2018-08-10
A | A- | A+    

Business Wire


यूटोपस इनसाइट्स ने मुख्य उत्पाद अधिकारी के रूप में नील देसाई का स्वागत किया

Utopus Insights (11:25AM) 

Business Wire India

यूटोपस इनसाइट्स (Utopus Insights) को यह एलान करते हुए खुशी हो रही है कि नील देसाई मुख्य उत्पाद अधिकारी के रूप में कंपनी की लीडरशिप टीम में शामिल हो गए हैं। देसाई का 20 साल का सफल कैरियर रणनीतिक तकनीकी सुविज्ञता और मिले-जुले प्रयासों तथा जो उपलब्ध हो उसका उपयोग करने के रुख से चलता रहा है और इससे ग्लोबल आईओटी तथा बिग डाटा प्लैटफॉर्म समाधान डिलीवर हुए हैं। मुख्य उत्पाद अधिकारी के रूप में वे दुनिया भर के ग्राहकों को यूटोपस इनसाइट के डिजिटल एनर्जी सॉफ्टवेयर ऐज अ सर्विस (एसएएएस - SaaS) उत्पाद समाधन मुहैया कराने की कल्पना करने और आवश्यक व्यवस्था करने के लिए जिम्मेदार होंगे।

देसाई ने सबसे हाल में हनीवेल के वाइस प्रेसिडेंट, एंटरप्राइज आर्किटेक्चर एंड इंजीनियरिंग के रूप में काम किया है जहां उन्होंने आर्किटेक्ट्स, सॉफ्टवेयर इंजीनियर और ऑपरेशन कार्मिक की अंतरराष्ट्रीय टीम बनाई थी और उसका प्रबंध करते थे। उनके नेतृत्व में टीम ने सफलतापूर्वक एक अभिनव ग्लोबल इंडस्ट्रीयल आईओटी तथा बिग डाटा प्लैटफॉर्म डिलीवर किया ताकि विविधतापूर्ण उपभोक्ता, एंटरप्राइज और औद्योगिक उपयोग के मामलों की सेवा की जा सके। देसाई ने इस प्लैटफॉर्म के लिए कई ग्राहक वाले उत्पाद सफलतापूर्वक पेश किए। पूर्व में वे ग्राहकों को जोड़ने और सशक्तिकरण की एक रणनीति लागू करते हुए क्वेस्ट डायगनोस्टिक के डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन प्रोग्राम का नेतृत्व कर चुके थे।

यूटोपस इनसाइट्स के प्रेसिडेंट और सीईओ चंदू विश्वेश्वरैया ने कहा, “नील की प्रतिभा, अनुभव और मूल्य हमारी कंपनी की मौजूदा और भविष्य की आवश्यकताओं के लिए एकदम उपयुक्त हैं।” उन्होंने आगे कहा, “नील का द्रुत पेशेवर विकास टेक्नालॉजी को आगे बढ़ाने की उनकी योग्यता से संभव हुआ है। ग्राहक अनुभव बेहतर करने और प्रतिस्पर्धी लाभ पाने की उभरती प्रवृत्ति का भी इसमें योगदान रहा है। मैं नील के साथ काम करने का इंतजार कर रहा हूं ताकि अपनी टीम का विस्तार कर सकूं और उत्पाद को लेकर अपनी योजनाओं को गति दे सकूं।”

यूटोपस इनसाइट्स से जुड़ने के कारण बताते हुए देसाई ने कहा, “यूटोपस इनसाइट्स में कुछ विशेष सामाजिक हो रहा है। उनके पास जबरदस्त प्रतिभा, जोरदार उत्पाद है और एक मजबूत योजना है। मैं इसका भाग बनकर उत्साहित हूं और कंपनी की करीबी और दीर्घ अवधि की सफलता में अर्थपूर्ण योगदान करने की उम्मीद करता हूं।”

यूटोपस इनसाइट्स के बारे में

यूटोपस इनसाइट्स एक अग्रणी एनर्जी एनालिटिक्स कंपनी है जो नवीकरण योग्य उत्पादन, विद्युत संप्रेषण / वितरण, अपने किस्म की अनूठी मेट्रोलॉजी तथा दुनिया के सबसे उन्नत डाटा साइंस आदि में सुविज्ञता का मेल कराता है ताकि नए एनालिटिक्स उत्पाद तैयार हों। कंपनी का मुख्यालय न्यूयॉर्क में है और क्षेत्रीय कार्यालय बेंगलुरू, भारत में है। हमारा इरादा डाटा साइंस और ग्राहक सशक्तिकरण के जरिए एनर्जी इंटेलीजेंस का अग्रणी अंतरराष्ट्रीय प्रदाता बनना है। यूटोपस इनसाइट्स, वेसटास विन्ड सिस्टम्स ए/एस की एक स्वतंत्र पर पूर्ण स्वामित्व वाली सहायिका है। utopusinsights.com पर आइए और हमें लिंक्डइन (LinkedIn), इंस्टाग्राम (Instagram) और ट्वीटर (Twitter) पर फॉलो कीजिए। 

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180808005643/en/
 
संपर्क:
यूटोपस इनसाइट्स
केर्रिक जॉनसन, 802-770-6166
kerrick@utopusinsights.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।​

United States, N.Y., Valhalla