2018-05-05
A | A- | A+    

Business Wire


हेंगली पेट्रोकेमिकल (डेलियन) कंपनी, लिमिटेड चौथी पीटीए लाइन के लिए करेगा इनविस्‍टा की नवीनतम पी8 तकनीक का इस्‍तेमाल

INVISTA (1:25PM) 

Business Wire India

इनविस्‍टा के तकनीक एवं लाइसेंसिंग ग्रुप,  इनविस्‍टा परफॉर्मेंस टेक्‍नोलॉजीज (आइपीटी), और हेंगली पेट्रोकेमिकल (डेलियन) कंपनी, लिमिटेड-(हेंगली) ने हेंगली की चौथी पीटीए लाइन के लिए इनविस्‍टा की नवीनतम प्‍यूरिफाईड टेरेफ्‍थैलिक एसिड (पीटीए) प्रोसेस तकनीक का लाइसेंस प्राप्‍त करने हेतु एक अनुबंध किया है। हेंगली की पहली तीन पीटीए लाइंस, जिसमें से पहली का परिचालन 2012 में आरंभ हुआ था, भी इनविस्‍टा की तकनीक का इस्‍तेमाल करते हैं और इनकी संयुक्‍त क्षमता 66 मिलियन मेट्रिक टन प्रति वर्ष है। चौथी लाइन की डिजाइन क्षमता 2.5 मिलियन मेट्रिक टन प्रति वर्ष होगी और इसे चीन के चैंगझिंग आइलैंड, लायोनिंग प्रांत में लगाया जायेगा।

माइक पिकेन्‍स, आइपीटी के अध्‍यक्ष ने टिप्‍पणी करते हुये कहा, “हेंगली ने उनके अगले पीटीए निवेश के लिए हमारे उन्‍नत, उद्योग-अग्रणी पी8 तकनीक का चुनाव किया, इससे हम सम्‍मानित महसूस कर रहे हैं। हम हेंगली के चेयरमैन श्री चेन जियान्‍हुआ एवं उनकी बेहद समर्थ टीम के साथ अपने करीबी संबंधों को जारी रखने के लिए तत्‍पर हैं।”

यह 2017 के बाद इनविस्‍टा की पीटीए टेक्‍नोलॉजी के विकास में एक महत्‍वपूर्ण उपलब्धि है। 2017 में ओरिएटल पेट्रोकेमिकल (ताईवान) कंपनी लिमिटेड के तीसरे इनविस्‍टा पीटीए लाइन (1.52 मिलियन मेट्रिक टन प्रति वर्ष) और जियाझिंग पेट्रोकेमिकल कंपनी लिमिटेड के साथ पहली पी8 तकनीक ‍के डिप्‍लॉयमेंट (2.2 मिलियन मेट्रिक टन प्रति वर्ष) दोनों की सफल शुरुआत को देखने का मौका मिला।

इनविस्‍टा की नवीनतम उद्योग-अग्रणी पीटीए तकनीक इनविस्‍टा परफॉर्मेंस टेक्‍नोलॉजीज से लाइसेंस पैकेज के तौर पर उपलब्‍ध है। अधिक जानकारी के लिए, कृपया इनविस्‍टा परफॉर्मेंस टेक्‍नोलॉजीज की वेबसाइट www.ipt.invista.com पर जायें।

इनविस्‍टा के विषय में:

लाइक्रा®, कूलमैक्‍स®, कॉरड्युरा®, स्‍टेनमास्‍टर® और एंट्रॉन® सहित अग्रणी ब्रांडों के साथ, इनविस्‍टा केमिकल इंटरमीडिएट्स, पॉलीमर्स और फाइबर्स में दुनिया का सबसे बड़ा एकीकृत उत्‍पादक है। नॉयलॉन,स्‍पैंडेक्‍स और पॉलीएस्‍टर के लिए कंपनी की लाभान्वित तकनीकों का इस्‍तेमाल कपड़ों, कालीनों,एयर बैग्‍स और कई अन्‍य अनगिनत दैनिक उत्‍पादों में किया जाता है। कोच इंडस्‍ट्रीज की पूर्ण स्‍वामित्‍व वाली अनुषंगी का मुख्‍यालय संयुक्‍त राष्‍ट्र में स्थित है और यह दुनिया भर में 50 से ज्‍यादा स्‍थानों पर उपस्थित है। अधिक जानकारी के लिए देखें - INVISTA.com

हेंगली ग्रुप के विषय में:

हेंगली ग्रुप एक अंतर्राष्‍ट्रीय कंपनी है जिसके पास कई व्‍यावसाय हैं – पेट्रोकेमिकल, उन्‍नत पॉलिएस्‍टर मैटेरियल्‍स, टेक्‍सटाइल्‍स, ट्रेडिंग, फाइनेंस और थर्मल पावर आदि। 2017 में, हेंगली का कुल राजस्‍व 307.9 अरब आरएमबी था, और यह फॉर्च्‍यून ग्‍लोबल 500 में 268वें नंबर पर थी। हेंगली के पास दुनिया में सबसे बड़ा पीटीए प्‍लांट है और साथ ही इसका सबसे बड़ा परफॉर्मेंस फाइबर प्रोडक्‍शन बेस भी है।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20180502006961/en/
 
संपर्क:
इनविस्‍टा
शेली झांग, +8621 63876666 2251
Shelley.Zhang@INVISTA.com 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

China, Shanghai