2018-08-31
A | A- | A+    

Business Wire


विब्‍मो इंक ने विब्‍मोपे 2.0 मोबाइल मार्केटप्‍लेस एवं इकोसिस्‍टम पेश किया

Wibmo Inc (7:25PM) 

Business Wire India

विब्‍मो इंक, भारत के सबसे बड़े मोबाइल भुगतान समाधानों में से एक को पावर करने वाली कंपनी, ने विब्‍मोपे 2.0 को पेश करने की घोषणा की है। यह ग्राहकों के लिए एक व्‍यापक भुगतान पारितंत्र और बाजारस्‍थल है। ग्राहकों की भुगतान जरूरतों को अपने विभिन्‍न भुगतान विकल्‍पों के जरिये ऑनलाइन, मोबाइल पर अथवा इन-स्‍टोर पूरा करने के अलावा, विब्‍मोपे 2.0 इस्‍तेमाल में आसान, घर्षणहीन मोबाइल एप पर भुगतान एवं खरीदारी लेकर आता है।
 
आजकल के उपभोक्‍ता बड़ी और छोटी खरीदारी सहजता से करना चाहते हैं-फिर चाहे सड़क के कोने के स्‍टोर पर किराने का सामान खरीदना हो या फिर ऑनलाइन बड़े इलेक्‍ट्रॉनिक उपकरण लेना हो। विब्‍मो पेमेंट इकोसिस्‍टम भुगतान विकल्‍पों की पेशकश कर यह सब सक्षम बनाता है ताकि ग्राहकों की विभिन्‍न जरूरतों को पूरा किया जा सके- जैसे डेबिट या क्रेडिट कार्ड, क्‍यूआर कोड, आइएमपीएस, यूपीआइ और एनएफसी का इस्‍तेमाल; वह भी सब एक ही एप में करना। ट्राइडेंट™ रिस्‍क इंजन और फ्रिक्‍शनलेस ऑथिंटिकेशन द्वारा संरक्षित, ग्राहक वाकई में वन-स्‍टेप™ भुगतान का अनुभव कर सकते हैं। सहूलियत को बढ़ाने के लिए, विब्‍मोपे लगातार अपने मोबाइल मार्केटप्‍लेस का दायरा बढ़ा रहा है। खरीदार मोबाइल रिचार्ज और बिल भुगतान जैसी सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं और विब्‍मो उन दुकानदारों को जोड़ना जारी रखेगा जिसके पास खरीदार बार-बार जाते हैं।
 
कंपनी के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी गोविंद सेतलुर ने कहा, "हमारा लक्ष्‍य ग्राहकों के लिए भुगतान सुविधा को और बेहतर बनाना है और इसे सरल एवं सुरक्षित भी रखना है। हमारे मोबाइल एप में, हमारे उपयोक्‍ताओं के पास भुगतान करने के कई तरीके हैं, वे डेबिट/क्रेडिट कार्ड से लेकर क्‍यूआर कोड एवं यूपीआइ का इस्‍तेमाल कर इंडीविजुअल या मर्चेंट से सामान खरीद सकते हैं। वास्‍तव में घर्षणहीन, उन्‍नत ऑथिंटिकेशन खूबियों और ट्राइडेंट™ एंटरप्राइज-लेवल फ्रॉड एवं रिस्‍क मैनेजमेंट सिस्‍टम द्वारा समर्थित, हमारे उपयोक्‍ता उनके लेनदेन को लेकर पूरी तरह से आश्‍वस्‍त हो सकते हैं।"
 
वैश्विक बाजारों में विस्‍तार

भारत में पहले ही शीर्ष 5 मोबाइल पेमेंट एप्‍स के तौर पर स्‍थापित, कंपनी फिलहाल अपनी उपस्थिति बढ़ा रही है। बैंकों एवं एनबीएफसी को पेश किये गये, विब्‍मोपे 2.0 को तेजी से तैनात करने और जल्‍द बाजार में उतारने के लिए डिजाइन किया गया है। कंपनी सफलता की इस कहानी को भारत और कई उभरते बाजारों में दूसरे साझीदारों के साथ दोहरा रही है।
 
विब्‍मो इंक के विषय में

विब्‍मो इंक क्‍युपरटिनो, कैलीफोर्निया की एक कंपनी है। यह उभरते बाजारों में भुगतान सुरक्षा एवं मोबाइल भुगतान की एक अग्रणी प्रदाता है। दुनिया के एक प्रमुख डिजिटल भुगतान बाजार भारत में इसने अपनी मजबूत बाजार उपस्थिति दर्ज करा रखी है। www.wibmo.com पर अधिक जानकारी प्राप्‍त करें। विस्‍तृत जानकारी के लिए कृपया संपर्क करें: sales@wibmo.com अथवा pr@wibmo.com.

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180830005746/en/
 
संपर्क:
विब्‍मो इंक
संपदा पिल्‍लई
sampada.pillai@wibmo.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।​​

United States, Calif., Cupertino