2018-08-09
A | A- | A+    

Business Wire


सॉफ्टोमोटिव ने वार्थ एंड क्लेइन ग्रांट थॉर्नटन के साथ सहयोग की घोषणा की

Softomotive (3:15PM) 

Business Wire India

अग्रणी आरपीए सॉफ्टवेयर, प्रोसेस सपोर्ट और कंसलटिंग की व्यापक पेशकश डिलीवर करने के लिए संपूर्ण सहयोग
अकाउंटिंग पर फोकस

अग्रणी रोबोटिक प्रोसेस ऑटोमेशन (आरपीए) विक्रेता सॉफ्टोमोटिव विक्रेता ने वार्थ एंड क्लेइन ग्रांट थॉर्नटन के साथ एक व्यापक, रणनीतिक सहयोग की घोषणा की है। यह जर्मनी की 10 सबसे बड़ी अकाउंटिंग कंपनियों में से एक है जो डिजिटल एडवाइजरी सेवाओं की बढ़ती रेंज की पेशकश करती है।
 
सॉफ्टोमोटिव के सीईओ मारियॉस स्टावरोपोलस ने कहा, “अपने आपसी ग्राहकों के लाङ के लिए हम इस नई रणनीतिक साझेदारी से खुश हैं।” उन्होंने आगे कहा, “यह उपक्रमों, खासकर मध्यम आकर की कंपनियों को सपोर्ट करने के लिए आगे की ओर एक महत्वपूर्ण कदम का प्रतिनिधित्व करता है ताकि आरपीए की पूरी संभावना हासिल की जा सके और इसके लिए उनके कारोबारों को बदलने में उनकी सहायता की जा सकती है और उनके रोज के काम-काज के जीवन को हमेशा के लिए बदला जा सकता है।”
 
इस सहयोग के जरिए सॉफ्टोमोटिव और वार्थ एंड क्लेइन ग्रांट थॉर्नटन के ग्राहकों को व्यापक पेशकश मिलती है जो अग्रणी आरपीए सॉफ्टवेयर, प्रोसेस सपोर्ट और कंसलटिंग के लिए होती है।
 
वार्थ एंड क्लेइन ग्रांट थॉर्नटन के सीनियर पार्टनर और डिजिटल एडवाइजरी बिजनेस यूनिट के लिए जिम्मेदार डॉ. फ्रैंक हल्सबर्ग ने कहा, “रोबोट से अकाउंटिंग में कार्यकुशलता और गुणवत्ता बढ़ रही है। सहयोग एक और घटक है जो वार्थ एंड क्लेइन ग्रांट थॉर्नटन की डिजिटल क्षमता के विस्तार में काम आता है और हम सॉफ्टोमोटिव के साथ मिलकर काम करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं।”
 
वार्थ एंड क्लेइन ग्रांट थॉर्नटन की अपनी भिन्न विषयों में काम करने वाली टीम है। इनमें प्रौद्योगिकी के लिहाज से अनुभवी ऑडिटर, डेवलपर्स, आईटी और प्रोसेस एक्सपर्ट होते हैं जो सॉफ्टोमोटिव जैसे बाजार में अग्रणी साझेदारों से सहयोग करते हैं।
 
सॉफ्टोमोटिव के बारे में
 
सॉफ्टोमोटिव, रोबोटिक प्रोसेस ऑटोमेशन समाधान मुहैया कराने वाले अग्रणी विश्वव्यापी प्रदाताओं में से एक है जिसपर दुनिया भर की 7,000 से ज्यादा कंपनियां भरोसा करती है। छोटी शुरुआत करके, तेजी से बढ़कर और सीवनहीन ढंग से स्केल करके सबसे सहज आरपीए यात्रा डिलीवर करने वाला सॉफ्टोमोटिव लोगों और कारोबारों के लिए अपने कारोबार को ऑटोपायलट पर रखना संभव करता है। इससे कामकाजी जीवन बेहतर होता है और प्रदर्शन में बदलाव आता है। आरपीए की डिलीवरी शक्तिशाली, सुदृढ़ आरपीए टेक्नालॉजी के जरिए डेस्कटॉप इंसटालेशन से लेकर सर्वर आधारित सॉफ्टवेयर तक की जाती है। इसे तैनात करना, इस्तेमाल करना आसान है और यह रुपए का सर्वश्रेष्ठ मूल्य मुहैया कराता है।

विनऑटोमेशन दुनिया का सबसे बढ़िया डेस्कटॉप ऑटोमेशन टूल है और सॉफ्टवेयर रोबोट बनाने के लिए एक शक्तिशाली, सुदृढ़ तथा इस्तेमाल में आसान विन्डोज आधारित प्लेटफॉर्म है।
प्रोसेसरोबोट एक अग्रणी एंटरप्राइज आरपीए प्लैटफॉर्म है। इसमें एंटरप्राइज ग्रेड सिक्यूरिटी और कंट्रोल शामिल हैं तथा अपनी श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ एआई टेक्नालॉजी के लिए लिंक के साथ है।

 
वार्थ एंड क्लेइन ग्रांट थॉर्नटन के बारे में :
 
वार्थ एंड क्लेइन ग्रांट थॉर्नटन 10 सबसे बड़ी जर्मन अकाउंटिंग कंपनियों में से एक है। जर्मनी में 10 जगहों पर करीब 900 कर्मचारी मध्यम आकार के इस विस्तृत क्षेत्र के लिए काम करते हैं और यह सूचीबद्ध कंपनियों के अलावा है। कंपनी के काम का परंपरागत फोकस ऑडिटिंग, टैक्स कंसलटिंग, निजी फाइनेंस और कॉरपोरेट फाइनेंस तथा एडवाइजरी सेवाएं है। इसके साथ-साथ कंपनी योग्य विधि सलाह भी देती है।
 
सेवा शासन, जोखिम अनुपालन और टेक्नालॉजी वार्थ एंड क्लेइन ग्रांट थॉर्नटन के लिए सबसे तेजी से बढ़ने वाले क्षेत्रों में एक है और डिजिटल बदलाव के लिए सघन सहायता मुहैया कराता है।
 
कंपनी 50,000 कर्मचारियों के ग्रांट थॉर्नटन के नेटवर्क पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सलाह मुहैया कराती है। यह 135 देशों में 700 स्थानों पर है।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20180808005253/en/
 
संपर्क :
सॉफ्टोमोटिव
बॉब वियरे
मुख्य विपणन अधिकारी
press@softomotive.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

United Kingdom, London