2018-06-18
A | A- | A+    

Business Wire


कोंगा ने एशिया-प्रशांत क्षेत्र में जबरदस्त विकास के बीच पहले उपयोक्‍ता सम्‍मेलन की घोषणा की

Conga (10:00AM) 

Business Wire India

स्वचालन के माध्यम से एनालॉग प्रक्रियाओं को हटाकर अपनी व्यावसायिक उत्पादकता बढ़ाने की इच्छुक कंपनियों के लिए ऐप्लीकेशन उपलब्ध कराने वाले कोंगा  ने कोंगा कनेक्‍ट सिडनी के आयोजन से जुड़ी योजनाओं की घोषणा की है। 5 जुलाई को हयात सिडनी में होने वाला यह आयोजन एशिया-प्रशांत क्षेत्र (एपीएसी) में अब तक का पहला कार्यक्रम होगा। यह आयोजन ऐसे समय में होने जा रहा है, जब कोंगा समूचे एशिया प्रशांत क्षेत्र में आक्रामक रूप से अपनी सेवाओं का विस्तार कर रहा है। इस क्षेत्र में सुदृढ़ विकास के बीच वह अपने वैश्विक ग्राहकों के लिए सहयोग को व्यापक बना रहा है।

इस क्षेत्र में पहली बार कोंगा कम्युनिटी को एक साथ लाने जा रहा कोंगा कनेक्ट सिडनी सैकड़ों कोंगा उपयोक्‍ताओं की मेजबानी करेगा, जहां सहकर्मी साथी, साझेदार, उद्योग के विशेषज्ञ और अतिथि वक्ता आपस में ज्ञान, जानकारियां, आइडिया और सर्वश्रेष्ठ कार्यपद्धतियां साझा करेंगे। कोंगा कनेक्ट सिडनी इस उद्योग का एकमात्र कार्यक्रम है, जिसमें व्यवसाय को गति देने और आधुनिक बनाने वाली दस्तावेज और अनुबंध-संबंधी सर्वश्रेष्ठ पद्धतियों तक पहुंच बनाई जायेगी।

उपयोगकर्ता सम्मेलन में कोंगा के उत्‍पाद विपणन विभाग के उपाध्‍यक्ष विल स्पेंडलोव कोंगा के दृष्टिकोण और आधुनिक व्यवसाय में डिजिटल रूपांतरण पर एक प्रस्‍तुतिकरण देंगे। इसके अलावा, एक ऑल-स्टार कस्टमर पैनल होगा और डेमो स्टेशनों वाला एक खुला एक्सपो होगा, जिसमें विभिन्न प्रकरणों की खास बातों का इस्तेमाल होगा, कोंगा विश्वविद्यालय की कक्षाएं होंगी। सम्मेलन में ऐसी ही तमाम अन्य चीजें भी होगी।

इस कार्यक्रम में बायोमेडिकल इंजीनियर और आविष्कार, डॉ. जॉर्डन नगुयेन और एशिया-प्रशांत वित्तीय सेवाओं और खुदरा क्षेत्रों में ई बिजनेस और चैनल रणनीति पेशेवरों की सेवा करने वाली फॉरेस्टर विश्लेषक, झी यिंग एनजी जैसे उद्योग के प्रसिद्ध लोग मुख्य वक्ता रूप में शामिल होंगे। अधिक जानकारी और पंजीकरण जानकारी के लिए, https://getconga.com/conga-connect/sydney/ पर जाएं।

"सिडनी एक बड़ा व्यावसायिक केंद्र और क्षेत्र के सबसे डायनैमिक शहरों में से एक है। हम ऐसे शहर में अपने कामयाब कोंगा कनेक्ट यूजर कॉन्फ्रेंस के आयोजन को लेकर रोमांचित हैं।" यह कहना है कोंगा के सीईओ मैथ्यू जे. शिल्ट्ज का। वे आगे कहते हैं, "कोंगा कनेक्ट हमारे ग्राहकों को केंद्र में रखता है और हमारे डिजिटल रूपांतरण समाधानों के जरिए उन्हें बेहद मूल्यवान और रणनीतिक प्रत्यक्ष अनुभवों से सराबोर कर देता है। जैसा कि एशिया प्रशांत में ग्राहकों का तेजी से बढ़ता आधार डिजिटल रूपांतरण के अपने महत्वपूर्ण और रणनीतिक सफर पर निरंतर बढ़ रहा है, हम उनके लिए एक नए स्तर का सहयोग उपलब्ध कराने की योजना बना रहे हैं।"

कोंगा ने एपीएसी में तकनीकी, बिक्री और परिचालन टीमें बनाने के लिए भारी-भरकम निवेश किया है। इंटेलीजेंट डॉक्युमेंट सुइट के सभी प्रमुख उत्पाद अब सिडनी मुख्यालय वाले डाटा सेंटर से उपलब्ध हैं। क्षेत्र में कोंगा के उत्पादों की विस्तारित उपलब्धता उल्लेखनीय तरक्की से प्रेरित है- कोंगा के एपीएसी कार्यालय ने पिछले केवल एक साल में ही नया व्यापारिक राजस्व और टीम की सदस्य संख्या तीन गुना होते देखी है।

कोंगा के एपीएसी क्षेत्रीय निदेशक क्रिस ब्रैडमैन कहते हैं, "इस क्षेत्र में पहले कोंगा कनेक्ट के आयोजन में एशिया प्रशांत के अपने ग्राहकों का स्वागत करते हुए मुझे बेहद खुशी है। पिछले 24 महीनों में कोंगा ने अपने समाधान पोर्टफोलियो का विस्तार किया है और हमारे नए उत्पादों के लिए एपीएसी में हमारे वफादार ग्राहक आधार में हुई बढ़ोतरी जबरदस्त रही है। कोंगा कनेक्ट सिडनी कोंगा के वर्तमान या भावी सभी ग्राहकों और साझेदारों के लिए इस आयोजन को मूल्यवान बनाने शिक्षा, विचारों को प्रेरित करने वाली दृष्टि, ग्राहकों से जुड़ी कहानियों और मस्‍ती का एक सटीक मेल होगा।"

फरवरी के बाद से कोंगा ने नये ई-सिग्नेचर उत्‍पाद  कोंगा साइन  जारी करने और ऑक्टिव , ऑर्केस्‍ट्रेट, एलएलसी, तथा  काउंसिलिटिक्‍स्‍  के अधिग्रहण की घोषणाएं कर चुका है। कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि उसे  नये फंडिंग राउंड में 47 मिलियन डॉलर की धनराशि प्राप्‍त हुई है।

कोंगा के विषय में

कोंगा ने अपना एंटरप्राइज-ग्रेड इंटेलिजेंट डॉक्यूमेंट ऑटोमेशन समाधानों का सुइट विकसित किया है, ताकि व्यवसायों को उनके सीआरएम निवेशों से अधिकतम लाभ उठाने में मदद की जा सके । कोंगा सुइट में कोंगा कंपोजर, कोंगा कॉन्ट्रैक्ट्स, कोंगा एक्शनग्रिड और कोंगा साइन शामिल हैं, जो डाटा, दस्तावेज, अनुबंध, हस्ताक्षर और रिपोर्टिंग को सरल और स्वचालित बनाते हैं।

सेल्सफोर्स प्लैटिनम आईएसवी साझेदार के तौर पर कोंगा अपने ग्राहकों को एंटरप्राइज-ग्रेड इंफ्रास्ट्रक्चर, सुरक्षा और समाधान उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। वास्तव में, 85 देशों में तमाम उद्योगों के 7,00,000 से अधिक उपयोगकर्ता अपने सेल्सफोर्स डाटा का पूरी तरह से उपयोग करने के लिए कोंगा के अनुप्रयोगों पर भरोसा करते हैं। इनमें हिल्टन वर्ल्डवाइड, शूमाकर ग्रुप और सीबीआरई भी शामिल हैं।

यह कंपनी निजी स्वामित्व वाली है। इसका मुख्यालय कोलोराडो में है और यह ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया में वैश्विक परिचालन करती है। अधिक जानकारी getconga.com पर प्राप्त करें या ट्विटर पर कोंगा को यहां फॉलो करें: @getconga।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें:
https://www.businesswire.com/news/home/20180613005835/en/
 
संपर्क:
कोंगा के लिए
पेटे जॉनसन, 971-245-3117
pjohnson@matternow.com 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

United States, Colo., Broomfield