2018-08-18
A | A- | A+    

Business Wire


ऐप्पऑर्बिट और गूगल ने क्लाउड माइग्रेशन को गति देने के लिए यूनिवर्सल एपलीकेशन मॉर्डनाइजेशन प्लैटफॉर्म, ऐप्पपोर्टर 2.0 के साथ साझेदारी की

AppOrbit (11:45AM) 

Business Wire India

ऐप्पऑर्बिट और गूगल ने एक संयुक्त साझेदारी की घोषणा की है ताकि एंटरप्राइज ग्राहकों को यूनिवर्सल एपलीकेशन मॉडर्नाइजेशन और क्लाउड माइग्रेशन मुहैया कराया जा सके। यह साझेदारी डिजिटल बदलाव को गति देने और मिशन क्रिटिकल (लक्ष्य के लिहाज से जरूरी) काम और अन्य एपलीकेशन को व्यवस्थित रूप से गूगल क्लाउड प्लैटफॉर्म पर पारगमन के लिए केंद्रित है। ऐप्पऑर्बिट के यूनिवर्सल आधुनिकीकरण प्लैटफॉर्म के साथ मोनोलिथिक एपलीकेशन को डीस्टैक करके क्लाउड के लिए तैयार परतों में कनटेनराइज किया जाता है। इसे सीधे गूगल क्यूबरनेटेस इंजन (जीकेई) में सीधे कंपोज किया जा सकता है।
 
एपलीकेशन आधुनिकीकरण के लंबे मानवीय प्रयासों को कम करते हुए, कारोबारी नवीनताओं को गति देते हुए और एपलीकेशन क्लाउड ऑनबोर्डिंग को फास्टट्रैकिंग करते हुए ऐप्पऑर्बिट का ऐप्पपोर्टर डिजिटल बदलाव को ऑटोमेट करता है और इसके लिए एपलीकेशन तथा डाटा पर निर्भरता का विश्लेषण करता है। हरेक एपलीकेशन को एक आधुनिक, व्यापक एपलीकेशन कंटेनर में बदलता है और पूरी तरह काम करने वाले एपलीकेशन को गूगल क्लाउड प्लैटफॉर्म में इंपोर्ट करता है और इसके लिए एपलीकेशन को दोबारा लिखने या रीकोड करने की आवश्यकता नहीं होती है। बिजनेस क्रिटिकल एपलीकेशन जैसे वेबलॉजिक और वेबस्फेयर के लिए ऐप्पपोर्टर एपलीकेशन के लिए खास एनालाइजर (विश्लेषक) और ट्रांसफॉर्मर डिलीवर करता है ताकि आधुनिकीकरण की प्रक्रिया को सर्वश्रेष्ठ किया जा सके। कस्टम एपलीकेशन की लंबी कार्यवाही के लिए ऐप्पपोर्टर ने यूनिवर्सल एनालइजर और ट्रांसफॉर्मर का भी विकास किया है जो सभी एपलीकेशन के लिए काम करता है ताकि आधुनिकीकरण प्रक्रिया को सर्वश्रेष्ठ किया जा सके। इन तरीकों का उपयोग करते हुए सभी एपलीकेशन का आसानी से आधुनिकीकरण किया जा सकता है और गूगल क्लाउड प्लैटफॉर्म में पारगमन हो सकता है और यह महीनों के मुकाबले दिनों में हो सकता है और यह सब परंपरागत मानीवीय सेवा उन्मुख तरीके से।

ऐप्पऑर्बिट के सीईओ राहुल रवुलुर कहते हैं, “एंटरप्राइजेज में हजारों एपलीकेशन होते हैं जो कारोबार के लिहाज से महत्वपूर्ण और इतने महत्वपूर्ण होते हैं कि कंपनियों के लिए उनका आधुनिकीकरण किया जाना जरूरी होता है ताकि डिजिटल बदलाव के अपने लक्ष्य हासिल कर सकें। हजारों एपलीकेशन का एक-एक कर मानवीय तौर पर आधुनिकीकरण करना व्यवहार्य समाधान नहीं है।” उन्होंने आगे कहा, “ऐप्पपोर्टर्स के यूनिवर्सल ट्रांसफॉर्मर और क्विक इटेरेशन वर्कबेंच आर्किटेक्ट्स को आधुनिकीकरण और ‘फेलफास्ट’ का मौका देते हैं ताकि न्यूनतम प्रयास से सर्वश्रेष्ठ स्तर का आधुनिकीकरण हासिल किया जा सके और यह उनके सभी एपलीकेशन के लिए न्यूनतम समय में हो सके। वेबस्फेयर और वेबलॉजिक जैसे कांपलेक्स एपलीकेशन के लिए ऐप्पपोर्टर बेहद कैलिब्रेटेड ऑप्टिमाइजेशन तकनीक मुहैया कराता है ताकि एक कंटेनर-नेटिव माहौल में बिल्ड-टेस्ट-ऑपरेट लाइफसाइकिल लाभ मुहैया करा सके। गूगल के जीकेई का मेल आज बाजार में उपलब्ध सबसे उन्नत क्यूबरनेट प्लैटफॉर्म में से एक है तथा ऐप्पऑर्बिट का ऐप्पपोर्टर एंटरप्राइज ग्राहकों को सफलतापूर्वक पूर्ण की गई डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन रणनीतिक के लाभ पाने में सहायता करेगा।”

ऐप्पऑर्बिट के बारे में

ऐप्पऑर्बिट एक आधुनिक एपलीकेशन प्लैटफॉर्म डिलीवर करता है जो आधुनिकीकरण और एपलीकेशन, उनके डाटा और सुरक्षा के प्रबंध को ऑटोमेट करता है ताकि एंटरप्राइज आईटी के समक्ष मौजूद सर्वोच्च चुनौतियों से निपटा जा सके। इनमें आधुनिकीकरण, अनुपालन और क्लाउड शामिल है। ऐप्पऑर्बिट प्लैटफॉर्म नए और लीगेसी बिजनेस एपलीकेशन दोनों तैयार करता है और डाटा जिस पर ये निर्भर करते हैं। इसे किसी भी आधुनिक संरचना के लिए मिनटों में पोर्टेबल बनाया जा सकता है कोड को दोबारा लिखे बगैर। ऐप्पऑर्बिट के उपयोग से एंटरप्राइज डिजिटल बदलाव को गति दे सकते हैं इससे सूचना तकनालाजी के खर्चे में नाटकीय कमी आती है जबकि वेंडर लॉक इन खत्म हो जाता है। कंपनी की स्थापना 2014 में हुई थी और इसे क्लेइनर परकिन्स तथा कोसनोआ वेन्चर्स का समर्थन था।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20180816005082/en/
 
संपर्क :
ऐप्पऑर्बिट
डेविड मॉरिस, 408-828-9268
morrisjd@apporbit.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।​

United States, Calif., San Jose