2018-07-03
A | A- | A+    

Business Wire


एचएच ग्लोबल ने मुंबई, भारत में अपने परिचालनों का विस्तार एक नए कार्यालय में किया

HH Global Ltd. (9:30AM) 

Business Wire India
दुनिया के सबसे तेजी से बढ़ने वाले और सबसे अभिनव विपणन निष्पादन साझेदार एचएच ग्लोबल ने आज अपने मुंबई कार्यालय की आधिकारिक शुरुआत के लिए फीता काटने के समारोह का आयोजन किया। इस मौके पर ब्रिटिश कौनसुलेट के वाइस जनरल क्रिसपिन सिमॉन भी मौजूद थे। इस तरह भारतीय बाजार में कारोबारी विकास और सफलता की एक उपलब्धि हासिल होने पर खुशी मनाई गई।
 
यह प्रेस विज्ञप्ति मल्टी मीडिया में है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें : http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51830286&lang=en
Andrew Price, HH Global Chief Executive Officer APAC, Amita Karwal, HH Global Country Manager - India, Anna Holman, Head of Operations - India, during the official opening of the Mumbai office in the presence of the British Consulate Vice General, Crispin Simon (Photo: Business Wire)

एचएच ग्लोबल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एपीएसी एनड्रीव प्राइस, अमिता करवाल, एचएच ग्लोबल की कंट्री मैनेजर – भारत, अन्ना होलमन, परिचालन प्रमुख – भारत, मुंबई कार्यालय के आधिकारिक शुरुआत के मौके पर। इस मौके पर ब्रिटिश कौनसुलेट के वाइस जनरल क्रिसपिन सिमॉन भी मौजूद थे। (फोटो : बिजनेस वायर)
 
लोटस कॉरपोरेट पार्क में स्थित नए कार्यालय में 13,500 वर्ग फीट जगह है। इस ऑफिस का केंद्र इसकी बड़ी सी रसोई है – जो गठजोड़ और नवीनता के लिए जगह है। इसकी अन्य खासियतों में रचनात्मक स्थान और विस्तारित विभाग तथा सुविधाएं हैं जो विपणन और रचनात्मक प्रोडक्शन सेवाओं में बढ़ते परिचालन बढ़ते परिचालन की सेवा के लिए है।
 
नए लोकेशन पर बेहद कुशल लोगों की टीम बनाई गई है जो एचएच ग्लोबल के अभिनव और किफायती सामान स्टेकधारकों को प्रदर्शित करने और इसके साथ-साथ इसमें अंतरराष्ट्रीय प्रवृत्तियां शामिल करने के बारे में है। इसके साथ-साथ मौजूदा परियोजनाओं तथा भविष्य की साझेदारी में अंतरराष्ट्रीय प्रवृत्तियां शामिल करना है।
 
आयोजन के दौरान जाने माने लोग और कारोबारी साझेदार अच्छी संख्या में मौजूद थे। इनलोगों ने एचएच ग्लोबल की अच्छी खासी प्रगति और सेवा की गुणवत्ता पर रोशनी डाली जिसे एचएच ग्लोबल ने एपीएसी क्षेत्र में सफलतापूर्वक लागू किया है। इसे भारत स्थित अंतरराष्ट्रीय कंपनियों की अहम आवश्यकताओं की पूर्ति की एचएच ग्लोबल की योग्यता कहा गया।
 
एपीएसी सीईओ एंड्रीव प्राइस ने कहा, “मार्केटिंग (विपणन) निष्पादन में हम अपने अच्छे-खासे, समृद्ध विरासत से इस क्षेत्र में भिन्न उद्योग के अपने ग्राहकों को हुए लाभ को देखकर खुश हैं।” उन्होंने आगे कहा, “लंबे समय से चला आ रहा यह व्यवहार संरचना में निवेश और कई बाजारों में विस्तार की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।”
 
यह दिन बेहद कामयाब रहा और एचएच ग्लोबल के जोरदार विकास तथा प्रगति पर खुशी मनाने का अच्छा मौका रहा।
 
नए कार्यालय का पता इस प्रकार है :
 
लोटस कॉरपोरेट पार्क
यूनिट नंबर ई 201-202, जी 202, सीटीएस नंबर 185/ए
ऑफ वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे, गोरेगांव (पूर्व)
मुंबई, महाराष्ट्र 400063, इंडिया
 
एचएच ग्लोबल के बारे में
 
1991 में स्थापित एचएच ग्लोबल लिमिटेड 40 से ज्यादा देशों में प्रमुख ब्रांड के लिए एक अग्रणी, स्वतंत्र विपणन निष्पादन साझेदार है। कंपनी हर तरह की छपी हुई विपणन सामग्री और रचनात्मक उत्पादन सेवाओं जैसे अभिनव और खासतौर से तैयार किए गए समाधान की पेशकश करती है जिससे लागत कम हो जाती है, बाजार पहुंचने में लगने वाला समय कम होता है, गुणवत्ता बेहतर होती है तथा निरंतरता बढ़ती है। प्रत्येक एचएच ग्लोबल समाधान एचहब का उपयोग करता है जो अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ मार्केटिंग निष्पादन एफलीकेशन, आपूर्तिकर्ताओं की एक विस्तृत सूची, स्वामित्व वाली प्रक्रियाओं और 900 से ऊपर कर्मचारियों की जोरदार सुविज्ञता है। कंपनी एचएच लैब्स का भी परिचालन करती है जो इसके एनोवेशन प्रोग्राम का केंद्र है और ग्राहकों के लिए नए आईडिया लाता है। 500 मिलियन डॉलर खर्च करने के लिए उपलब्ध होने के साथ एचएच ग्लोबल लागत और गुणवत्ता पर पूरी नजर रखता है। इसके साथ ही उद्योग में अग्रणी निरंतरता कार्यक्रम है जो ऐसे सुधारों की पेशकश करता है जिससे वित्तीय पर्यावरणीय मूल्य मुहैया होता है। अतिरिक्त जानकारी के लिए www.hhglobal.com पर आइए।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51830286&lang=en
 
मल्टीमीडिया उपलब्ध है : http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51830286&lang=en
 
संपर्क :
मीडिया से संबंधित पूछताछ के लिए :
एचएच ग्लोबल
डैनी एनटॉन
dany.antoun@hhglobal.com

घोषणा (अस्वीकरण) : इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

India, Maharashtra, Mumbai