2018-06-18
A | A- | A+    

Business Wire


विराट कोहली ऑनलाइन मनी ट्रांसफर ब्रांड, रेमिट2इंडिया, के ब्रांड एम्‍बेसेडर बने

UAE Exchange (5:06PM) 

Business Wire India
रेमिट2इंडिया, भारतीय डायस्पोरा-केंद्रित वैश्विक ऑनलाइन रेमिटेंस पोर्टल, ने आज भारतीय क्रिकेट कप्‍तान विराट कोहली को अपना वैश्विक ब्रांड एम्‍बेसेडर बनाने की घोषणा की है। विराट तीन साल तक रेमिट2इंडिया के ब्रांड एंबेसडर रहेंगे तथा ब्रांड के विपणन और ग्राहक अनुभव पहल का भी हिस्सा होंगे।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51821776&lang=en
Indian Cricket Captain Virat Kohli with Finablr Executive Director Binay Shetty (right) and Finablr Executive Director Promoth Manghat (left). (Photo: AETOSWire)
भारतीय क्रिकेट कप्‍तान विराट कोहली, फिनैबलर के कार्यकारी निदेशक बिनय शेट्टी (दायें) और फिनैबलर के कार्यकारी निदेशक प्रमोद मंघत (बायें) के साथ। (फोटो: बिजनेस वायर)

हाल ही में भारतीय व्यवसायी डॉ. बी. आर. शेट्टी ने अपनी होल्डिंग कंपनी "फिनैबलर" का लॉन्च किया था| फिनैबलर अम्‍ब्रेला के तहत रेमिटेंस ब्रांडों के नेटवर्क में रेमिट2इंडिया, यूएई एक्‍सचेंज और एक्‍सप्रेस मनी शामिल हैं, और भारत में रेमिटेंस के बाजार में इनकी 12 प्रतिशत से अधिक की हिस्‍सेदारी है। विश्‍व बैंक के माइग्रेशन एवं डेवलपमेंट ब्रीफ के अनुसार 2017 में, भारत को 69 अरब डॉलर प्राप्‍त हुये थे।
 
विराट कोहली ने कहा, “प्रतिष्ठित ब्रांड रेमिट2इंडिया, जिसके दुनिया भर में आधे मिलियन से भी अधिक ग्राहक हैं, उसका चेहरा बनना सम्‍मान की बात है। मैं भारतीय डायस्पोरा में रेमिट2इंडिया की बढ़ती अपील को मजबूत करने के लिए तत्‍पर हूं क्यूंकि यह ब्रांड भारतीय गौरव एवं उपलब्धि, देशभक्ति और संबंधित भावनाओं से जुड़े रहने का प्रतिबिंब है।”
 
रेमिट2इंडिया ने कनाडा, ब्रिटेन, अमेरिका और ऑस्‍ट्रेलिया में अपनी सुदृढ़ उपस्थिति दर्ज करा रखी है और नये डायस्पोरा बाजारों में प्रवेश करने के लिए भारतीय क्रिकेट कप्‍तान की व्यापक अपील का उपयोग करने की योजना बना रही है।
 
प्रमोद मंघत, फिनैबलर के कार्यकारी निदेशक ने कहा, “रेमिट2इंडिया जैसे जवां ब्रांड के लिए, विराट बिल्‍कुल उपयुक्‍त हैं। वह भारतीय जोश को प्रस्‍तुत करते हैं जोकि दूर देशों में बैठे लाखों भारतीयों को उनकी प्रतिभा साबित करने और रेमिटेंस के जरिये अपने देश के विकास में योगदान करने के लिए प्रेरित करते है। रेमिट2इंडिया और विराट, दोनों में ही उत्‍कृष्‍टता का जोश है और ब्रांड के वैश्विक चेहरे के रूप में उनका हमारा साथ आना सौभाग्‍य की बात है।”

रेमिट2 इंडिया के विषय में

रेमिट2इंडिया भारत के ऑनलाइन रेमिटेंसेस में अग्रणी है और सरल, सुरक्षित एवं सुविधाजनक ऑनलाइन धन हस्‍तांतरण समाधानों की पेशकश करती है। रेमिट2इंडिया की धन हस्‍तांतरण सेवा विभिन्‍न सेंडिंग विकल्‍पों के साथ अमेरिका, कनाडा, ऑस्‍ट्रेलिया और यूके से भारत धन भेजने के लिए बिल्‍कुल सुरक्षित है। समूची प्रकिया नगदरहित है और प्रत्‍येक लेनदेन पर इसके डिलीवरी चक्र के दौरान नजर रखी जा सकती है।

*स्रोत: एईटोसवायर
 
businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51821776&lang=en
 
मल्‍टीमीडिया उपलब्‍ध है: http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51821776&lang=en
 
संपर्क :
यूएई एक्‍सचेंज
लाहसेन एटर्टा, +97123073088
प्रबंधक मीडिया रिलेशंस
aterta.lahcen@uaeexchange.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

India, Maharashtra, Mumbai