2018-09-12
A | A- | A+    

Business Wire


क्रेडआर ने जयपुर में अपने पहले आॅर्गनाइज़्ड यूज्ड टू-व्हीलर शोरूम के साथ राजस्थान में रखा कदम

CredR (11:00AM) 

Business Wire India
भारत के सबसे भरोसेमंद यूज्ड टू-व्हीलर ब्रांड क्रेडआर ने इस महीने गुलाबी नगर जयपुर में अपना परिचालन शुरू कर राजस्थान में कदम रखा है। इस महीने दो प्रमुख स्टोर्स के लाॅन्च के साथ, क्रेडआर द्वारा देश भर में अपनेे 15वें प्रमुख एक्सपीरिएंस स्टोर को लाॅन्च किया जायेगा। इसकी पेशकश प्रमुख शहरों जैसे कि दिल्ली, एनसीआर, पुणे और बेंगलुरू को शामिल करने के बाद की जा रही है।
 
क्रेडआर की शुरूआत यूज्ड टू-व्हीलर्स के लिये एक आॅनलाइन बाजारस्थल के रूप में की गई थी। क्रेडआर ने विश्वसनीयता, पारदर्शिता और प्रत्येक ट्रांजैक्शन में सहूलियत को एकीकृत कर बाजार में प्रमुख अंतरों को भरने के लिये एक आॅम्नी-चैनल नजरिया अपनाया है। क्रेडआर ने अब आने वाले साल में 30 से अधिक शहरों में विस्तार पर फोकस के साथ आॅफलाइन बाजारों के साथ व्यापक रूप से साझेदारी की है।
 
क्रेडआर के संस्थापक सीईओ निखिल जैन ने कहा, "जयपुर के साथ राज्य में कदम रखना एक सोचा-समझा फैसला था। यह निर्णय ग्राहकों की प्रोफाइल और यहां के प्राइवेट ट्रांसपोर्टेशन के साधनों को ध्यान में रखते हुये लिया गया है। शहर में आज हम जिस तरह की तीव्र आधारभूत संरचना वृद्धि और शहरीकरण को देख रहे हैं, उसे देखते हुये स्टुडेंट और युवा पेशेवर प्राइवेट ट्रांसपोर्टेशन के साधन के रूप में टू-व्हीलर्स को पसंद करते हैं। और हमारा प्रस्ताव इसके बिल्कुल अनुकूल है। इस वित्तीय वर्ष के आखिर तक, हमारा लक्ष्य भारत के टाॅप 30 यूज्ड टू-व्हीलर बाजारों में 200 प्रमुख स्टोर्स का निर्माण करना है।"
 
जयपुर का यूज्ड टू-व्हीलर बाजार देश में अन्य बाजारों की तरह ही यूज्ड टू व्हीलर्स की क्वालिटी एवं कीमतों के बारे में विश्वसनीयता एवं पारदर्शिता से वंचित है। क्रेडआर पिछले कुछ वर्षों से तकनीक का इस्तेमाल कर इन समस्याओं का समाधान करने में अग्रणी रही है। इसने 9 शहरों में 2,00,000  से अधिक खुशहाल ग्राहकों को सेवायें दी हैं। हमारा मूल्य प्रस्ताव खरीदारों को एक बिल्कुल सुरक्षित एवं झंझटमुक्त खरीदारी अनुभव उपलब्ध कराना है। इस अनुभव में सिर्फ 100% सर्टिफाइड यूज्ड टू-व्हीलर्स शामिल है। इनका परीक्षण 120 से अधिक महत्वपूर्ण चेकप्वाइंट्स पर आॅटो विशेषज्ञों द्वारा किया जाता है। इनमें बेमिसाल बेनिफिट्स जैसे कि 6 महीनों की कम्प्रीहेंसिव वारंटी और पोस्ट-सेल्स सपोर्ट तथा पारदर्शी खरीदारी प्रक्रिया और मानकीकृत कीमत का लाभ शामिल हैं। क्रेडआर द्वारा इसके ग्राहकों को एक फ्री 7-डे बाय प्रोटेक्ट सर्विस का आश्वासन दिया जाता है, जो ग्राहकों द्वारा खरीदारी के 7 दिनों के अंदर किसी समस्या का सामना करने पर उसका समाधान मुफ्त में करने का वादा करता है।
 
जयपुर के रहवासी अब एक उन्नत, शोरूम जैसे अनुभव में सर्टिफाइड टू-व्हीलर्स की व्यापक श्रृंखला में से अपनी पसंद का वाहन चुनने में सक्षम हो पायेंगे। इन प्रमुख स्टोर्स को डीजी मोटर्स के श्री अरविंद थोलिया और रिलायबल आॅटोमोबाइल्स के श्री अक्षत अग्रवाल के साथ लाॅन्च किया गया।
 
क्रेडआर के विषय में

 
वर्ष 2015 में स्थापित क्रेडआर यूज्ड टू-व्हीलर वाहनों के लिये भारत का एक सबसे भरोसेमंद, व्यापक और बहुचैनल पारितंत्र है। कंपनी का लक्ष्य अत्याधुनिक तकनीकी समाधानों का इस्तेमाल कर उपभोक्ता अनुभव को क्रांतिकारी रूप से बदलकर यूज्ड टू-व्हीलर वाहनों के बेहद असंगठित और सुविधाहीन बाजार का स्वरूप बदलना है। क्रेडआर का परिचालन वर्तमान में अहमदाबाद, बेंगलुरू, चेन्नई, दिल्ली, एनसीआर, हैदराबाद, जयपुर, मुंबई और पुणे में है।
 
मीडिया संबंधित जानकारी के लिये कृपया सम्पर्क करें
वितास्ता कौल (हेड, ब्रांड और रिटेल मार्केटिंग)
vitasta@credr.com | 9833529902

India, Rajasthan, Jaipur