2018-08-02
A | A- | A+    

Business Wire


एशिया में शीर्ष रचनात्‍मक पेशेवरों पर रहेगी नजर; विद्यार्थियों के लिए वापस आ गया है “13वें गैट्सबाय क्रिएटिव अवार्ड्स” का रचनात्‍मक महोत्‍सव

Mandom Corporation (9:45AM) 

Business Wire India

मैन्‍डम कॉर्पोरेशन (टोक्‍यो:4917) 13वें गैट्सबाय क्रिएटिव अवार्ड्स का आयोजन कर रही है। यह रचनात्‍मक विद्यार्थियों के लिए एशिया में सबसे बड़े पुरस्‍कारों में से एक हैं। इसके लिए आवेदन 1 अगस्‍त 2018 से भेजे जा सकते हैं।
 
यह पुरस्‍कार, पर्सनल ग्रूमिंग में मस्‍ती और युवा पीढ़ी में रचनात्‍मकता दोनों पर जोर देता है। यह विद्यार्थियों को लक्षित क्षेत्र में यूट्यूब, ट्विटर और इंस्‍टाग्राम का इस्‍तेमाल कर आसानी से भागीदारी करने की अनुमति देंगे।
 
गैट्सबाय क्रिएटिव अवार्ड्स की शुरुआत तब हुई जब गैट्सबाय, पुरुषों के कॉस्‍मेटिक्‍स ब्रांड ने एशियामें अपनी बाजार हिस्‍सेदारी को बढ़ाना शुरू किया, कंपनी युवा लोगों को सहयोग देकर उन्‍हें प्रोत्‍साहित करना चाहती थी। यह पुरस्‍कार जोकि एशिया में अपनी तरह के सबसे बड़े पुरस्‍कार हैं, ने आवेदन करने वाले विद्यार्थियों द्वारा किये जा रहे रचनात्‍मक कार्य को लेकर जागरुकता बढ़ाने का प्रयास किया। इस पुरस्‍कार प्रक्रिया में सिर्फ जापान और शेष एशिया के युवाओं के कार्य को ही साझा नहीं किया जाता जिनकी बेहद दमदार कलात्‍मकता और अभिव्‍यक्ति की स्‍वतंत्रताको दुनिया भर में पहले ही ख्‍याति मिल चुकी है, बल्कि इसने इन विद्यार्थियों के लिए एक फोरम भी बनाई है जहां वे एक-दूसरे को जान सकते हैं और सहयोग आरंभ कर सकते हैं।
 
आवेदन किसी भी नौसिखिये कलाकार के लिए खुला हुआ है जोकि एक रचनात्‍मक अथवा परफार्मेंस पेशेवर बनना चाहते हैं और उन्‍हें सृजन एवं अभिव्‍यक्ति में रुचि होनी चाहिये।
 
इस 13वें वार्षिक कार्यक्रम के लिए पांच प्रवेश श्रेणियां होंगी। फाइनलिस्‍टों को टोक्‍यो के शिबुया में मार्च 2019 में गैट्सबाय क्रिएटिव अवार्ड्स के 13वें फाइनल के लिए समारोह में शिरकत करने का मौका मिलेगा। यह कार्यक्रम विद्यार्थियों को उनकी रचनात्‍मकता के माध्‍यम से अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर बात करने का अवसर देगा।
 
प्रविष्टि श्रेणियां और आवेदन की समयसीमा

(1)सीएम, (2) कला

आवेदन बुधवार, 1 अगस्‍त 2018 से रविवार, 14 अक्‍टूबर 2018 तक स्‍वीकार किये जायेंगे।
 
 (3) नृत्‍य, (4) संगीत, (5) फोटो

आवेदन सोमवार, 15 अक्‍टूबर 2018 से रविवार, 2 दिसंबर 2018 तक स्‍वीकार किये जायेंगे।
 
आवेदन करने के लिए अर्हता
 

सीनियर हाई स्‍कूल, वोकेशनल स्‍कूल, कम्‍युनिटी कॉलेज, कॉलेज या विश्‍वविद्यालय में नामांकित विद्यार्थी होना चाहिये।
लक्षित क्षेत्र का नागरिक होना चाहिये और लक्षित क्षेत्र में कहीं भी रह सकते हैं।

 
लक्षित क्षेत्र
 
कंबोडिया, चीन, हांग कांग, भारत, इंडोनेशिया, जापान, मलेशिया, मंगोलिया, सिंगापुर, दक्षिण कोरिया, ताईवान, थाईलैंड।
 
13वें गैट्सबाय क्रिएटिव अवार्ड्स के बारे में और अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट देखें. https://award.gatsby.jp/sg/
 
businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20180801005315/en/
 
संपर्क :
मैन्‍डम कॉर्पोरेशन
मिकी शिमिजु, +81-3-5766-2484
संचार डिजाइन विभाग
shimizu-mi@mandom.co.jp
कृपया हमसे संपर्क करते समय अंग्रेजी का प्रयोग करें।

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।​

Japan, Osaka