2019-01-08
A | A- | A+    

Business Wire


डीएक्‍ससी टेक्‍नोलॉजी अग्रणी डिजिटल नवोन्‍मेषक लग्‍जॉफ्‍ट का अधिग्रहण करेगी

DXC Technology and Luxoft (5:55PM) 

Business Wire India

डीएक्‍ससी टेक्‍नोलॉजी (एनवाईएसई : डीएक्‍ससी) और लग्‍जॉफ्‍ट होल्डिंग, इंक (एनवाईएसई : एलएक्‍सफटी) ने आज डीएक्‍ससी द्वारा लग्‍जॉफ्‍ट का अधिग्रहण किये जाने के लिए एक निर्णायक अनुबंध की घोषणा की है। लग्‍जॉफ्‍ट एक वैश्विक पैमाने वाला डिजिटल नवोन्‍मेषक है जिसके पास विविधीकृत पेशकशों, गहन वर्टिकल उद्योग विशेषज्ञता एवं विश्‍वस्‍तरीय डिजिटल प्रतिभा है।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20190107005557/en/

डीएक्‍ससी और लग्‍जॉफ्‍ट के बीच हुये अनुबंध के मुताबिक, लग्‍जॉफ्‍ट के क्‍लास ए एवं क्‍लास बी के सभी जारी एवं बकाया सामान्‍य शेयरों को 59.00 डॉलर प्रति शेयर नकद में मिलेगा और यह लगभग 2 अरब डॉलर की कुल इक्विटी वैल्‍यू का प्रतिनिधित्‍व करेगा।
 
डीएक्‍ससी और लग्‍जॉफ्‍ट साथ मिलकर, आद्योपांत डिजिटल रूपांतरण के लिए विविधीकृत ग्राहक मूल्‍य प्रस्‍ताव की पेशकश करेंगे। इसके लिए आइटी आधुनिकीकरण एवं एकीकरण में लग्‍जॉफ्‍ट की डिजिटल अभियांत्रिकी क्षमताओं का संयोजन डीएक्‍ससी की विशेषज्ञता के साथ किया जायेगा। यह अधिग्रहण डीएक्‍ससी द्वारा इसकी इन्‍वेस्‍टर डे लास्‍ट फॉल में तय की गई डिजिटल विकास एवं स्‍केल—आउट रणनीति को तेजी प्रदान करेगा तथा प्रमुख डिजिटल प्रतिभा तक पहुंच बढ़ायेगा।
 
लग्‍जॉफ्‍ट उत्‍तरी अमेरिका, यूरोप और एशिया प्रशांत क्षेत्र में कंपनियों के लिए डिजिटल रणनीति परामर्श एवं अभियांत्रिकीसेवाओं को मुहैया कराता है। इसका मुख्‍यालय जुग, स्विट्जरलैंड में है और कंपनी ने बीती चार तिमाहियों में 911 मिलियन डॉलर का राजस्‍व हासिल किया है। पिछले तीन सालों से कंपनी मजबूत, दहाई अंकों में कंपाउंड वार्षिक विकास दर (सीएजीआर) प्रदान करती आई है।

माइक लॉरी, चेयरमैन, अध्‍यक्ष और मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी, डीएक्‍ससी टेक्‍नोलॉजी ने कहा, “लग्‍जॉफ्‍ट एवं डीएक्‍ससी बेहद पूरक हैं और डिजिटल रूपांतरण का हमारा साझा दृष्टिकोण इस रणनीतिक संयोजन को दोनों संगठनों के लिए बिल्‍कुल उपयुक्‍त बनाता है- यह हमारे ग्राहकों के लिए भी बेहद लाभकारी होगा।” “लग्‍जॉफ्‍ट की प्रमुख उद्योगों में वैश्विक ग्राहकों के लिए व्‍यापक व मापनीय कारोबारी परिणाम देने में प्रमाणित ट्रैक रिकॉर्ड एवं विशेषज्ञता है। इसमें ऑटोमोटिव एवं वित्‍तीय सेवायें शामिल हैं। लग्‍जॉफ्‍ट के संकलन से डीएक्‍ससी की विकास रणनीति को बल मिलेगा और हम वर्तमान एवं भविष्‍य के लिए कंपनी को अपने ग्राहकों की डिजिटल जरूरतें पूरी करने के लिए सुसज्जित करेंगे।”

एक डिजिटल अग्रणी

लग्‍जॉफ्‍ट एनालिटिक्‍स, यूएक्‍स/यूआइ, आइओटी और ब्‍लॉकचेन जैसे क्षेत्रों में विविधीकृत डिजिटल सामर्थ्‍य प्रदान करता है और आउटसोर्स्‍ड अभियांत्रिकी सेवाओं, क्‍लाउड एवं डेवोप्‍स में उल्‍लेखनीय कंपनी है। लग्‍जॉफ्‍ट प्रमुख उद्योगों जिसमें ऑटोमोटिव (डिजिटल कॉकपिट, ऑटोनॉमस ड्राइव, कनेक्‍टेड मोबिलिटी), वित्‍तीय सेवाओं (डिजिटल परामर्श, विनामकीय एवं अनुपालन, प्‍लेटफॉर्म कार्यान्‍वयन) और स्‍वास्‍थ्‍यसेवा/जीवन विज्ञान (डिजिटल लैब, ग्राहक जुड़ाव) शामिल हैं, में सशक्‍त वर्टिकल विशेषज्ञता लेकर आता है। लग्‍जॉफ्‍ट के पास यात्रा, मीडिया एवं संचार और उर्जा व यूटिलिटीज के लिए अन्‍य उद्योग पेशकशों का सुदृढ़ पोर्टफोलियो भी है।
 
लग्‍जॉफ्‍ट एवं डीएक्‍ससी के पास साथ मिलकर उद्योग विशेषज्ञता होगी जोकि व्‍यापक एवं गहन दोनों हैं। संयोजित कंपनी निम्‍न की पेशकश करने में सक्षम होगी-

एक वास्‍तविक वैश्विक उपस्थिति के साथ वित्‍तीय सेवा उद्योग के लिए आद्योपांत डिजिटल सामर्थ्‍य;
बीमा में नई सेवायें, जहां डीएक्‍ससी एक सम्‍मानित उद्योग अग्रणी है;
ऑटोमोटिव उद्योग के लिए बेमिसाल पेशकशें, कनेक्‍टेड ऑटो सेवाओं के लिए क्‍लाउड एवं सुरक्षा में डीएक्‍ससी की क्षमताओं के साथ कार सिस्‍टम्‍स में लग्‍जॉफ्‍ट के ज्ञानएवं अनुभव का संयोजन किया जायेगा; और
स्‍वास्‍थ्‍यसेवा एवं जीवनविज्ञान में उद्योग अग्रणी सेवायें, लग्‍जॉफ्‍ट की डिजिटल क्षमताओं के साथ विशिष्‍ट सिस्‍टम में डीएक्‍ससी के अनुभव को साथ लाना।

लग्‍जॉफ्‍ट में तकरीबन 13,000 लोगों का कुशल डिजिटल कार्यबल है। इनमें से अधिकतर के पास पीएचडी की डिग्री है और उद्योग की गहन पृष्‍ठभूमि है। कंपनी एक अनोखे प्रतिभा अधिग्रहण व प्रबंधन मंच का निर्माण एवं परिचालन करती है जोकि ऑन-टाइम डिजिटल भर्तियां प्रदान करता है। इसमें भर्ती दक्षता बेहतर बनाने के लिए डीएक्‍ससी के मंच का लाभ उठाने की क्षमता है।
 
लग्‍जॉफ्‍ट हर क्षेत्र में प्रमुख ग्राहकों को सेवायें देती है। इसकी यूरोपीय बाजारों में खासी पहुंच है। ऑटोमोटिव क्षेत्र में, संयोजित कंपनी— लग्‍जॉफ्‍ट प्‍लस डीएक्‍ससी—उत्‍तरी अमेरिका, यूरोप और एशिया प्रशांत क्षेत्र में 20 से अधिक विनिर्माताओं और ओईएम्‍स को सेवायें देगी। संयोजित कंपनी अमेरिका व यूरोप में आधे शीर्ष वित्‍तीय संस्‍थानों को सेवायें प्रदान करेगी।
 
लग्‍जॉफ्‍ट अपने ब्रांड को बरकरार रखेगी और “एक डीएक्‍ससी टेक्‍नोलॉजी कंपनी” के तौर पर काम करेगी और इसका नेतृत्‍व दिमित्री लोश्चिनिन द्वारा किया जाता रहेगा जोकि कंपनी के वर्तमान अध्‍यक्ष और सीईओ हैं और वे श्री लॉरी को रिपोर्ट करेंगे।
 
लोश्चिनिन ने कहा, “हालिया वर्षों में हमारी सफलता हमारी प्रतिभा और वास्‍तव में खोजपरक डिजिटल समाधानों की डिजाइन, विकास एवं डिलीवरी करने की क्षमता द्वारा प्रवर्तित है। इन समाधानों को ग्राहकों की कारोबारी जरूरतें पूरी करने के लिए विशिष्‍ट रूप से तैयार किया जाता है।”
“डीएक्‍ससी के साथ पंक्तिबद्ध होने से हमारे लोगों, ग्राहकों एवं साझीदारों के लिए नये मूल्‍य को सामने लाने का आकर्षक अवसर मिला है। हम बेहतर सेवा देने, प्रतिस्‍पर्धा करने और अधिक तेजी से अपने दृष्टिकोण को साकार करने के लिए दायरे, संसाधनों और बाजार उपस्थिति का लाभ उठायेंगे। डीएक्‍ससी के हिस्‍से के तौर पर, हम लग्‍जॉफ्‍ट की विविधीकृत क्षमताओं एवं संस्‍कृति को संरक्षित करेंगे और संयोजित कंपनी के लिए वृद्धि को संचालित करेंगे।”

लेनदेन के लाभ

लग्‍जॉफ्‍ट का अधिग्रहण डीएक्‍ससी के डिजिटल पेशकश पोर्टफोलियो को विस्‍तारित करेगा, उच्‍च वृद्धि वाले वर्टिकल्‍स में इसकी उपस्थिति बढ़ायेगा, वैश्विक स्‍तर पर अभियांत्रिकी प्रतिभा तक पहुंच विस्‍तारित करेगा और कुल मिलाकर डीएक्‍ससी के डिजिटल मूल्‍य प्रस्‍ताव को मजबूत करेगा। इस लेनदेन का ध्‍यान डीएक्‍ससी के लिए वृद्धि को तेजी देने पर होगा, साथ ही क्रॉस-सेलिंग डिजिटल सेवाओं, नये बाजारों में विस्‍तार करने और डिजिटल प्रतिभा का दायरा बढ़ाने पर खास ध्‍यान रहेगा। 

संयोजित कंपनी को लग्‍जॉफ्‍ट के विविधीकृत समाधानों, मंचों, डिलीवरी मॉडल और आइपी के साथ ही उद्योग-अग्रणी साझेदारियों का लाभ मिलेगा जोकि डीएक्‍ससी की खुद की क्षमताओं की पूरक हैं। डीएक्‍ससी पोर्टफोलियो में लग्‍जॉफ्‍ट की क्रॉस-सेलिंग पेशकशों से राजस्‍व सहक्रियतायें आने की संभावना है, जबकि आइटी आधुनिकीकरण एवं डिजिटल एकीकरण में डीएक्‍ससी की विशेषज्ञता लग्‍जॉफ्‍ट के ग्राहकों के लिए उपलब्‍ध होगी।
 
लेनदेन के विषय में

यह लेनदेन जून 2019 तक पूरा होने की उम्‍मीद है और यह अनिवार्य स्थितियों एवं विनामकीय मंजूरियों के अधीन है। लग्‍जॉफ्‍ट की कुल वोटिंग ताकत का लगभग 83 प्रतिशत प्रतिनिधित्‍व करने वाले शेयरधारकों ने लेनदेन को सहयोग करने के लिए लिखित सहमति दे दी है। इसके परिणामस्‍वरूप, लग्‍जॉफ्‍ट शेयरधारक की आवश्‍यक मंजूरी प्राप्‍त कर ली गई है।

डीएक्‍ससी को उम्‍मीद है कि यह संयोजन मूल्‍यवर्धन करने वाला होगा और बड़े आद्योपांत डिजिटल रूपांतरणों में ग्राहकों के लिए अनुपूरक क्षमताओं एवं पेशकशों, विविधीकृत समाधानों, डिजिटल प्रतिभा में निरंतर पाइपलाइन, तेजी से बढ़ने वाले वर्टिकल्‍स तक पहुंच को बढ़ावा देगा। डीएक्‍ससी और लग्‍जॉफ्‍ट साथ मिलकर व्‍यावसा‍य-संचालित डिजिटल पहलों के पूर्ण परिदृश्‍य को संबोधित करेंगे, इसमें विरासत वाले आइटी सिस्‍टम के आधुनिकीकरण से लेकर व्‍यापक पैमाने पर रूपांतरणकारी डिजिटल समाधानों को प्रदान करना तक शामिल है।
 
प्रमुख हितधारकों के लिए अवसर

लग्‍जॉफ्‍ट एवं डीएक्‍ससी के संयोजन से ग्राहकों,कर्मचारियों और साझीदारों के लिए नये अवसरों का निर्माण होगा :

ग्राहकों (क्‍लाइंट्स) के लिए, संयोजित कंपनी प्रमुख उद्योग वर्टिकल्‍स के लिए एक नये, आद्योपांत डिजिटल रूपांतरण पेशकश एवं एकीकृत ऑफर्स का निर्माण करेगी। संयोजित कंपनी विविधीकृत डिजिटल मंचों की पेशकश करेगी जोकि दोनों कंपनियों की सर्वश्रेष्‍ठ क्षमताओं को एकीकृत करते हैं। डिजिटल प्रतिभा तक बेहतर पहुंच से परियोजना चक्र का समय घटेगा और डिलीवरी सेंटर की विस्‍तारित उपस्थिति से डिजिटल क्षमतायें ग्राहकों के और करीब आयेंगी। 
कर्मचारियों, खासतौर से डिजाइनर्स एवं इंजीनियर्स के लिए आद्योपांत क्षमताओं को विस्‍तारित किया गया है, उन्‍हें नवीनतम तकनीकों एवं नवाचारों तक पहुंच मुहैया कराई जायेगी-साथ ही वैश्विक पैमाने पर समाधानों को क्रियान्वित करने की क्षमता भी मिलेगी। संयोजित कंपनी द्वारा पेशेवरों को उनका डिजिटल कौशल बढ़ाने के लिए उल्‍लेखनीय अवसर भी प्रदान किये जायेंगे। उन्‍हें तकनीकी साझीदारों के नवीनतम प्रमाणन कार्यक्रमों तक पहुंच भी मिलेगी।
और साझीदार खुद एक स्‍वतंत्र कंपनी के साथ काम करने में सक्षम होंगे जोकि सर्वश्रेष्‍ठ फ्रंट-एंड डिजिटल क्षमताओं का संयोजन आइटी आधुनिकीकरण एवं एकीकरण में बेजोड़ कौशल से करती है।

कॉन्‍फ्रेंस कॉल आज

डीएक्‍सी और लग्‍जॉफ्‍ट का वरिष्‍ठ प्रबंधन आज सुबह 8.30 ईएसटी पर एक कॉन्‍फ्रेंस कॉल एवं वेबकास्‍ट करेगा। घरेलू कॉलर्स के लिए डायल-इन नंबर (888) 220-8451है। जो कॉलर्स संयुक्‍त राष्‍ट्र से बाहर हैं वह +1 (323) 794-2588 पर डायल कर सकते हैं। सभी प्रतिभागियों के लिए पासकोड 2797121 है। वेबकास्‍ट ऑडियो और कोई भी प्रजेंटेशन स्‍लाइड डीएक्‍ससी टेक्‍नोलॉजी की इन्‍वेस्‍टर रिलेशंस वेबसाइट पर उपलब्‍ध होगी।
 
कॉन्‍फ्रेंस कॉल का रिप्‍ले कॉल के निष्‍कर्ष के लगभग दो घंटे बाद से 14 जनवरी 2019 तक उपलब्‍ध रहेगा। रिप्‍ले नंबर इस लिंक से प्राप्‍त किये जा सकते हैं। रिप्‍ले पासकोड 2797121 है।
 
डीएक्‍ससी के लिए गगेनहीम सिक्‍युरिटीज और बोफा मेरिल लिंच ने वित्‍तीय सलाहकारों और लैथम एंड वैटकिंस एलएलपी ने कानूनी परामर्शदाता के तौर पर काम किया। वहीं हार्नेवेस्‍टवुड एंड रीगल एलपी डीएक्‍ससी के लिए ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड परामर्शदाता थे। लग्‍जॉफ्‍ट के लिए क्रेडिट सुइस वित्‍तीय सलाहकार और व्‍हाइट एंड केस एलएलपी कानूनी परामर्शदाता थे। जबकि लग्‍जॉफ्‍ट के लिए कॉनयेर्स डिल एंड पियरमैन ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स परामर्शदाता रहे।
 
लग्‍जॉफ्‍ट के विषय में

लग्‍जॉफ्‍ट (एनवाईएसई : एलएक्‍सएफटी) एक वैश्विक तकनीक सेवा एवं परामर्श साझीदार है जोकि पांच महाद्वीपों में 22 देशों में ग्राहकों को बीस्‍पोक तकनीक समाधान मुहैया कराता है। 2000 में स्‍थापित लग्‍जॉफ्‍ट द्वारा गहन उद्योग विशेषज्ञता के साथ अभियांत्रिकी उत्‍कृष्‍टता का संयोजन किया जाता है ताकि कारोबारी बदलाव को बढ़ावा देने वाले तकनीकी समाधानों को प्रदान एवं कार्यान्वित किया जा सके। रणनीति, परामर्श और अभियांत्रिकी सेवाओं के संयोजन के माध्‍यम से, लग्‍जॉफ्‍ट की वैश्विक टीमें व्‍यापारिक बदलाव सक्षम बनाने,ग्राहकों के अनुभवों को बेहतर बनाने और परिचालन दक्षता बढ़ाने के लिए तकनीक का प्रयोग करती हैं। 280 से अधिक सक्रिय ग्राहकों के साथ, लग्‍जॉफ्‍ट को ऑटोमोटिव,वित्‍तीय सेवा, स्‍वास्‍थ्‍यसेवा, जीव विज्ञान, दूरसंचार और अन्‍य उद्योगों में विशेषज्ञता प्राप्‍त है। अधिक जानकारी के लिए, कृपया www.luxoft.com देखें और हमें ट्विटर और लिंक्‍डइन पर फॉलो करें।
 
डीएक्ससी टेक्नॉलॉजी के विषय में

डीएक्ससी टेक्नॉलॉजी (एनवाईएसई: डीएक्‍ससी) दुनिया की अग्रणी स्वतंत्र, आद्योपांत आईटी सेवा कंपनी है, जो ग्राहकों को उनकी मुख्‍यधारा आइटी को आधुनिक बनाकर एवं उसका एकीकरण कर डिजिटल बदलाव को बढ़ावा देने में मदद करती है और व्‍यापक पैमाने पर बेहतर कारोबारी परिणाम देने के लिए डिजिटल समाधानों को प्रतिष्‍ठापित करती है। कंपनी की तकनीकी स्वतंत्रता, वैश्विक प्रतिभा एवं व्यापक पार्टनर नेटवर्क 70 देशों में 6,000 निजी एवं सार्वजनिक क्षेत्र के ग्राहकों को बदलाव के लिए सक्षम बनाते हैं। डीएक्ससी कॉर्पोरेट उत्‍तरदायित्‍व में एक सम्‍मानित अग्रणी है। अधिक जानकारी के लिए dxc.technology पर जायें और चेंजमेकर्स एवं इनोवेटर्स के लिए डीएक्‍ससी के डिजिटल गंतव्‍य को थ्राइव को एक्‍स्‍प्‍लोर करें।
 
भविष्‍य-संकेती कथन से संबंधित चेतावनी संकेत

इस प्रेस विज्ञप्ति में सभी वक्‍तव्‍य जोकि प्रत्‍यक्ष या विशिष्‍ट रूप से ऐतिहासिक तथ्‍यों से संबंधित नहीं है, में “भविष्‍यसंकेती कथन” शामिल हो सकता है। इन वक्‍तव्‍यों द्वारा डीएक्‍ससी और/अथवा लग्‍जॅफ्‍ट के इरादों, योजनाओं, अपेक्षाओं और धारणाओं का प्रतिनिधित्‍व किया जाता है और यह जोखिमों, अनिश्चितताओं और अन्‍य घटकों के अधीन हैं, जिनमें से कई डीएक्‍ससी और/अथवा लग्‍जॉफ्‍ट के नियंत्रण से बाहर हैं, और इस बात का कोई आश्‍वासन नहीं दिया जाता है कि इन वक्‍तव्‍यों में उल्‍लेखित परिणाम हासिल किये जायेंगे। कई घटकों की वजह से ऊपर घोषित लेनदेन के संबंध में वास्‍तविक परिणाम इस तरह के भविष्‍यसंकेती कथनों से वास्‍तविक रूप से अलग हो सकते हैं। इसमें अपेक्षित समय में लेनदेन के पूरा होने से जुड़े जोखिम, विनामीयक मंजूरियां प्राप्‍त करना, अपेक्षित टैक्‍स उपचार, अप्रत्‍याशित देनदारियां,भावी पूंजीगत खर्चे, अपेक्षित सहक्रियतायें हासिल करने में अक्षमता, राजस्‍व की हानि, डीएक्‍ससी एवं लग्‍जॉफ्‍ट के व्‍यावसायों का एकीकरण करने में कठिनाईयों द्वारा होने वाला विलंब या कारोबारी बाधा शामिल हैं।जोखिम घटकों के लिखित विवरण के लिए जोकि डीएक्‍ससी और/अथवा लग्‍जॉफ्‍ट के व्‍यावसाय में वास्‍तविक परिणामों को भविष्‍यसंकेती वक्‍तव्‍यों से वास्‍तविक रूप से अलग कर सकते हैं, डीएक्‍ससी के सबसे हालिया वार्षिक रिपोर्ट में फॉर्म 10-के पर, 30 जून 2018 और 30 सितंबर 2018 को समाप्‍त हुई त्रैमासिक अवधि के लिए फॉर्म 10-क्‍यू पर डीएक्‍ससी की त्रैमासिक रिपोर्ट में “रिस्‍क फैक्‍टर्स” नामक शीर्षक देखें। इसके अलावा लग्‍जॉफ्‍ट की फॉर्म 20-एफ पर सबसे हालिया वार्षिक रिपोर्ट और एसईसी फाइलिंग्‍स में कोई भी अद्यतन जानकारी और एक बार उपलब्‍ध होने पर फॉर्म 6-के पर लग्‍जॉफ्‍ट द्वारा तैयार जानकारी वक्‍तव्‍य को भी देखें। डीएक्‍ससी एवं लग्‍जॉफ्‍ट दोनों इन भविष्‍य-संकेती कथनों को कानूनी तौर पर जरूरी को छोड़कर इसके बाद की किसी की घटना के परिणामस्‍वरूप या अन्‍यथा अद्यतन करने के लिए किसी भी इरादे या उत्‍तरदायित्‍व को स्‍वीकार नहीं करते हैं।
 
अतिरिक्‍त जानकारी

यह संचार डीएक्‍ससी द्वारा लग्‍जॉफ्‍ट के प्रस्‍तावित अधिग्रहण के संदर्भ में किया जा रहा है। चूंकि,प्रस्‍तावित लेनदेन को पहले ही लग्‍जॉफ्‍ट के अधिकतर शेयरधारकों की आवश्‍यक मंजूरी मिल चुकी है, लग्‍जॉफ्‍ट प्रतिनिधित्‍व करने की प्रार्थना नहीं करेगा अथवा प्रस्‍तावित लेनदेन के संबंध में शेयरधारक बैठक नहीं करेगा। लग्‍जॉफ्‍ट सामान्‍य शेयरों के अपने धारकों के लिए जानकारी वक्‍तव्‍य तैयार करेगा जिसमें प्रस्‍तावित लेनदेन का विवरण होगा। लेनदेन पूरा होने पर, जानकारी वक्‍तव्‍य लग्‍जॉफ्‍ट के सामान्‍य शेयरों के धारकों को ईमेल कर दिया जायेगा और फॉर्म 6-के पर लग्‍जॉफ्‍ट द्वारा एसईसी को भेजा जायेगा। लग्‍जॉफ्‍ट के सामान्‍य शेयरों के धारकों को जानकारी वक्‍तव्‍य और अन्‍य प्रासंगिक दस्‍तावेजों को उपलब्‍ध होने पर पढ़ने की सलाह दी जाती है। क्‍योंकि इसमें प्रस्‍तावित लेनदेनऔर शेयरधारकों के अधिकारों के बारे में महत्‍वपूर्ण जानकारी हो सकती है। लग्‍जॉफ्‍ट के सामान्‍य शेयरों के धारक कंपनी द्वारा एसईसी के लिए तैयार जानकारी वक्‍तव्‍य और अन्‍य दस्‍तावेजों की मुफ्‍त प्रति एसईसी की वेबसाइट http://www.sec.gov से प्राप्‍त कर सकते हैं।लग्‍जॉफ्‍ट की सबसे हालिया वार्षिक रिपोर्ट की मुफ्‍त प्रतियां फॉर्म20-एफ पर, जानकारीवक्‍तव्‍य फॉर्म 6-के पर, एक बार उपलब्‍ध होने के बाद, और प्रत्‍येक अन्‍य दस्‍तावेज जिसे लग्‍जॉफ्‍ट द्वारा दाखिल किया जाता है या एसईसी के लिए तैयार किया जाता है, को लग्‍जॉफ्‍ट की इन्‍वेस्‍टर रिलेशंस वेबसाइट से प्राप्‍त किया जा सकता है।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20190107005557/en/
 
मल्‍टीमीडिया उपलब्‍ध है : https://www.businesswire.com/news/home/20190107005557/en/
 


संपर्क :
डीएक्‍ससी टेक्‍नोलॉजी
रिच एडामोनिस, +1-862-228-3481
कॉर्पोरेट मीडिया रिलेशंस
radamonis@dxc.com

जोनाथन फोर्ड, +1-703-245-9700
इन्‍वेस्‍टर रिलेशंस
jonathan.ford@dxc.com
 

लग्‍जॉफ्‍ट:
पैट्रिक कॉरकोरान
विपणन एवं संचार
+1 631.478.2325
pcorcoran@luxoft.com

ट्रेसी क्रूम
इन्‍वेस्‍टर रिलेशंस
+1 212.964.9900, x2460
tkrumme@luxoft.com

रॉबर्ट मैकेबे
पब्लिक रिलेशंस
(टेलीफोन) +44 (0)20 3828 2346 (मोबाइल) +44 7950 517 83
rmmaccabe@luxoft.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।​

United States, New York, HAWTHORNE