन्वेंट्री का दस्तावेजीकरण सुधारता है और नियामक दरकारों का बेहतर अनुपालन करता है।

"आज की स्थिति में, हम प्लेटलेट्स के लिए बायोलॉग-आईडी समाधान के साथ-साथ उनकी पेशेवर और प्रतिबद्ध टीम से संतुष्ट हैं।" यह कहना है जोस ए. कैंसेलास का, जो हॉक्सवर्थ ब्लड सेंटर के निदेशक हैं।
 
हॉक्सवर्थ ब्लड सेंटर द्वारा समग्र रक्त उत्पाद उत्पादन और आपूर्ति का विस्तार किए जाने पर विचार हो रहा है।

हॉक्सवर्थ ब्लड सेंटर के विषय में
हॉक्सवर्थ ब्लड सेंटर सिनसिनाटी यूनिवर्सिटी (ओहियो) से संबंधित एक सार्वजनिक संस्थान है। हॉक्सवर्थ ब्लड सेंटर को प्रति वर्ष 90,000 का दान मिलता है और यह ओहियो, इंडियाना व केंटकी राज्यों में 30 से अधिक अस्पतालों और स्वास्थ्य सेवा केंद्रों में सेवाएं देता है।

बायोलॉग-आईडी के विषय में
बायोलॉग-आईडी ने संवेदनशील स्वास्थ्य उत्पादों के प्रबंधन और उन्हें ट्रेस कर पाने के लिए आरएफआईडी तकनीक के आधार पर एक पेटेंट प्राप्त स्मार्ट समाधान विकसित किया है: फ्रैक्शनेशन और कीमोथैरेपी के लिए रक्त उत्पाद, प्लाज्मा। बायोलॉग-आईडी उत्तरी अमेरिका, यूरोप, मध्य पूर्व, भारत और एशिया प्रशांत क्षेत्र में कार्यरत है और दुनिया भर में इसके 90 कर्मचारी हैं। बायोलॉग-आईडी इसके संस्थापक, प्रबंधकों और एक्सरेज फंड्स के स्वामित्व में है।
www.biolog-id.com

Businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20190528005212/en/
 
संपर्क :
अमित मेयर
+1 404 953 3169
amit.mayer@biolog-id.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

United States, Atlanta