2018-08-14
A | A- | A+    

Business Wire


टेबल्‍ज ने योयोसो के साथ रणनीतिक सहयोग के लिए अनुबंध किया

Tablez (9:52AM) 

Business Wire India
टेबल्‍ज, लूलूग्रुप इंटरनेशनल की संगठित खुदरा इकाई, ने आज घोषणा की है कि इसने चीन के लाइफस्‍टाइल ब्रांड योयोसो के साथ रणनीतिक सहयोग अनुबंध पर हस्‍ताक्षर किये हैं। इसके तहत भारत में योयोसो के स्‍टोर्स खोले जायेंगे। अदीब अहमद, टेबल्‍ज के एमडी ने सोमवार को चीन के यिवू में आयोजित समारोह के दौरान सुश्री मा हुआन, योयोसो की ब्रांड संस्‍थापक एवं कंपनी अध्‍यक्ष के साथ अनुबंध पर हस्‍ताक्षर किये।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। यहां पूरी रिलीज देखें: http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51851620&lang=en
Mr. Adeeb Ahamed, Managing Director, Tablez and Ms. Ma Huan, Brand Founder, YOYOSO, during the strategic cooperation agreement signing ceremony between the two companies at Yiwu, China on Monday (Photo: AETOSWire)
श्री अदीब अहमद, प्रबंध निदेशक, टेबल्‍ज और सुश्री मा हुआन, ब्रांड संस्‍थापक, योयोसो, चीन के यिवू में दोनों कंपनियों के बीच सोमवार को आयोजित रणनीतिक सहयोग अनुबंध पर हस्‍ताक्षर समारोह के दौरान (फोटो :एईटोसवायर)

योयोसो का मुख्‍यालय यिवू में है और यह दैनिक जिंदगी के लिए किफायती, फैशनेबल एवं ट्रेंडी उत्‍पादों की पेशकश करता है जिसकी कार्यात्‍मकता, गुणवत्‍ता, डिजाइन और मूल्‍य जबर्दस्‍त हैं। योयोसो की उत्‍पाद श्रृंखला में 5,000 सामान हैं और हर महीने इसमें नये उत्‍पाद जोड़े जाते हैं। खुदरा परिचालन में एक दशक से अधिक के अनुभव के साथ, फैशनेबल लीशर डिपार्टमेंट स्‍टोर चेन के दुनिया भर में 1,000 से अधिक स्‍टोर्स हैं।
 
टेबल्‍ज ने अगले 5 सालों में भारत के विविध स्‍थानों में योयोसो स्‍टोर्स खोलने की योजना बनाई है। पहले चरण में प्रमुख शहरों में 30 स्‍टोर्स खोले जायेंगे।
 
अदीब अहमद, एमडी, टेबल्‍ज ने कहा, : “हम भारत में विश्‍व-प्रसिद्ध फास्‍ट-फैशन लीशर डिपार्टमेंट स्‍टोर स्‍थापित करने के लिए योयोसो के साथ गठबंधन कर उत्‍साहित हैं। योयोसो के उत्‍पाद सरल, प्राकृतिक, उच्‍च गुणवत्‍ता के और काफी मूल्‍य वाले हैं। हमें भरोसा है कि यह पारखी भारतीय ग्राहकों के साथ अच्‍छे संबंध बनायेंगे।”
 
टेबल्‍ज की पैरेंट कंपनी, लूलू ग्रुप इंटरनेशनल ने जून में घोषणा की थी कि यह चीन से अपने खुदरा स्‍टोर्स के लिए अपने वार्षिक निर्यात को बढ़ायेगी जोकि अभी 220 मिलियन अमेरिकी डॉलर है। इसे बढ़ाकर 300 मिलियन मिलियन अमेरिकी डॉलर किया जायेगा। लूलू ग्रुप इंटरनेशनल 200 मिलियन अमेरिकी डॉलर के निवेश के साथ यिवू और अन्‍य बड़े शहरों में हाइपरमार्केट स्‍थापित करने पर विचार कर रहा है।
 
सुश्री मा हुआन, योयोसो के अध्‍यक्ष ने कहा, : “भारतीय बाजार वैश्विक बाजार का सबसे महत्‍वपूर्ण हिस्‍सा है। यह योयोसो और टेबल्‍ज दोनों के लिए शानदार अवसर है। पारस्‍परिक सहयोग के माध्‍यम से, हमें भरोसा है कि योयोसो नई पीढ़ी के भारत के लिए ढेर सारे सरप्राइजेज और खुशियां लेकर आयेगा।”
 
टेबल्‍ज के विषय में
 
टेबल्‍ज, खुदरा दिग्‍गज लूलू ग्रुप इंटरनेशनल की संगठित खुदरा इकाई है। इसने भारत के लिए एफएंडबी, खिलौनों, जीवनशैली एवं परिधामों में अग्रणी वैश्विक ब्रांडों की पेशकश की है। कंपनी ने देश में स्प्रिंगफील्‍ड, वुमेंस सीक्रेट, ट्वॉएज 'आर' यूज और बेबीज 'आर' यूस जैसे ब्रांडों को लाने के लिए मास्‍टर फ्रैंचाइजी अनुबंध किये हैं। टेबल्‍ज के पास कोल्‍ड स्‍टोन क्रीमरी और गैलिटोज के लिए फ्रैंचाइजी अधिकार भी हैं। यह दो स्‍वदेशी ब्रांडों को भी सफलतापूर्वक विकसित कर रहा है ब्‍लूम्‍सबरी’ज और पेपरमिल। टेबल्‍ज मौजूदा समय में समूचे विश्‍व में 55 से अधिक आउटलेट का परिचालन करता है, और वर्ष 2020 तक इनकी संख्‍या 175 आउटलेट तक पहुंचाने की है।
 
अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें : http://www.tablez.in/about-us/
 
योयोसो के विषय में
 
योयोसो एक अंतर्राष्‍ट्रीय फास्‍ट-फैशन एवं लीशर डिपार्टमेंट स्‍टोर ब्रांड है। योयोसो द्वारा कॉस्‍मेटिक्‍स, होम एसेसरीज,फैशन एसेसरीज, फैशन बैग्‍स, डिजिटल एसेसरीज, स्‍टेशनरी एवं गिफ्‍ट्स, सीजनल उत्‍पाद, आयातित फूड आदि जैसी श्रेणियों में 5000 से अधिक गुणवत्‍तापूर्ण उत्‍पादों की पेशकश की जाती है। वर्तमान में, दुनिया में योयोसो के 1000 से अधिक स्‍टोर्स हैं।
अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें : http://www.yoyoso.cn
 
*स्रोत: एईटोसवायर
 
businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51851620&lang=en
मल्‍टीमीडिया उपलब्‍ध है : http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51851620&lang=en

टेबल्‍स के लिए संपर्क करें
अजित जॉन्‍सन, +971 50 662 3786
ajit.johnson@luluexchange.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

China, Yiwu