2018-09-05
A | A- | A+    

Business Wire


रोड सेफ्टी क्रिकेट वर्ल्ड सीरिज ने ऑस्ट्रेलिया टीम की फ्रैंचाइज डुकॉन ग्रुप के चेयरमैन अरुण गोविल को दी

Ducon Infratechnologies Ltd. (11:15AM) 

Business Wire India

मारक्वी स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ मिलकर प्रोफेसनल मैनेजमेंट ग्रुप प्राइवेट लिमिटेड (पीएमजी) द्वारा आयोजित और संचालित रोड सेफ्टी क्रिकेट वर्ल्ड सीरिज ने एलान किया है कि उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई फ्रैंचाइज टीम की फ्रैंचाइज डुकॉन कंपनी समूह के चेयरमैन श्री अरुण गोविल को दे दी है।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी विज्ञप्ति को यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180904005524/en/


Aron Govil, Chairman of Ducon Group (Photo: Business Wire)

डुकॉन ग्रुप के चेयरमैन अरुण गोविल (फोटो: बिजनेस वायर)
 
रोड सेफ्टी क्रिकेट वर्ल्ड सीरिज एक वार्षिक आयोजन होगा इसमें दुनिया भर के क्रिकेट की पुरानी हस्तियां शामिल होंगी। इस आयोजन में छह देश भाग लेंगे : ये हैं भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, श्रीलंका, वेस्ट इंडीज और दक्षिण अफ्रीका। इन छह टीमों में हरेक देश के मशहूर और हाल में रिटायर हुए खिलाड़ी होंगे जो दो हफ्ते तक टी-15 फॉर्मैट के तहत खेलेंगे। ऐसे पहले वर्ल्ड सीरिज आयोजन की तैयारी की जा रही है और यह इस साल के बाद वाले हिस्से में मुंबई में खेला जाएगा। साथ ही टेलीविजन के जरिए इसका प्रसारण सारी दुनिया में होगा।
 
इस क्रिकेट विश्व श्रृंखला के जरिए सरकार सड़क सुरक्षा जागरूकता पैदा करने और नागरिको के बीच सड़क या यातायात के नियमों का पालन करने की आदत डालने की उम्मीद करती है। सरकार एक नेक उद्देश्य के रूप में “हॉर्न नॉट ओके प्लीज” और “शांत भारत सुरक्षित भारत” के नाम से सड़क सुरक्षा अभियान को भी बढ़ावा दे रही है।
 
डुकॉन इंफ्राटेक्नालॉजिज लिमिटेड (बीएसई:534674, एनएसई: डुकॉन) के चेयरमैन और सीईओ अरुण गोविल ने कहा, “भारत में हर साल 1.5 लाख लोग सड़क दुर्घटनाओं में मरते हैं और क्रिकेट के जरिए सुरक्षा जागरूकता पैदा करना जोरदार आईडिया है।” उन्होंने आगे कहा, “मैं बचपन से ही क्रिकेट का शौकीन रहा हूं और यह विश्व श्रृंखला क्रिकेट के सभी शौकीनों के लिए एक जोरदार मौका है जब वे एकबार फिर दुनिया भर के अपने पसंदीदा और हाल में रिटायर हुए क्रिकेट खिलाड़ियों को टी-15 फॉर्मैट में खेलते हुए देख सकेंगे। क्रिकेट और भारत के राष्ट्रीय खेल के जरिए सामाजिक व्यावहारिक बदलाव लाने के इस अभियान का भाग बनकर डुकॉन को खुशी हो रही है।"
 
अगर आपकी कोई जिज्ञासा है या आप कोई अन्य सूचना चाहते हैं तो निःसंकोच संपर्क करें : भूषण अर्नव : marqueesports2018@gmail.com
 
रॉन कुमार : rkumar@ducon.com; फोन : +1-516-474-3100
 
अस्वीकरण : इस दस्तावेज में कतिपय बयान ऐतिहासिक तथ्य नहीं हैं और भवि,य उन्मुख बयान हैं। ऐसे भविष्य उन्मुख बयान कतिपय जोखिम और अनिश्चितताओं से जुड़े हुए हैं जैसे सरकारी कार्रवाई, स्थानीय, राजनीतिक या आर्थिक विकास, प्रौद्योगिकीय जोखिम और कई अन्य घटक जो वास्तविक परिणाम को मौजूदा भविष्य उन्मुख बयान से अनुमानित किए गए परिणाम से काफी अलग कर सकते हैं। कंपनी ऐसे बयानों के आधार पर की गई किसी भी तरह की किसी भी कार्रवाई के लिए जिम्मेदार नहीं होगी और इन भविष्य उन्मुख बयानों को सार्वजनिक रूप से अद्यतन करने की कोई जिम्मेदारी नहीं लेती है।
 
स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180904005524/en/
 
मल्टीमीडिया उपलब्ध है: https://www.businesswire.com/news/home/20180904005524/en/
संपर्क:
मारक्वी स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड
भूषण अर्नव
marqueesports2018@gmail.com
या
डुकॉन इंफ्राटेक्नालॉजिज लिमिटेड
रॉन कुमार, +1-516-474-3100
rkumar@ducon.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।​​

India, Maharashtra, Mumbai