2019-05-10
A | A- | A+    

Business Wire


अंतरराष्ट्रीय सीएक्स प्रदाता एलोरिका ने भारत में झंड़ा गाड़ा और इनोवेशन लैब की शुरुआत की

Alorica (11:12AM) 

Business Wire India

Andy Lee, Chairman and CEO; Joyce Lee, Chief Culture Officer; Bhaskar Menon, Chief Transformation Officer; and the entire Alorica India team celebrate the opening of its new innovation lab and digital business process management operations. (Photo: Business Wire)

ग्राहक अनुभव समाधान के क्षेत्र में दुनिया भर में अग्रणी एलोरिका इंक (Alorica Inc.), ने कारोबार में 20 वर्ष पूरे होने पर खुशियां मनाते हुए एलान किया कि वह एशिया प्रशांत में अपनी पहुंच का विस्तार करना जारी रखे हुए है। इसके तहत एक इनोवेशंस प्रयोगशाला और एक डिजिटल बिजनेस प्रोसेसिंग मैनेजमेंट ऑपरेशंस की शुरुआत हुई है जो भारत के “सिलिकन वैली” बेंगलुरू में स्थित है। यह एक रणनीतिक विस्तार है और इसमें डिजिटल, कॉगनिटिव तथा रोबोटिक प्रोसेस मैनेजमेंट सर्विसेज की मांग तथा इस बेहद प्रतिस्पर्धी बाजार में एक ऐसी टीम बनाना शामिल है जो पूरी तरह नई टेकेनालॉजी को जानने-समझने पर केंद्रित हो।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20190508005999/en/
 
ऐंडी ली, चेयरमैन और सीईओ; जॉयस ली, मुख्य संस्कृति अधिकारी; भास्कर मेनन, चीफ ट्रॉसफॉर्मेशन ऑफिसर; और संपूर्ण एलोरिका इंडिया टीम इसकी नई इनोवेशन लैब तथा डिजिटल बिजनेस प्रोसेस मैनेजमेंट ऑपरेशंस के उद्घाटन के मौके पर। (फोटो : बिजनेस वायर)

एलोरिका में चीफ ट्रांसफॉर्मेशन ऑधिकारी भास्कर मेनन ने कहा, “ग्राहक अनुभव समाधान के क्षेत्र में जब हम दुनिया भर में अपनी स्थिति सुनिश्चित करने के लिए अपने कारोबार को बदलने की कोशिश में हैं तो अपने उद्देशेय की पूर्ति के लिए हम लगातार मौके की तलाश में रहते हैं।” उन्होंने आगे कहा, “भारत में विस्तार करना हमारे कारोबार के लिए एक स्वाभाविक प्रगति थी। हम देश में निवेश, रोजगार के मौके तैयार करने के लिए मिले इस मौके से उत्साहित हैं। ये निश्चित रूप से हमारी कॉरपोरेट सोशल रेसपांसिबिलिटी पहल के जरिए यह योगदान हमारे भारतीय समाज की सेवा करेगा। हम खासतौर इस मौके को लेकर उत्साहित हैं कि हमें विश्व विख्यात डिजिटल कंपनियों के निकट होने का मौका मिला है और यह ग्राहक अनुभव उद्योग में कुछ कर पाने की कोशिश में संभव हुआ है।”

साल के अंत तक 300 कर्मचारियों की नियुक्ति करके एलोरिका इंडिया पहले ही कुछ नए इकनोमी यूनिकॉर्न ब्रांड की सेवा कर रही है और यह जटिल डिजिटल बैक ऑफिस सेवाओं के साथ है। इस साइट एलोरिका का पहला डिजिटस सेंटर ऑफ एक्सीलेंस भी है जो एक एनोवेशन लैब है जहां डिजिटल विशेषज्ञों पर सिर्फ डिजिटल बदलाव के लिए ध्यान दिया जाता है और यह प्रोसेस रीइंजीनियरिंग, इंटेलीजेंट ऑटोमेशन और रोबोटाइजेशन को आगे बढ़ाने के जरिए होता है। एक दक्ष तरीके का उपयोग करते हुए टीम डिजिटल बदलाव के प्लैटफॉर्म और सेवाओं के समाधान निकालती है, डिजाइन करती है, परीक्षण और तैनाती करती है। इन सेवाओं में रोबोटिक और कॉग्निटिव ऑटोमेशन (आरडीए, आरपीए, एआई, एमएल, चबोट्स आदि), डिजिटल सैंड बॉक्सेज, ओमनीचैनल सुपर एजेंट, ब्लॉक चेन, कारोबारी बदलाव कंसलटिंग, एनालिटिक्स और डाटा संचालित जानकारी आदि शामिल हैं।

एशिया प्रशांत में 15 साल से ज्यादा समय से परिचालन का प्रबंध करते हुए एलोरिका के पास इस क्षेत्र में 15 साल से ज्यादा हैं। इसके अलावा यह इस क्षेत्र में 24 स्थानों पर है इसमें करीब 40,000 लोग काम करते हैं जो चीन, जापान, फिलिपीन्स और अब भारत में हैं। हमारे स्केलेबल, एशिया प्रशांत सुविज्ञता और क्षमताओं से अपने कारोबार को अंतरराष्ट्रीय बनाना चाहने वाले ब्रांड के लिए कीमत के मामले में प्रतिस्पर्धी समाधान के बारे में ज्यादा जानने के लिए कृपया हमारे वेबसाइट (website) पर आइए।

एलोरिका के बारे में

ग्राहक अनुभव समाधान के क्षेत्र में एलोरिका दुनिया भर में अग्रणी है। हम एक लाख से ज्यादा समस्या दूर करने वाले उत्साहियों को मिलाकर बने हैं जो सकारात्मक ग्राहक चर्चा से जीवन को बेहतर बना देते हैं — हरेक संपर्कबिन्दु पर — फोन पर बातें करके, चैट करके औऱ सामाजिक तौर पर भी। बुद्धिमान ऑटोमेशन और व्यापक एनालिटिक सुइट समेत अभिनव प्रौद्योगियों को आगे बढ़ाते हुए — हम दुनिया भर के सबसे सम्मानित ब्रांड्स को सपोर्ट करते हैं और यह ऐसी प्रतिभा व संसाधन से करते हैं जिससे जोरदार अनुभव हासिल हो। एलोरिका विश्व स्तर की ढेर सारी सेवाएं मुहैया कराता है — ग्राहक सेवा से वित्तीय समाधान और डिजिटल सेवाओं तक — उन ग्राहकों को जो हर तरह के उद्योग हैं, इनमें कई फॉरच्यून 500 सूची के हैं। इस साल जब हम अपनी 20 वी सालगिरह मना रहे हैं तो एलोरिका के संपर्क और परिचालन केंद्र दुनिया भर में फैले हुए हैं और 14 देशों में 130 स्थानों पर हैं। ज्यादा जानकारी के लिए www.Alorica.com पर आइए।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20190508005999/en/
 
मल्टीमीडिया उपलब्ध है : https://www.businesswire.com/news/home/20190508005999/en/

संपर्क :
एरिका मैककार्थी
एलोरिका इंक
Erica.McCarthy@Alorica.com
949.527.4761
सनी यु
एलोरिका इंक
Sunny.Yu@Alorica.com
949.527.4645
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

India, Karnataka, Bengaluru