2018-10-08
A | A- | A+    

Business Wire


एमजीआइडी, एक वैश्विक नेटिव विज्ञापन नेटवर्क, भारतीय बाजार में प्रवेश कर रहा है

MGID (4:30PM) 

Business Wire India

एमजीआइडी, नेटिव विज्ञापन में विशेषज्ञता रखने वाले वैश्विक विज्ञापन नेटवर्क, ने 2019 में भारत में अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने की अपनी रणनीति की घोषणा की है।
 
2008 में स्थापित,एमजीआइडी की अमेरिका और यूरोपीय बाजारों में सशक्त उपस्थिति है और यह अपने ग्राहकों को उन्नत तकनीकी विज्ञापन समाधान मुहैया कराती है और विशिष्ट रूप से निर्मित डिजिटल रणनीतियों का विकास करती है। अब एमजीआइडी ने कंपनी की नई क्षेत्रीय विकास रणनीति में भारत को मुख्य केंद्र में रखा है। न्यूज़18, मनीकंट्रोल जैसे शीर्ष भारतीय प्रकाशकों के साथ साझेदारी कर, कंपनी विज्ञापन एजेंसियों को अपने इन-हाउस नेटिव समाधान की पेशकश करने के लिए तैयार है।
 
सरगी डेनीसेंको, एमजीआइडी के सीईओ ने कहा, “हमें भारतीय बाजार में काफी दिलचस्पी है। यह अंग्रेजी-भाषी बाजारों की तुलना में कम संतृप्त है और बहुत ही आकर्षक है। यहाँ नये डिजिटल मार्केटिंग टूल्स के लिए काफी आंतरिक मांग है। हम उन कंपनियों में हैं जो इन टूल्स की पेशकश करते हैं।” डेनीसेंको ने आगे बताया, “एमजीआइडी का नॉन-इंट्रूसिव नेटिव विज्ञापन समाधान लक्षित लोगों को मूल्यवर्धित अनुभव मुहैया कराता है और इसे ब्रांड के विज्ञापन सामग्री के साथ जोड़ता है, परिणामस्वरुप, ब्रांड को लेकर जागरुकता बढ़ाता है।”
 
एमजीआइडी का मकसद अगले साल भारतीय बाजार में अपनी पहुंच को बढ़ाना है- हम उधोग के प्रमुख सम्मेलनों में शिरकत कर रहें है, कई वर्षों की विशेषज्ञता तथा अलग ढंग से होने वाले अपने डिजिटल विज्ञापन समाधानों को साझा कर रहें है।
 
एमजीआइडी के विषय में
 
एमजीआइडी नेटिव विज्ञापन क्षेत्र में वैश्विक नवोन्मेषी अग्रणी है। 2008 में अपनी स्थापना के बाद से, कंपनी एक अग्रणी सामग्री खोज प्लेटफार्म बन चुकी है जोकि हर महीने 165 अरब अनुशंसाओं के साथ 850 मिलियन विशिष्ट पाठको को लक्षित कर रही है।
 
एमजीआइडी प्रकाशकों को उनकी साइटों पर उपयोक्ताओं को बनाये रखने में मदद करती है और उनके ट्रैफिक को मॉनेटाइज करती है। ब्रांड विपणनकर्ताओं और विज्ञापनकर्ताओं को उनके लक्षित दर्शकों से निजी सामग्री अनुशंसाओं के माध्यम से जोड़ती है और परिणामस्वरूप, नेटिव विज्ञापन पारितंत्र के सभी प्रतिभागियों के लिए राजस्व वृद्धि को संचालित करती है।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें :
http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51878410&lang=en
 
संपर्क :
एमजीआइडी
निकोलस रेकेडा
सीएमओ, एमजीआइडी इंक.
nickolas.rekeda@mgid.com
+ 1 424 322 8059

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ में लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।​

India, Delhi, New Delhi