2018-08-01
A | A- | A+    

Business Wire


केपीएमजी इन इंडिया ने ग्राहकों को इंटेलीजेंट ऑटोमेशन के जरिये डिजिटल भविष्‍य की योजना बनाने हेतु सशक्‍त करने के लिए यूआइपाथ के साथ गठबंधन किया

UiPath (10:59AM) 

Business Wire India

केपीएमजी इन इंडिया ने आज यूआइपाथ, अग्रणी एंटरप्राइज इंटेलीजेंट ऑटोमेशन सॉफ्‍टवेयर कंपनी, के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी का मकसद भारत में डिजिटल कार्यस्‍थलों को बेहतर बनाना और हमारे कार्य करने के अंदाज में सुधार लाना है। इस साझेदारी के माध्‍यम से केपीएमजी इन इंडिया और यूआइपाथ दोनों परिष्‍कृत इंटेलीजेंट ऑटोमेशन समाधान मुहैया करायेंगे ताकि ऑटोमेशन की मदद से परिचालन प्रक्रियाओं को विस्‍तारित कर, दक्षता एवं सटीकता बढ़ाकर और लागत को कम कर ग्राहकों के लिए मूल्‍यवर्धन को बढ़ावा दिया जा सके। केपीएमजी इन इंडिया ने यूआइपाथ इन-हाउस को तैनात किया है और साथ ही ऑटोमेशन यात्रा के माध्‍यम से समूचे विश्‍व में ग्राहकों को सहयोग दिया है।
 
मनीष भारती, यूआइपाथ में भारत विक्रय लीडर ने कहा, “हमें केपीएमजी के साथ साझेदारीकर खुशी हो रही है। यह गठजोड़ दो अनूठी क्षमताओं एवं पेशकशों को ग्राहकों के लिए लेकर आयेगा- उन्‍हें उद्योग को लेकर केपीएमजी के गहन ज्ञान के साथ परामर्श की ताकत मिलेगी। हमारी साझेदारी यूआइपाथ में उत्‍पाद नवाचार को बढ़ावा देगी जोकि ग्राहकों के लिए उच्‍चतम उत्‍पादकता, बेहतर दक्षता और शानदार लागत बचत मुहैया करायेंगे। हम केपीएमजी के साथ और अधिक ऑटोमेट करने के लिए तैयार हैं।”
 
केपीएमजी इन इंडिया अपने ग्राहकों को परामर्श, कार्यान्‍वयन और चैटबोट, ई-केवाइसी और इनवॉइस प्रोसेसिंग जैसे समाधानों को मुहैया कराता है। यह उन्‍हें ऑटोमेशन के जरिये और प्रतिस्‍पर्धी बनने में मदद करता है। लक्षित उद्योगों जोकि इंटेलीजेंट ऑटोमेशन के लिए बिल्‍कुल अनुकूल हैं, में वित्‍तीय सेवायें, आइटी, खुदरा, सूचना एवं एनालिटिक्‍स, शिक्षा, दूरसंचार, और ऊर्जा आदि शामिल हैं। केपीएमजी इन इंडिया बेंगलुरु में एक इंटेलीजेंट ऑटोमेशन सेंटर ऑफ एक्‍सीलेंस भी स्‍थापित कर रहा है जोकि ग्राहकों को निरंतर सहयोग देगा और भविष्‍य के जनबल से जुड़ाव बनायेगा।
 
कल्‍पना बी, प्रमुख, इंटेलीजेंट ऑटोमेशन, केपीएमजी इन इंडिया ने कहा, “हम अपने ग्राहकों एवं समुदायों में ‘बदलाव को सशक्‍त बनाने के उच्‍च उद्देश्‍य’ में यकीन करते हैं। इंटेलीजेंट ऑटोमेशन के लिए उपक्रमों से समन्वित रणनीतिक प्रतिक्रिया की आवश्‍यकता होती है। टैक्‍स, साइबरसुरक्षा, एनालिटिक्‍स, और उद्योग विशेषज्ञता में कंपनी की क्षमताओं की व्‍यापक श्रृंखला के साथ, हम अपने ग्राहकों को पसंदीदा तकनीकी साझीदार बनकर वैल्‍यू प्रदान करने के लिए अच्‍छी स्थिति में हैं।”
 
केपीएमजी इन इंडिया और यूआइपाथ के बीच साझेदारी का उद्देश्‍य अपने ग्राहकों को कुछ समसामयिक अग्रणी आधुनिक तकनीकों को तेज गति से मुहैया कराकर उन्‍नत ऑटोमेशन समाधानों को प्रदान करना है।
 
केपीएमजी इन इंडिया के विषय में
 
केपीएमजी इन इंडिया एक पेशेवर सेवा कंपनी है जोकि केपीएमजी इंटरनेशनल की भारतीय सदस्‍य कंपनी है। इसकी स्‍थापना सितंबर 1993 में की गई थी। भारत में केपीएमजी के कार्यालय अहमदाबाद, बेंगलुरू, चंडीगढ़, चेन्‍नई, गुरुग्राम, हैदराबाद, जयपुर, कोच्चि, कोलकाता,मुंबई, नोएडा, पुणे और वडोदरा में हैं। हम तीव्र, प्रदर्शन आधारित,उद्योग केंद्रित और तकनीक-समर्थित सेवायें मुहैया कराने के लिए प्रयासरत हैं जोकि वैश्विक एवं स्‍थानीय उद्योगों के साझा ज्ञान और भारतीय व्‍यावसायिक परिवेश में हमारे अनुभव को परिलक्षित करती हैं। www.kpmg.com/in
 
यूआइपाथ के विषय में
 
व्‍यावसय और उद्यम दोनों के लिए निर्मित, यूआइपाथ एंटरप्राइज रोबोटिक प्रोसेस ऑटोमेशन (आरपीए)के लिए एक अग्रणी मंच है। 1,500 से अधिक उद्यम ग्राहक और सरकारी एजेंसियां यूआइपाथ के एंटरप्राइज आरपीए का प्रयोग करती हैं ताकि सॉफ्‍टवेयर रोबोट को तेजी से तैनात किया जा सके जोकि पुनरावर्ती प्रक्रियाओं को का अनुकरण कर उन्‍हें अंजाम दे सकें, कारोबार की उत्‍पादकता बढ़ा सकें और बैक-ऑफिस एवं फ्रंट-ऑफिस परिचालनों में ग्राहकों का अनुभव बेहतर बना सकें।
 
दुनिया भर में 200,000 से अधिक का विकसित हो रहा आरपीए डेवलपर समुदाय है, यूआइपाथ आरपीए को लोकतांत्रिक बनाने और डिजिटल व्‍यावसाय क्रांति को सहयोग करने के मिशन पर है। न्‍यू यॉर्क सिटी में स्थित, यूआइपाथ की उपस्थिति उत्‍ररी अमेरिका,यूरोप और एशिया के 15 देशों में हैं। कंपनी को सीरीज ए और बी फंडिंग में एस्‍सेल,कैपिटलजी, क्‍लेनर,पर्किन्‍स, कॉफील्‍ड एंड बायर्स, क्रेडो वेंचर्स, अर्लीबर्ड के डिजिटलईस्‍ट फंड और सीडकैम्‍प से 183 मिलियन डॉलर रुपये का निवेश मिला है। यूआइपाथ के सीरीज बी मूल्‍यांकन ने 1 अरब डॉलर का आंकड़ा पार किया।

www.uipath.comFacebookTwitterLinkedIn

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180730005816/en/
 
संपर्क:
एलर्टन एंड कंपनी यूआइपाथ के लिए जन संपर्क एवं विज्ञापन
ऑलिवर एलर्टन, +65 6247 7325
oliver@ellerton.sg

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

India, Maharashtra, Mumbai