2019-05-06
A | A- | A+    

Business Wire


ग्लोबल सीएक्स प्रदाता एलोरिका ने भारत में झंडा गाड़ा और इनोवेशन लैब की शुरुआत की

Alorica Inc. (11:40AM) 

Business Wire India

एलोरिका इंक:

 
 
 
क्या:
 
ग्राहक अनुभव समाधान के क्षेत्र में दुनिया भर में अग्रणी एलोरिका इंक (Alorica Inc.) ने कारोबार में 20 वर्ष पूरे होने पर एक एक्सक्लूसिव मीडिया आयोजन किया। यह कंपनी के एशिया प्रशांत विस्तार के समर्थन में है और इसके तहत कंपनी ने देश की “सिलिकन वैली” यानी बेंगलुरू में कदम रखा है। नई इकाई में एक इनोवेशन लैब, डब्ड एलोरिका का डिजिटल सेंटर ऑफ एक्सीलेंस और डिजिटल बिजनेस प्रोसेस मैनेजमेंट ऑपरेशन होगा।
 
 
 
 
क्यों:
 
ग्राहक के अनुभव के भविष्य पर एक नजर डालिए और पता लगाइए कि बीपीओ क्षेत्र में एलोरिका दूसरों से अलग क्यों है। इस आयोजन में एलोरिका के चेयरमैन और सीईओ एंडी ली तथा एलोरिका के बिजनेस ट्रांसफॉरमेशन ऑफिसर, भास्कर मेनन निम्नलिखित पर बोलेंगे:
 
 

अंतरराष्ट्रीय ब्रांड की बढ़ती मांग जो ग्राहकों की उभरती आवश्यकताओं पर डिजिटल, कॉगनिटिव और रोबोटिक प्रोसेस मैनेजमेंट सेवाओं की मांग करते हैं।
 
 

देश के प्रतिभा भंडार का उपयोग करते हुए एलोरिका के डिजिटल सेंटर ऑफ एक्सीलेंस में डिजिटल बदलाव पर फोकस रहेगा और यह प्रोसेस रीइंजीनियरिंग के जरिए होगा जिसमें बुद्धिमत्तापूर्ण ऑटोमेशन और रोबोटाइजेशन को आगे बढ़ाया जाएगा।
 
 

स्थानीय स्तर पर रोजगार तैयार होंगे और एलोरिका का निवेश भारतीय समाज के काम आएगा।.
 
 

विश्व विख्यात डिजिटल कंपनियों की उपस्थिति में मौजूद रहना ग्राहक अनुभव उद्योग में सही अर्थों में बदलाव ला सकने वाला बनने की एलोरिका की कोशिश की खास बात होगी।
 
 
 
कब:
 
बुधवार, 8 मई 2019 शाम 4:30 बजे से शाम 6 बजे तक। उत्तरापेक्षी; सोमवार 6 मई के बाद नहीं। 
 
 
 
कौन:
 
ग्राहक अनुभव समाधान में एलोरिका, दुनिया भर में अग्रणी है। हम 100,000 से ज्यादा समस्या दूर करने वाले लोगों को मिलाकर बने हैं जो ग्राहक से सकारात्मक चर्चा करके जीवन बेहतर करते हैं — प्रत्येक संपर्क बिन्दु पर — वॉयस, चैट और सोशल हरेक पर। इंटेलीजेंट ऑटोमेशन और व्यापक विश्लेषणात्मक सुइट समेत अभिनव टेक्नालॉजिज को आगे बढ़ाते हुए — हम दुनिया भर के सबसे सम्मानित ब्रांड को सपोर्ट करते हैं और इसके लिए हमारे पास ऐसी प्रतिभा व संसाधन हैं जो जोरदार अनुभव तैयार करने के लिए आवश्यक हैं।
 
 
 
 
 
एशिया प्रशांत में 15 साल से ज्यादा समय से अपने परिचालनों का प्रबंध करते हुए एलोरिका के पास इस क्षेत्र में 24 लोकेशन हैं जहां करीब 40,000 लोग काम करते हैं। ये चीन, फिलीपीन्स, जापान और अब भारत में हैं।
 
 
 
 
 
एलोरिका संपर्क केंद्र और परिचालन केंद्र दुनिया भर में फैले हुए हैं और 14 देशों में 130 जगहों पर हैं। ज्यादा जानकारी के लिए www.Alorica.com. देखिए।
 
 
 
कहां:
 
लोकेशन डीटेल हासिल करने के लिए एरिका मैककार्थी को (Erica.McCarthy@Alorica.com) पर मेल करें।
 
 
 
मीडिया के लिए मौके :
 
मीडिया के लिए मौकों में निम्नलिखित शामिल है :
 
 

एलोरिका के चेयरमैन और सीईओ एंडी ली से इंटरव्यू
 
 

एलोरिका के स्थानीय नेतृत्व – भास्कर मेनन, चीफ ट्रांसफॉरमेशन ऑफिसर के साथ इंटरव्यू
 
 

एलोरिका के चीफ कल्चर ऑफिसर और मेकिंग लाइव्ज बेटर विद एलोरिका के प्रेसिडेंट जॉयस ली का इंटरव्यू
 
 
 


स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20190502005953/en/ 

संपर्क:
मीडिया की सीधी पूछताछ:
एरिका मैकार्थी
Erica.McCarthy@Alorica.com 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

India, Karnataka, Bengaluru