2019-05-17
A | A- | A+    

Business Wire


मंजुला मुथुकृष्‍णन भारत की प्रबंध निदेशक के तौर पर एवालारा में शामिल हुईं

Avalara, Inc. (4:20PM) 

Business Wire India

एवालारा, इंक. (एनवाइएसई :एवीएलआर), सभी आकार के व्‍यावसायों के लिए कर अनुपालन स्‍वचालन की अग्रणी प्रदाता, ने आज मंजुला मुथुकृष्‍णन को एवालारा की भारतीय अनुषंगी एवालारा टेक्‍नोलॉजीज प्राइवेट, लिमिटेड. का प्रबंध निदेशक बनाने की घोषणा की है। मुथुकृष्‍णन पुणे में बैठेंगी और भारत में रणनीतिक परिचालनों पर नजर रखेंगी और उनका विशेष फोकस कंपनी के शुरू से लेकर अंत तक कर स्‍वचालन पेशकशों को मजबूत बनाने पर रहेगा ताकि ग्राहकों को स्‍थानीय वस्‍तु एवं सेवा कर की जटिलताओं से बचने में सक्षम किया जा सके।

सुश्री मुथुकृष्‍णन वैश्विक व्‍यावसायों के लिए डिजिटल एवं रूपांतरणकारी पहलों में 25 वर्षों का अनुभव अपने साथ लेकर आई हैं। सबसे हाल में, वे सोशियॉन एडवायजर्स की रणनीतिक सलाहकार थीं। यह एक एडवायजरी कंपनी है जोकि बड़े पैमाने की सामाजिक चुनौतियों का समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध सामाजिक पहलों के साथ काम करती है। इससे पूर्व, वे एचएसबीसी में कॉमर्शियल बैंकिंग के लिए डिजिटल इंजीनियरिंग की प्रमुख थीं। उन्‍होंने इंफोसिस में भी 20 वर्ष बिताए जहां उन्‍होंने दक्षता के लिए बिक्री-पूर्व टीम का पुनर्गठन करने में मदद की। साथ ही संगठन के लिए शिक्षण सेवा पेशकशों को विकसित किया।

सुश्री मुथुकृष्‍णन ने कहा, “भारत में, कर एकत्र करने और कर कानूनों का पालन करने की प्रक्रिया बहुत तेजी से बदल रही है। मैं कंपनी से जुड़कर उत्‍साहित हूं और स्‍मार्ट प्रौद्योगिकी एवं उत्‍कृष्‍ट सेवा के साथ व्‍यावसायों की कर जटिलता को दूर करने में मदद करने के लिए तत्‍पर हूं।” 

पास्‍कल वैन डूरेन, ईवीपी, इंटरनेशनल, एवालारा ने कहा, “हम मंजुला को अपनी टीम में शामिल कर रोमांचित हैं। वे वैश्विक डिजिटल रूपांतरण में अपने गहन अनुभव, रचनात्‍मक नेतृत्‍व शैली और अपनी टीम के लिए जुनून का संयोजन लेकर आई हैं। उनके नेतृत्‍व में, मेरा मानना है कि हम बाजार में एवालारा की स्थिति को मजबूत करना जारी रखेंगे और अपने ग्राहकों को कर अनुपालन बदलावों से निपटने में मदद करेंगे।”

मुथुकृष्‍णन की नियुक्ति ब्राजील एवं लैटिन अमेरिका के प्रबंध निदेशक के तौर पर एलेसैण्‍ड्रा एलमीडा और ईएमईए के प्रबंध निदेशक के तौर पर स्‍टीव लोमैक्‍स की हालिया भर्ती के बाद की गई है। इसके अतिरिक्‍त, एवालारा ने हाल ही में चेन्‍नई स्थित आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस पर आधारित उत्‍पाद जानकारी मंच इंडिक्‍स से परिसंपत्तियों का अधिग्रहण किया था। यह निवेश एवालारा की अपनी टीम, अपनी प्रौद्योगिकी और अपनी विशेषज्ञता में निवेश को लेकर निरंतर जारी प्रतिबद्धता का हिस्‍सा हैं।

एवालारा, इंक. के विषय में

एवालारा सभी आकार के व्‍यावसायों को कर अनुपालन अधिकार पाने में मदद करती है। अग्रणी ईआरपी, अकाउंटिंग, ईकॉमर्स एवं अन्‍य वित्‍तीय प्रबंधन सिस्‍टम प्रदाताओं के साथ साझेदारी में, एवालारा विभिन्‍न लेनदेन करों के लिए क्‍लाउड-आधारित अनुपालन समाधान प्रदान करता है। इसमें सेल्‍स एवं यूज, वैट, जीएसटी, एक्‍साइज, संचार, लॉजिंग, एवं अन्‍य अप्रत्‍यक्ष कर प्रकार शामिल हैं। कंपनी का मुख्‍यालय सिएटल में है। एवालारा के अमेरिका और कनाडा, यूके, बेल्जियम, ब्राजील और भारत में कार्यालय है। अधिक जानकारी www.avalara.com पर उपलब्‍ध है।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20190516006001/en/
 
संपर्क:
मीडिया
जेसी हैमलिन
एवालारा
media@avalara.com
518-281-0631
निवेशक
ग्रेग मैकडोवेल
आइसीआर, एलएलसी
investor@avalara.com
206-641-2425 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

India, Maharashtra, Pune