2018-07-26
A | A- | A+    

Business Wire


विबमो इंक ने डिजिटल भुगतान सुरक्षा के लिए ट्राइडेंट™ आरबीए – इंटेलीजेन्ट ऑथेन्टीकेशन पेश किया

Wibmo Inc. (9:08AM) 

Business Wire India

एशिया के अग्रणी डिजिटल भुगतान ऑथेन्टीकेशन और सुरक्षा के रूप में तेजी से बढ़ रहे विबमो इंक ने आज ट्राइडेंट™ जोखिम आधारित ऑथेन्टीकेशन सिस्टम पेश करने की घोषणा की। यह बाधाहीन भुगतान की बाजार की जरूरत के क्रम में है। बुद्धिमत्तापूर्ण विश्लेषणों पर आधारित, ट्राइडेंटआरबीए उपभोक्ता के व्यवहार से संबंधित जानकारियों तथा पहले के भुगतान की विशेषताओं का उपयोग करता है ताकि उपभोक्ताओं को सुरक्षित और सीवनहीन भुगतान अनुभव मुहैया कराया जा सके।
 
उपभोक्ताओं और कारोबारियों को पर्दे के पीछे की टेक्नालॉजी से सुरक्षा देना
 
हाल में पेश की गई कंपनी की फ्रॉड मैनेजमेंट सिस्टम का उपयोग करते हुए बनाया गया ट्राइडेंट™ आरबीए प्रत्येक भुगतान टांसैक्शन को स्कोर करता है ताकि उपभोक्ता को परेशान किए बगैर जोखिम निर्धारित की जा सके। जब किसी ट्रांसैक्शन को जोखिम वाला माना जाता है तभी एक चैलेंज रेसपांस सिस्टम काम संभालता है ताकि ऑथेन्टीकेशन को बढ़ाया जा सके और इसमें कई तरह की टेक्नालॉजी, प्रक्रिया और अन्य पुष्टियोग्य क्रेडेंशियल्स का उपयोग किया जाता है। बढ़ाने (स्टेप अप) के जो विकल्प हैं, जैसे ऑनलाइन ओटीपी, ऑफलाइन ओटीपी, बायोमीट्रिक, लाइफ सवाल, कॉल बैक या मोबाइल डिस्कवरी – इससे बैंक और सेवा प्रदाता भिन्न किस्म की उपभोक्ता प्राथमिकताओं को संबोधित कर सकते हैं और इसके साथ जोखिम न्यूनतम रहता है।
 
कंपनी के सीईओ, गोविन्द सेटलर ने कहा, “ट्राइडेंट आरबीए और हाल में पेश किए गए ट्राइडेंट™ एंटरप्राइज लेवल फ्रॉड एंड रिस्क मैनजमेंट सिस्टम से हम बाजार में अगली पीढ़ी के फ्रॉड से लड़ने वाले साधन ला रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा, “ट्राइडेंटआरबीए जो ईएमवीसीओ विनिर्देशनों के अनुसार बना हुआ है, 3-डी सुरक्षित 2.0 रेडी है।”
 
निरंतर नवीनता और ऑथेन्टीकेशन में अग्रणी स्थिति
 
कंपनी भुगतान सुरक्षा के क्षेत्र में स्थापित रूप से अग्रणी है। ट्राइडेंट™ आरबीए में इसका वास्तविक समय का जोखिम विश्लेषण है और इसमें फ्रॉड की प्रवृत्ति, समय और स्थान तथा शैली, ऐतिहासिक आंकड़ा और उपभोक्ता व्यवहार और इसके साथ स्टेप अप ऑथेन्टीकेशन के विकल्प। यह ओटपी की परंपरागत विधि की परेशानियों का मुकाबला करता है और सफलता की दर में वृद्धि करता है और इसके लिए लेन-देन में शुरू से अंत तक लगने वाले समय में कमी करता है। ट्राइडेंट™ आरबीए को बाली में होने वाले मास्टरकार्ड के ग्लोबल रिस्क लीडरशिप लीडरशिप कांफ्रेंस – एशिया प्रशांत (Mastercard’s Global Risk Leadership Conference – Asia Pacific) में 30 जुलाई से 2 अगस्त 2018 तक प्रदर्शित किया जाएगा।
 
विबमो इंक के बारे में
 
विबमो इंक, कपरटिनो, कैलिफोर्निया की एक कंपनी है जो उभरते बाजारों में भुगतान सुरक्षा और मोबाइल भुगतान की अग्रणी प्रदाता है और भारत के बाजार में इसकी अच्छी उपस्थिति है जो दुनिया भर के अग्रणी डिजिटल भुगतान बाजारों में एक है। ज्यादा जानकारी के लिए www.wibmo.com. पर आइए।
 
स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20180724006026/en/
 
संपर्क :
विबमो इंक
गोविन्द सेटलर
sales@wibmo.com या pr@wibmo.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

United States, Calif., Cupertino