2018-06-20
A | A- | A+    

Business Wire


वैलेंस ने इतॉसा को ब्राजील की केमिकल कंपनी इलेकेइरोज की बिक्री के बारे में एचआईजी कैपिटल को सलाह दी

The Valence Group (3:25PM) 

Business Wire India

दि वैलेंस ग्रुप ने इतॉसा के सलाहकार के रूप में काम किया है जो ब्राजील की केमिकल कंपनी इलेकेइरोज की बिक्री R$160 मिलियन (ईवी) में करने के बारे में है। यह शुद्ध कर्ज और इसकी शेयरहोल्डिंग (कुल पूंजी स्टॉक का 96.5%) के अनुपात में कम हुआ है। कंपनी ऑक्सो-अल्कोहल, प्लास्टीसाइजर और एनहाइड्राड की अग्रणी स्थानीय उत्पादक है। 

इतॉसा के बारे में

इतॉसा ब्राजील की एक होल्डिंग कंपनी है जो वित्तीय क्षेत्र में सक्रिय कई कंपनियों को नियंत्रित करती है। इनमें वुड पैनल, बाथरूम फिटिंग और फिक्सचर; इंफ्रास्ट्रक्चर (ढांचागत संरचना) और रीटेल (खुदरा बिक्री) शामिल है। ब्राजील में यह सबसे बड़े निजी संघटनों और दुनिया भर में सबसे बड़े में से एक है। 

इलेकेइरोज के बारे में

इलेकेइरोज की स्थापना 1894 में हुई थी और इसका मुख्यालय साओ पॉलो के वर्जिया पॉलिस्ता में है। यह रसायनों के निर्माण के बाजार में काम करती है। वर्जिया पॉलिस्ता और कमाकरी – बहिया में इसकी दो उत्पादन इकाइयां हैं। कंपनी के पोर्टफोलियो में ऑक्सो - अल्कोहल, प्लास्टीसाइजर, थैलिक और मलेइक एनहाइड्राइड, सल्फ्यूरिक एसिड और अन्य उपउत्पाद शामिल हैं। इलेकेइरोज का विविधीकृत ग्राहक आधार है जिसमें मुख्य रूप से बड़ी अंतरराष्ट्रीय कंपनियां हैं। कंपनी के उत्पादों का अंतिम बाजार कई वर्गों में है तथा औद्योगिक और उपभोक्ता बाजारों में है।

एचआईजी कैपिटल के बारे में

एचआईजी एक अग्रणी अंतरराष्ट्रीय निजी इक्विटी और वैकल्पिक ऐसेट्स निवेश फर्म है और $25 बिलियन इक्विटी पूंजी प्रबंध के तहत है। इसका आधार मियामी में हैं और इसके कार्यालय न्यूयॉर्क, बॉस्टन, शिकागो, डल्लास, लॉस एंजिल्स, सैनफ्रांसिस्को और अमेरिका के अटलांटा में हैं। अंतरराष्ट्रीय एफिलिएट के इसके कार्यालाय लंदन, हैमबर्ग, मैड्रिड, मिलान, पेरिस, रियो डी जनेरिया, बगोटा और मैक्सिको सिटी में हैं। एचआईजी छोटी और मध्यम आकार की कंपनियों को डेट और इक्विटी पूंजी मुहैया कराने में सुविज्ञ है। इसके लिए यह लचीले और परिचालन केंद्रित / मूल्यवर्धित रुख अपनाता है। 1993 में इसकी स्थापना के बाद से एचआईजी ने दुनिया भर में 300 से ज्यादा कंपनियों में निवेश किया है और उनका प्रबंध किया है। फर्म के चालू पोर्टफोलियो में 100 से ज्यादा कंपनियां शामिल हैं जिनकी मिली-जुली बिक्री $30 बिलियन से ज्यादा है।

दि वैलेंस ग्रुप के बारे में

दि वैलेंस ग्रुप एक सुविज्ञ निवेश बैंक है जो खासतौर से उन कंपनियों औऱ निवेशकों को एमएंडए एडवाइजरी सेवाएं मुहैया कराता है जो केमिकल्स, सामग्री और संबद्ध क्षेत्रों हैं। वैलेंस ग्रुप की टीम में पेशेवरों का अनूठा मेल होता है और इनमें केमिकल्स तता मटेरीयल्स उद्योग के तहत निवेश बैंकिंग तथा रणनीतिक कंसलटिंग की पृष्ठभूमि के लोग होते हैं। ये सब खासतौर पर एमएंडए सलाहकार सेवाएं मुहैया कराने पर केंद्रित होते हैं। फर्म के कार्यालय न्यूयॉर्क और लंदन में स्थित है।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20180619005735/en/
 
संपर्क:
दि वैलेंस ग्रुप
पॉल लाकिंड 212-847-7339
plakind@valencegroup.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

United States, New York, HAWTHORNE

विशेष

और भी है

सदस्यता लें

IANS Photo