2018-07-30
A | A- | A+    

Business Wire


पहले वर्ल्ड्स अल्टीमेट स्ट्रांगमैन™ की मेजबानी दुबई करेगा

World's Ultimate Strongman (2:15PM) 

Business Wire India

दुबई इस बार अक्तूबर में दुनिया भर के सबसे लंबे और तगड़े पुरुषों का स्वागत करने की तैयारी कर रहा है। दुबई स्पोर्ट्स कौंसिल के बैनर तले कोर वर्ल्डवाइड ने एनवी इवेंट्स के साथ मिलकर पहले वर्ल्ड्स अल्टीमेट स्ट्रांगमैन (World's Ultimate Strongman™) की पेशकश 26 अक्तूबर 2018 को दुबई के ‘बैब अल शम्स’ एरिना स्थित बीस्ट्स इन मिडिल ईस्ट में करने की तैयारी की है।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180729005025/en/​


 
Hafthor 'The Mountain' Bjornsson World's Strongest Man (Photo - AETOSWire)

'दि माउंटेन' यानी पहाड़ के नाम से मशहूर आइसलैंड के हैफॉर  (पूरा नाम हैफॉर जुलिस जोर्नस्सन)। (फोटो - एईटीओएस वायर)

इस मौके पर बैब अल शम्स डेजर्ट रेसॉर्ट एंड स्पा के पास का ‘बैब अल शम्स एरिना’ दिन भर के लिए आयोजन स्थल में बदल जाएगा। इस समारोह में सभी आयु के लोगों के लिए कुछ ना कुछ है : मस्ती, गेम्स, गतिविधियां, एक ऑब्सटैकल कोर्स, एक रॉलर रिंक, स्ट्रेंथ टेस्ट, कला और शिल्प तथा खेल प्रतियोगिताएं। इन गतिविधियों के साथ फेस्टिवल के दौरान भिन्न किस्म के असीमित खाद्य और पेय पदार्थ के बफे का आयोजन किया जाएगा। खाद्य पदार्थों के ट्रक जैसा एक फूड कोर्ट भी होगा जो चूकने लायक नहीं है। इसके अलावा, लाइव संगीत और मनोरंजन भी रहेगा। उम्मीद है कि यह पूरे परिवार के लिए मस्ती-मनोरंजन से भरा दिन होगा जब उन्हें चुनौती दी जा सकेगी। मित्र इस शो का आनंद किसी अन्य शो की तरह ले सकेंगे।
 
कार्निवाल के गेम्स और पूरे परिवार के लिए आयोजित की जा रही मजेदार गतिविधियों का आनंद लेने के अलावा दर्शक इंटरनेशनल स्ट्रांगमैन एथलीट्स को देख पाएंगे जो बेजोड़ शक्ति का दिमाग सुन्न कर देने वाला शक्ति प्रदर्शन होगा।
 
पहले इंटरनेशनल स्ट्रांगमैन ईवेंट में भाग लेने वाले खिलाड़ियों का भिन्न क्षेत्रों में परीक्षण होगा। इसमें भार उठाना, ट्रक और कार जैसी चीजों को खींचना शामिल है। यह सब ऐसा होगा जिसे करने के बारे में आम आदमी सोच भी नहीं सकता है। पर आयोजन के दौरान ये लोग यह सब करेंगे और शक्ति, गति व कंडीशनिंग में अपनी सर्वोच्चता साबित करेंगे। यह आयोजन वादा करता है कि सबसे मजबूत मनुष्य इकट्ठे होंगे और गौरव पाने के अपने मौके के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। मजबूत व्यक्ति के इतिहास में पुरस्कार राशि सबसे ज्यादा है और यहां एक साल के लिए वर्ल्ड्स अल्टीमेट स्ट्रांगमैन का खिताब मिलेगा।
 
वर्ल्ड्स स्ट्रांगेस्ट मेन के साथ एक विशेष शो के लिए चीन से दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ मार्शल आर्टिस्ट, दि शैओलिन मोंक्स आ रहे हैं।
 
प्रोमोटर्स इस आयोजन को मस्ती मनोरंजन से भरपूर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसके बारे में बताते हुए वर्ल्ड्स अल्टीमेट स्ट्रांगमैन के रचनाकर डॉन इद्रीस और मार्क बॉयड ने कहा, दुबई जैसे खूबसूरत शहर में इसकी पूरी सांस्कृतिक विशेषताओं के साथ एक अनूठे खेल का मनोरंजन और मस्ती आदि से मिलान करके हम एक ऐसा शो प्रस्तुत करने वाले हैं जो पहले कभी नहीं हुआ और यह यहां आने और इसे देखने वालों के लिए एक यादगार अनुभव होगा।
 
आयोजन के टीजर को देखने के लिए लिंक:
https://www.youtube.com/watch?v=ED8SBnjj0F0
 
प्रशंसक अपने टिकट सुरक्षित करने और ट्रैवेल पैकेज एडवांस में लेने के लिए www.worldsultimatestrongman.com पर जा सकते हैं।
 
संपादक के लिए नोट:
 
तारीख: शुक्रवार, 26 अक्तूबर 2018
समय: दोपहर बाद 3:00 से आधी रात के बाद 3:00 बजे तक
स्थान: बैब अल शम्स एरिना, बैब अल शैम्स डेजर्ट रेसॉर्ट और स्पा, दुबई
 
बैब अल शैम्स डेजर्ट रेसॉर्ट एंड स्पा के बारे में:
 
बैब अल शैम्स डेजर्ट रेसॉर्ट एंड स्पा दुबई शहर से कार के जरिए 45 मिनट की दूरी पर है और डेजर्ट (रेगिस्तान) के शौकीनों के लिए परफेक्ट लक्जरी डेस्टिनेशन है। ज्यादा जानकारी के लिए www.babalshams.com पर आइए।
 
*स्रोतAETOSWire
 
स्रोत रूपांतर बिजनेस वायर डॉट कॉम पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180729005025/en/​
 
संपर्क:
कृते वर्ल्ड्स अल्टीमेट स्ट्रांगमैन
हेन्ना पेसवानी, +971529549333
henna.peswani@mediaagency-me.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

United Arab Emirates, Dubai

विशेष

और भी है

सदस्यता लें

IANS Photo