2018-08-09
A | A- | A+    

Business Wire


मेवेनीर ने भारत और दक्षिण एशिया में उपस्थिति बढ़ाई और क्‍लाउड आरएएन एवं वीईपीसी की पेशकश की

Mavenir (6:00PM) 

Business Wire India

मेवेनीर संचार सेवा प्रदाताओं (सीएसपी) के लिए मोबाइल नेटवर्क अर्थशास्‍त्र को पुनर्परिभाषित करने पर केंद्रित है क्‍योंकि सीएसपी नेटवर्क्‍स की अगली पीढ़ी में अंतरण कर रहे हैं और भारत एवं दक्षिण एशिया, टेलीकॉम के प्रमुख विकास बाजारों में नये व्‍यावसायिक प्रतिदर्शों की पेशकश कर रहे हैं। दूसरे क्षेत्रों में मिली सफलताओं एवं गति का लाभ उठाकर और क्‍लाउड आरएएन एवं वीईपीसी जैसे लागत कटौती करने वाले समाधान और आइएमएस कोर और आरसीएस/एमएएपी जैसे राजस्‍व अर्जित करने वाले समाधानों को लाकर, मेवेनीर पसंदीदा वेंडर के तौर पर आदर्श स्थिति में है।
 
इस संदर्भ में,मेवेनीर ने संजय बकाया को भारत एवं दक्षिण एशिया क्षेत्र के लिए क्षेत्रीय उपाध्‍यक्ष नियुक्‍त करने की घोषणा की है। संजय अपने साथ दूरसंचार एवं आइटी में 28 से अधिक वर्षों का अनुभव लेकर आये हैं और भारत के दूरसंचार उद्योग के विविधीकृत क्षेत्रों को कवर करते हैं। वे वानू, इंक. से मेवेनीर में आये हैं जहां वे आरएएन उत्‍पाद एवं सेवाओं के लिए एशिया प्रशांत क्षेत्र के लिए विक्रय प्रमुख थे। इससे पहले वे कई प्रमुख पदों पर रह चुके हैं। अपने 14 साल के कार्यकाल में, वे मोटोरोला में वरीय नेतृत्‍व टीम के सदस्‍य भी थे।
 
परदीप कोहली, मेवेनीर के अध्‍यक्ष एवं मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी ने बताया, “हमें इस महत्‍वपूर्ण समय में संजय को मेवेनीर में शामिल करके खुशी हो रही है, वे भारत व दक्षिण एशिया क्षेत्र में सभी प्रमुख ऑपरेटर्स के साथ हमारे जुड़ाव में मदद करने के लिए अपनी विशेषज्ञता साथ लेकर आयेंगे। इस बाजार में टेलको उद्योग का स्‍पष्‍ट अवसर है- नेटवर्क की अभियांत्रिकी, तैनाती और परिचालन के तरीके को बदलना। मेवेनीर नई राजस्‍व वृद्धि और लागत कटौती के लिए दक्षताओं, गति, मापनीयता और मंचों के साथ ऑपरेटर्स को उनके मोबाइल नेटवर्क अर्थशास्‍त्र को बदलने में मदद करने पर केंद्रित है।
 
श्री कोहली ने बताया, “मेवेनीर क्षेत्र में आइएमएस/वोल्‍टे के लिए मशहूर है और हम रेडियो एवं पैकेज कोर में भी विस्‍तार करने के लिए उत्‍साहित हैं।”
 
मेवेनीर में भारत/दक्षिण एशिया क्षेत्र में 1300 से अधिक लोग काम करते हैं और इसके कार्यालय बेंगलुरू, मुंबई और गुरुग्राम में हैं। कंपनी की बेंगलुरू में अपने आरएंडडी सेंटर को भी विस्‍तारित करने की योजना है।
 
अधिक जानकारी के लिए :

1) नई दिल्‍ली में 25-27 अक्‍टूबर को इंडिया मोबाइल कांग्रेस में मेवेनीर से मिलिये।

2) 2018 इंडिया डिजिटल ओपेन समिट के दौरान, मेवेनीर के अध्‍यक्ष एवं मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी परदीप कोहली ने मोबाइल नेटवर्क अर्थशास्‍त्र को बदलने की चुनौतियों पर चर्चा की और बताया कि किस तरह ओपेन सोर्स नवाचार मोबाइल नेटवर्क का रुख कर रहा है और उभरती तकनीक के जरिये कैरियर्स के लिए सशक्‍त अवसर ला रहा है। 3 हिस्‍सों का वीडियो यहां देखें।

मेवेनीर के विषय में:

मेवेनीर संचार सेवा प्रदाताओं (सीएसपी) के लिए मोबाइल नेटवर्क के अर्थशास्‍त्र को पुनर्परिभाषित करने के लिए उद्देश्‍य-निर्मित है। हमारे खोजपरक समाधान 100 प्रतिशत सॉफ्‍टवेयर आधारित, आद्योपांत, क्‍लाउड नेटिव नेटवर्क समाधानों के साथ 5जी के लिए मार्ग प्रशस्‍त करते हैं। वोल्‍टे, वोवाइफाई, एडवांस्‍ड मैसेजिंग (आरसीएस), मल्‍टी-आडी, वीईपीसी और क्‍लाउड आरएएन में उद्योग-अग्रणी प्रथम का लाभ उठाते हुये, मेवेनीर 130 देशों में 250 से अधिक सीएसपी ग्राहकों के लिए नेटवर्क रुपांतरण को तेजी देता है और दुनिया 50 प्रतिशत से अधिक उपभोक्‍ताओं को सेवायें देता है।
 
हम डिस्रप्टिव, खोजपरक तकनीकी वास्‍तुशिल्‍प एवं कारेाबारी मॉडलों को अपनाते हैं जोकि सर्विस दक्षता, लचीलता और वेलोसिटी को बढ़ावा देते हैं। वेब-स्‍तरीय अर्थशास्‍त्र हासिल करने के लिए एनएफवी उद्भव को बढ़ावा देने वाले समाधानों के साथ, मेवेनीर लागत कटौती, राजस्‍व अर्जन और राजस्‍व सुरक्षा के साथ सीएसपी की मदद करने वाले समाधानों की पेशकश करता है। अधिक जानकारी के लिए mavenir.com पर जायें।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20180808005658/en/
 
संपर्क :
मेवेनीर
मैरीवोन टब
pr@mavenir.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

India, Haryana, Gurugram