2018-07-11
A | A- | A+    

Business Wire


गामा टेक्‍नोलॉजीज ने पुणे, भारत में नया कार्यालय खोला

Gamma Technologies, LLC (12:45PM) 

Business Wire India

गामा टेक्‍नोलॉजीज, एलएलसी (“जीटी”) ने पुणे, भारत में नया प्रादेशिक कार्यालय खोलने की घोषणा की है। नया कार्यालय जीटी के सीएई सिस्‍टम सिमुलेशन सॉफ्‍टवेयर उत्‍पादों,जीटी-सुइट और ऑटोलायन के सभी भारतीय ग्राहकों को सहयोग प्रदान करेगा।
 
नये कार्यालय के शुभारंभ की घोषणा करते हुये,डॉ. थॉमस मोरेल, सीईओ और अध्‍यक्ष, गामा टेक्‍नोलॉजीज ने कहा, “भारत में जीटी कार्यालय खोलने का निर्णय हमारे भारतीय ग्राहकों को उन्‍नत सॉफ्‍टवेयर समाधान मुहैया कराने और उनकी अभियांत्रिकी गतिविधियों के लिए मजबूत सहयोग देने के हमारे दीर्घकालिक प्रयासों में अगला स्‍वाभाविक कदम है। हम भारत में जीटी-सुइट और ऑटोलायन उपयोक्‍ताओं के साथ अधिक घनिष्‍ठता के साथ काम करने का अवसर पाकर रोमांचित हैं।”
 
भारत कार्यालय का प्रबंधन रमनीक सिंह द्वारा किया जायेगा, वे पहले वेस्‍टमोंट इलिनोई, अमेरिका में जीटी मुख्‍यालय में उत्‍पाद और ऐप्‍लीकेशन इंजीनियरिंग एवं सेल्‍स इंजीनियरिंग दोनों में रह चुके हैं।
 
श्री सिंह ने बताया, “भारतीय ऑटोमोटिव उद्योग क्रांति के मध्‍य में है, इसने उत्‍सर्जन मानकों में एक बेहतरीन दृष्टिकोण अपनाया है और विद्युतीकरण को भी गति दी है। हमारा लक्ष्‍य हमारे ग्राहकों की मदद करना है कि वे जीटी-सुइट का इस्‍तेमाल दक्षता के साथ कर सकें और उत्‍पाद विकास के समय को घटा सकें और आक्रामक समयसीमा को पूरा कर सकें।”
 
नया कार्यालय वर्ल्‍ड ट्रेड सेंटर पुणे में है और एयरपोर्ट के नजदीक है। यह कार्यालय कंपनी को वृद्धि करने के लिए स्‍थान मुहैया कराता है और भारतीय ग्राहकों को जीटी-सुइट सॉफ्‍टवेयर प्रशिक्षण को बढ़ावा देने के लिए प्रशिक्षण कक्ष से भी सुसज्जित है। कार्यालय का पता और संपर्क जानकारी www.gtisoft.com पर उपलब्‍ध है।
 
 गामा टेक्‍नोलॉजीज के विषय में

गामा टेक्‍नोलॉजीज,एलएलसी जीटी-सुइट का विकास एवं लाइसेंस प्रदान करती है। यह एक अग्रणी मल्‍टी-फिजिक्‍स सीएई सिस्‍टम सिमुलेशन सॉफ्‍टवेयर है। जीटी-सुइट में भौतिकी आधारित मॉडेलिंग टेम्‍प्‍लेट्स की संपूर्ण लाइब्रेरी है जोकि फ्‍लुइड प्रवाह,थर्मल सिस्‍टम, मैकेनिक्‍स, इलेक्ट्रिक्‍स, मैग्‍नेटिक्‍स, रसायन शास्‍त्र और कंट्रोल्‍स को कवर करती है। यह अवधारणा से लेकर प्रमाणन तक के समूचे विकास चक्र को सहयोग करती है। जीटी-सुइट अनुप्रयोगों में इंजीनियरिंग सिस्‍टम की व्‍यापक वैरायटी शामिलहै जैसे कि पारंपरिक एवं हाइब्रिडवाहन, पावरट्रेन्‍स एवं ड्राइवलाइंस, इंजन्‍स, मोटर्स, कम्‍प्रेसर्स, कैटालिस्‍ट, केमिस्‍ट्री, अकाउस्टिक्‍स, कूलिंग, थर्मल मैनेजमेंट, एचवीएसी, हाइड्रॉलिक्‍स, फ्‍यूल सिस्‍टम्‍स, ल्‍यूब्रिकेशन, मैकेनिकल सिस्‍टम आदि।
 
जीटी ऑटोलायन का भी विकास एवं सहयोग करता है। यह अग्रणी लीथियम-आयन बैटरी सिमुलेशन है जिसका इस्‍तेमाल बैटरी सप्‍लायर्स और ओईएम्‍स द्वारा 1डी एवं 3डी बैटरी विश्‍लेषण एवं डिजाइन में किया जाता है। यह प्रिडिक्टिव, भौतिकी आधारित, सिमुलेशन टूल है जोकि आंतरिक बैटरी इलेक्‍ट्रोकेमिकल प्रक्रियाओं के मॉडल तैयार करता है तथा लिथियम प्‍लेटिंग प्रिवेंशन जैसी प्रमुख उद्योग चिंताओं से निपटता है ताकिसही तरीके से तेजी से बदल रही बैटरियों को डिजाइन किया जा सके। जीटी-सुइट और ऑटोलायन का एकीकरण पूर्ण एक्‍सईवी विश्‍लेशण और बैटरी थर्मल प्रबंधन इष्‍टतमीकरण के लिए एक मंच मुहैया कराता है।
 
businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180710005104/en/
 
संपर्क:
गामा सीएई टेक्‍नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड
रमनीक सिंह, +91 20 6712 1400
प्रबंधक, भारत परिचालन
r.singh@gtisoft.com

घोषणा (अस्वीकरण) : इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

United States, Ill., Westmont