2018-07-05
A | A- | A+    

Business Wire


डुकॉन इंफ्राटेक्नालॉजिज ने अपनी अमेरिकी सहायिका के लिए रिकॉर्ड नए आदेश प्राप्त किए

Ducon Infratechnologies Limited (8:30AM) 

Business Wire India

डुकॉन इंफ्राटेक्नालॉजिज लिमिटेड ("डुकॉन इंफ्राटेक्नालॉजिज") (बीएसई:534674, एनएसई:डुकॉन), ने आज एलान किया कि उसकी अमेरिकी सहायिका डुकॉन कंबस्टन इक्विपमेंट इंक (सहायिका) ने 52 करोड़ रुपए के नए ऑर्डर प्राप्त किए हैं। यह 50 मेगावाट के दो डिब्बाबंद कोजेनरेशन प्लांट के लिए है और इसे एक प्रमुख दक्षिण कोरियाई ईपीसी कंपनी से प्राप्त किया जाना है। यह ऑर्डर जून 2018 में मिला है। डिलीवरी अगले दो महीने में की जाएगी। कंपनी ने गए साल दिसंबर में अपनी सहायिका की स्थापना की है ताकि डिब्बाबंद बॉयलर, कोजेनरेशन प्लांट और हीट रीकवरी सिस्टम की आपूर्ति दुनिया भर में ग्राहकों को की जा सके। 
 
कंपनी के चेयरमैन अरुण गोविल ने कहा, “हमारी बढ़ी हुई बिक्री और विपणन गतिविधियों के परिणामस्वरूप हम गुजरे कई महीनों से अपनी नई बनी सहायिका कारोबार में हम बढ़ी हुई गतिविधियां देख रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा, “यहां हमारा लक्ष्य एक सा चलता रहने वाला कारोबार है जो भारत में हमारे मौजूदा अंतरराष्ट्रीयकारोबार का पूरक होगा।”
 
डुकॉन इंफ्राटेक्नालॉजिज लिमिटेड के बारे में
 
डुकॉन इंफ्राटेक्नालॉजिज लिमिटेड (बीएसई:534674, एनएसई:डुकॉन) एक उभरती टेक्नालॉजी कंपनी है जिसका आधार भारत में है। यह डिजिटल और संरचना क्षेत्र में भिन्न उद्योगों तथा कई कारोबारी वर्गों समाधान मुहैया कराती है। कंपनी का विविधीकरण एफजीडी सिस्टम, बल्क मटेरीयल हैंडलिंग सिस्टम और बिजलीकरण व संरचना बाजार में हुआ है और यह सब हाल में पूर्ण हुई डीमर्जर की प्रक्रिया के जरिए होता है। कंपनी का मूल आईटी बिजनेस नेटवर्क और हार्डवेयर समाधान, विपणन पहल, वितरण, परिमाण प्रापण तथा आद्योपांत तकनीकी सपोर्ट के काम करता है। हाल में अधिग्रहित संरचना कारोबार में कंपनी पावर और औद्योगिक बायलर, बल्क मटेरीयल हैंडलिंग सिस्टम और भारत तथा पड़ोसी देशों में बिजलीकरण परियोजनाओं के लिए टर्नकी एफजीडी सिस्टम की पेशकश करती है।  कंपनी का नेतृत्व युवा और तेज-तर्रार पेशेवरों की एक टीम करती है जिन्हें तकनीकी, मार्केटिंग और बिक्री की जानकारी है और कंपनी तेजी से एक अग्रणी संस्थान बनने की दिशा में बढ़ रही है जिसका उद्देश्य डिजिटल और संरचना कारोबार के क्षेत्र में एक अग्रणी समाधान प्रदाता बनना है।
 
अस्वीकरण : इस दस्तावेज में कतिपय बयान जो ऐतिहासिक तथ्य नहीं हैं, भविष्य उन्मुख बयान हैं। ऐसे भविष्य उन्मुख बयान कतिपय जोखिम और अनिश्चितताओं से भरे हैं जैसे सरकारी कार्रवाई, स्थानीय, राजनीतिक और आर्थिक प्रगति, प्रौद्योगिकीय जोखिम और कई अन्य घटक जो वास्तविक परिणाम को इस भविष्य उन्मुख बयान में अनुमानित बयान से काफी अलग होने का कारण हो सकते हैं। इसलिए, कंपनी ऐसे बयान के आधार पर की गई किसी भी कार्रवाई के लिए किसी भी तरह से जिम्मेदार नहीं होगी और इन बयानों को सार्वजनिक रूप से अद्यतन करने की कोई जिम्मेदारी नहीं लेती है जिससे बाद की घटनाओं और परिस्थितियों का पता चले।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें :https://www.businesswire.com/news/home/20180703005635/en/
 
संपर्क :
डुकॉन:
दर्शित पारिख (कंपनी सचिव)
investor@dtlindia.com
या
क्रिसटेनसेन इनवेस्टर रिलेशंस:
बिनय सारदा
bsarda@christensenir.com

 
घोषणा (अस्वीकरण) : इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

India, Maharashtra, Thane

विशेष

और भी है

सदस्यता लें

IANS Photo