2018-06-22
A | A- | A+    

Business Wire


एईटोसवायर ने शुरू की अपनी खोजपरक प्रेस वीडियो सेवा

AETOSWire (9:22PM) 

Business Wire India

एईटोसवायर, न्यूज सर्विसेज ग्रुप की समाचार वितरण शाखा और एमईएनए क्षेत्र में बर्कशायर हैथवे कंपनी बिजनेस वायर की विशिष्‍ट प्रतिनिधि ने एक खोजपरक प्रेस वीडियो सेवा शुरू की है, जो लिखित प्रेस विज्ञप्ति को 60 सेकेंड से कम के एनिमेटेड प्रेस वीडियो में बदल देती है।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया की सुविधाहै। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180620005113/en/

लगातार विकसित होते और आगे बढ़ते संचार परिदृश्य के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने के लिए एईटोसवायर हमेशा अपने ग्राहकों और हितधारकों की भविष्य की जरूरतों का अनुमान लगाने का लक्ष्य रखता है। एईटोसवायर पत्रकारों के लिए ऑडियो अलर्ट जैसी कुछ सबसे अधिक मांग वाली संचार सेवाओं के साथ ही ‘प्रेस वीडियो’ एईटोसवायर द्वारा उद्योग में अपने 10 वर्षों की निशानी के रूप में पेश की गई ताजातरीन सेवा है।

विभिन्न मीडिया आउटलेट पर प्रेस विज्ञप्ति की बाढ़ आ जाती है और प्रेस विज्ञप्ति के ढेर में क्लाइंट्स के संदेश खो जाते हैं। प्रेस वीडियो सर्विस इसी के जवाब के रूप में आई है। ऑनलाइन उपलब्ध हजारों समाचारों के बीच क्लाइंट्स हैरान होते हैं कि वे अपने लक्षित पाठकों, श्रोताओं और दर्शकों की दिलचस्पियों को कैसे पकड़ सकते हैं और उन्‍हें बनाए रख सकते हैं।

एईटोसवायर प्रेस वीडियो का इरादा प्रेस विज्ञप्ति का साथ देना और उसका प्रभाव बढ़ाना है, हालांकि संचार के अकेले टूल के रूप में भी इसका उपयोग किया जा सकता है। यह प्रेस विज्ञप्ति की सामग्री को एक संक्षिप्त एनिमेटेड वीडियो में बदलने का रचनात्मक और कलात्मक तरीका है।

एनएसजी और एईटोसवायर के अध्यक्ष और मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी श्री टोनी अबिहाना इसे और स्पष्ट करते हुए कहते हैं, "हमने हमेशा एमईए क्षेत्र में संचार उद्योग में अग्रणी और नवाचारी बनने का प्रयास किया है। अब हम एक और सेवा शुरू कर रहे हैं जो दर्शकों के प्रेस विज्ञप्ति को देखने और साझा करने के तरीके को बदल देगी। कल्पना करें कि आपकी प्रेस विज्ञप्ति आपके ही शब्दों और मल्टीमीडिया चीजों का उपयोग करते हुए एनीमेशन और मोशन ग्राफिक्स के जरिए 60-सेकंड से कम के प्रेस वीडियो बदल गई है।"

उन्‍होंने कहा, "प्रेस वीडियो के माध्यम से हम दर्शकों की रुचियों को साधने और संदेश को याद कराने के लिए प्रेस विज्ञप्ति को अतिरिक्त बढ़ावा देते हैं। इसके अलावा, यह क्लाइंट की प्रेस विज्ञप्ति को मीडिया द्वारा चुने जाने, उससे जुड़ने और सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने की संभावनाओं को बढ़ाता है। यह कवरेज को महत्वपूर्ण ढंग से बढ़ाने और आरओआई (रिटर्न ऑफ इन्वेस्टमेंट) में तेजी से वृद्धि करता है।"

प्रेस वीडियो का निर्माण करने में सिर्फ 24 घंटे का समय लगता है, इसलिए इसे प्रेस विज्ञप्ति के साथ वितरित किया जा सकता है।

प्रेस वीडियो देखने के लिए, कृपया एईटोसवायर के समर्पित प्रेस वीडियो न्यूजरूम प्रेस वीडियो न्‍यूजरूम या यूट्यूब चैनल यूट्यूब चैनल पर जाएं।

 *स्रोत: एईटोसवायर

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180620005113/en/
 
मल्टीमीडिया उपलबध है: https://www.businesswire.com/news/home/20180620005113/en/
 
संपर्क:
एईटोसवायर
जायरा टैरोसा, +97145577007
पीआर प्रमुख
pr@aetoswire.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

United Arab Emirates, Dubai