2018-08-08
A | A- | A+    

Business Wire


मॉर्फीसेक ने नए ग्राहक एस्‍सार के साथ भारतीय बाजार में प्रवेश किया

Morphisec (6:00PM) 

Business Wire India

मॉर्फीसेक ने आज घोषणा की है कि इसे एस्‍सार द्वारा पसंदीदा ऐडवासंड थ्रेट प्रिवेंशन प्रदाता चुना गया है। एस्‍सार भारत स्थित एक समूह है जोकि धातु एवं खनन, ऊर्जा एवं अधोसंरचना उद्योगों में संलग्‍न है। मॉर्फीसेक का एंडप्‍वाइंट थ्रेट प्रिवेंशन समाधान इसके महत्‍वपूर्ण मूविंग टार्गेट डिफेंस तकनीक पर आधारित है और इसे एस्‍सार की एपीटी-निरोधी पहल के हिस्‍से के तौर पर दुनिया भर में तैनात करने के लिए चुना गया है।
 
एस्‍सार की परियोजना की शुरुआत संस्‍थान को उन्‍नत हमलों से सुरक्षित रखने के लिए की गई थी जिनमें वेब, ईमेल, नेटवर्क्‍स एवं एंडप्‍वाइंट चैनलों के माध्‍यम से सोशल इंजीनियरिंग, फिशिंग और संवेदनशील एक्‍स्‍पलॉइट्स का प्रयोग किया जाता है ताकि एंटीवायर और दूसरे सुरक्षा नियंत्रणों को गुजारा जा सके। मॉर्फीसेक का चुनाव करना लगातार जारी पहल का परिणाम है। इस पहल का नेतृत्‍व केयूर देसाई, सीआइओ एस्‍सार पोर्ट्स एवं शिपिंग और एस्‍सार प्रमुख, इंफोसिक्‍युरिटी, नेटवर्क एवं कम्‍यूनिकेशंस कर रहे हैं। इसमें सबसे प्रभावी एवं प्रबंधनीय सिक्‍युरिटी स्‍टैक का निर्माण करना है। पेरिमीटर रक्षाओं, एनएसी और एक्‍सेस मैनेजमेंट एवं स्‍टैंडर्ड एंटीवायरस के अलावा, एस्‍सार ने गहन रणनीति के अनुरूप अपनी रक्षा में मॉर्फीसेक को महत्‍वपूर्ण मैमोरी लेयर के तौर पर जोड़ा है। एस्‍सार भारतीय बाजार में अपनी कारोबारी रणनीति में तकनीक को सुदृढ़ता से एकीकृत करने वाली कंपनी के तौर पर विख्‍यात है। यह खोजपरक तकनीकों को सबसे पहले अपनाने वाली कंपनियों में शुमार है। समूचे विश्‍व में विभिन्‍न उद्योगों में फैले समूह की प्रत्‍येक अनुषंगी की अपनी अनूठी साइबर सुरक्षा जरूरतें हैं।
 
देसाई ने कहा, “हमने कई थ्रेटसमाधानों की तुलना की। मॉर्फीसेक अपनी कम जगह, सरल प्रबंधन और बिना किसी पूर्व जानकारी के हमलों को रोकने की क्षमता में सबसे आगे रहा। इसकी मूविंग टार्गेट डिफेंस तकनीक अनोखी है और उन्‍नत हमलों को प्रभावी ढंग से रोकने के लिए महत्‍वपूर्ण है। महत्‍वपूर्ण बिजनेस डेटा को सुरक्षित रखने के लिए हमारी निरंतर पहल में, जिसमें दूसरे सुरक्षा समाधान ओईएम के साथ काम करना भी शामिल है, मॉर्फीसेक हमें हमारे विभिन्‍न व्‍यावसायों के जारी परिचालन को सक्षम बनाने के लिए हमारे जनादेश को पूरा करने की अनुमति देता है।”
 
एस्‍सार के ग्रुप सीआइओ जयंत प्रभु ने कहा, “एस्‍सार हमेशा से सबसे आगे रहा है, जब बात कारोबारी परिणामों को बेहतर बनाने के लिए नवीनतम तकनीकों को अपनाने की होती है। बात जब डेटा सुरक्षा की हो तो हमारा मिशन हमेशा से उन्‍नत हमलों के इस युग में व्‍यावसाय के महत्‍वपूर्ण आंकड़ों को सुरक्षित रखना रहा है। मॉर्फीसेक समाधान बेहद आशाजनक है और हम महत्‍वपूर्ण जानकारी सुरक्षित रखने के इस मिशन में मॉर्फीसेक प्रबंधन के साथ करीब से काम करने के लिए तत्‍पर हैं।”
 
मॉर्फीसेक उन्‍नत हमलों को रोकता है और हमलों को ऑपरेटिंग सिस्‍टम मैमोरी स्‍पेस की मॉर्फिंग द्वारा उनके क्रियान्वित होने से पहले समाप्‍त करता है। इसलिए हमलावर आवश्‍यक संसाधनों का पता नहीं लगा पाते। मॉर्फीसेक डिटेक्‍शन, हंटिंग या प्रिडिक्‍शन पर भरोसा नहीं करता है, इन सभी में हमले की पूर्व में जानकारी होना आवश्‍यक है ताकि इसे मैलिशियस के तौर पर चिन्हित किया जा सके।
 
ओमरी डोटान, मॉर्फीसेक के मुख्‍य व्‍यावसायिक अधिकारी ने कहा, “एस्‍सार जैसे दूरदर्शी संस्‍थान फाइललेस एवं अन्‍य उन्‍नत हमलों द्वारा व्‍याप्‍त बढ़ते खतरे को महसूस करते हैं। इसके लिए एक समर्पित प्रिवेंशन लेयर की जरूरत है जो सहजता से मौजूदा सिक्‍युरिटी स्‍टैक के साथ एकीकृत हो सके। मॉर्फीसेक की प्रिवेंशन दक्षता, तैनाती की आसानी, और इस्‍तेमाल एवं लागत प्रभाविता एस्‍सार ग्रुप जैसी भारत स्थित कई कंपनियों के लिए एकदम उचित है जहां ईडीआर समाधान काफी महंगे होते हैं, और जिनमें काफी संसाधन की आवश्‍यकता होती है और ये पर्याप्‍त रूप से प्रभावी भी नहीं होते। नये ग्राहक को पाने के साथ मॉर्फीसेक ने भारतीय बाजार में आधिकारिक प्रवेश किया है और यह एक अग्रेता के तौर पर हमारी स्थिति को दर्शाती है जो उन्‍नत थ्रेट प्रिवेंशन के लिए नये मानक स्‍थापित कर रही है।”
 
एस्‍सार के विषय में
एस्‍सार ग्‍लोबल फंड ऊर्जा, धातु एवं खनन, आधारभूत संरचना एवं सेवाओं के मुख्‍य क्षेत्रों में कई विश्‍वस्‍तरीय परिसंपत्तियों का परिचालन करता है। फंड की पोर्टफोलियो कंपनियों का कुल राजस्‍व 15 अरब डॉलर है। फंड की पोर्टफोलियो कंपनियों में चार महाद्वीपों में 7,500 से अधिक लोग काम करते हैं।
 
मॉर्फीसेक के विषय में
मॉर्फीसेक अपने एंडप्‍वाइंट थ्रेट प्रिवेंशन मंच में ग्राहकों के लिए नवाचारों के पूरी तरह से नये स्‍तर की पेशकश करती है। यह सबसे उन्‍नत साइबर हमलों के खिलाफ सुरक्षा प्रदान करती है। कंपनी की पेटेंटेड मूविंग टार्गेट डिफेंस तकनीक उन खतरों को रोकती है जिसे दूसरे नहीं रोक पाते। इसमें एपीटी, जीरो-डेज, रैंसमवेयर, अस्‍पष्‍ट फाइललेस हमले और वेब जनित एक्‍सप्‍लॉइट शामिल हैं। मॉर्फीसेक एक महत्‍वपूर्ण, छोटी जगह वाले, मैमोरी डिफेंस परत उपलब्‍ध कराती है जो आसानी से कंपनी के मौजूदा सुरक्षा अधोसंरचना में तैनात कर दिये जाते हैं ताकि एक सरल, बेहद प्रभावी, लागत-दक्ष प्रिवेंशन स्‍टैक बनाया जा सके जो वास्‍तव में आज के मौजूदा साइबर सुरक्षा मॉडल में हलचल मचाते हैं।
 
अधिक जानकारी के लिए देखें - www.morphisec.com.

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20180807005499/en/
 
संपर्क :
मॉर्फीसेक मीडिया संपर्क
रेसप्‍वाइंट ग्‍लोबल
मेघान विंडल, 617-624-3419
mwindle@racepointglobal.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Israel, Be’er Sheva