2018-06-29
A | A- | A+    

Business Wire


विब्‍मो इंक. ने पेश किया ट्राइडेंट™ - डिजिटल भुगतान के लिये एक इंटेलीजेंट फ्रॉड डिटेक्‍शन एवं प्रिवेंशन सिस्‍टम

Wibmo Inc. (3:00PM) 

Business Wire India

विब्‍मो इंक, डिजिटल भुगतान प्रमाणीकरण और सुरक्षा में भारत के सबसे बड़े प्रदाता, ने आज ट्राइडेंटTM की पेशकश करने की घोषणा की है। यह डिजिटल भुगतान के लिए अगली पीढ़ी का फ्रॉड मैनेजमेंट सिस्‍टम है। ट्राइडेंटTM को ईगार्डTM की जगह लेने के लिए तैयार किया गया है जोकि कंपनी का पहली पीढ़ी का फ्रॉड प्रिवेंशन सिस्‍टम है जिसका प्रयोग वर्तमान में भारत के अग्रणी बैंकों द्वारा किया जाता है।
 
उभरते बाजारों में डिजिटल भुगतान के लिए उन्‍नत फ्रॉड प्रिवेंशन

कंपनी के अनुसार, ट्राइडेंटTM एक व्‍यापक, एंटरप्राइज फ्रॉड प्रिवेंशन सिस्‍टम है जोकि नियम आधारित दृष्टिकोण और मशीन लर्निंग के संग ऑगमेंटेड उन्‍नत एनालिटिक्‍स के संयोजन के साथ वास्‍तविक समय में फर्जीवाड़े की पहचान करता है।
 
कंपनी के सीईओ गोविंद सेतलुर ने कहा, “ट्राइडेंटTM को उद्योग में कम लागत वाले और सर्वश्रेष्‍ठ क्षमता उत्‍पाद के तौर पर पेश किया गया है। यह भारत में भुगतान सुरक्षा के क्षेत्र में हमारी दीर्घकालिक जानकारी का लाभ उठाता है। ईगार्डTM के अनुभव जोकि मौजूदा समय में भारत के अग्रणी बैंकों में लाखों भुगतान लेनदेन को सुरक्षित बना रहा है, और भुगतान प्रमाणीकरण में उद्योग के नेतृत्‍व ने, हमें ट्राइडेंटTM में एक इंटेलीजेंट, कम लागत वाली फ्रॉड मैनेजमेंट क्षमता की पेशकश करने में सक्षम बनाया है। इसे भारत जैसे उभरते बाजारों के लिए डिजाइन किया गया है।”
 
ट्राइडेंटTM को विभिन्‍न चैनलों, उपकरणों और भुगतान उपकरणों पर सहजता से काम करने के लिए डिजाइन किया गया है। यह वास्‍तविक समय में प्रत्‍येक लेनदेन को प्रोफाइल एवं स्‍कोर करता है जोकि प्‍वाइंट-इन-टाइम फर्जीवाड़ों के रुझानों एवं तरीकों, ऐतिहासिक आंकड़ों और ग्राहकों के व्‍यवहार पर आधारित होते हैं।
 
भुगतान सुरक्षा में निरंतर नवाचार और नेतृत्‍व

कंपनी के अनुसार, ट्राइडेंटTM भुगतान लेनदेन में सभी पक्षों की सुरक्षा के लिए कई नवाचारों को लेकर आया है। गतिशील नियमों, मशीन लर्निंग, डिवाइस इंटेलीजेंस और बिहेव्यिरल एनालिटिक्‍स के अपने सुचारू एकीकरण के साथ, ट्राइडेंटTM वास्‍तवक में डिजिटल भुगतान के लिए अत्‍याधुनिक फ्रॉड प्रोटेक्‍शन लेकर आता है। भारत जैसे बाजारों में, यह विनामकीय नियंत्रण और ग्राहक-केंद्रित, मल्‍टी-इंस्‍ट्रमेंट फ्रॉड स्‍कोरिंग एवं बचाव के कॉन्‍फीगुरेशन के लिए एक्‍सटेंशंस को सहयोग देता है।
 
विब्‍मो इंक. के विषय में

विब्‍मो इंक. क्‍युपरटिनो, कैलीफोर्निया की एक कंपनी है। यह उभरते बाजारों में भुगतान सुरक्षा एवं मोबाइल भुगतान की एक अग्रणी प्रदाता है। दुनिया के एक प्रमुख डिजिटल भुगतान बाजार भारत में इसने अपनी मजबूत बाजार उपस्थिति दर्ज करा रखी है।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180628006480/en/
 
सम्‍पर्क:
विब्‍मो इंक.
गोविंद सेतलुर
sales@wibmo.com या pr@wibmo.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

United States, Calif., Cupertino

विशेष

और भी है

सदस्यता लें

IANS Photo