2018-05-04
A | A- | A+    

Business Wire


लुलु फाइनेंशियल ग्रुप ने हांग कांग में अपना परिचालन शुरू किया

LuLu Financial Group (7:46PM) 

Business Wire India
लुलु फाइनेंशियल ग्रुपअग्रणी वित्‍तीय सेवा एवं भुगतान समाधान ब्रांड, ने कॉवलून स्थित हैंकों सेंटर में अपने प्रधान कार्यालय के शुभारंभ के साथ हांगकांग में अपना परिचालन आरंभ कर दिया है।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180503005600/en/
Adeeb Ahamed, MD, LuLu Financial Group along with Surendran Amittathody, VP-APAC, LuLu Financial Group, Priscilla Law, Head of Financial Services, Invest Hong Kong, Rajiv Raipancholla, CEO, Orient Exchange and officials from the Philippines Consulate General, Hong Kong during the opening of the LuLu Financial Group’s Hong Kong head office at Hankow Centre in Kowloon (Photo: AETOSWire).

अदीब अहमद, लुलु फाइनेंशियल ग्रुप के प्रबंध निदेशक, सुरेन्‍द्रन अमिताथोडी, वीपी-एपीएसी, लुलु फाइनेंशियल ग्रुप, प्रिसिला लॉ, वित्‍तीय सेवाओं की प्रमुख- इन्‍वेस्‍ट हांग कांग, राजीव राजपंचोला, सीईओ, ओरिएंट एक्‍सचेंज और हांग कांग में फिलीपींस कॉन्‍सुलेट जनरल के अधिकारियों के साथ कॉवलून स्थित हैंको सेंटर में लुलु फाइनेंशियल ग्रुप के हांग कांग प्रधान कार्यालय के उद्घाटन के दौरान (फोटो : एईटोसवायर)

इस शाखा का उद्घाटन अदीब अहमद, लुलु फाइनेंशियल ग्रुप के प्रबंध निदेशक ने सुरेन्‍द्रन अमिताथोडी, वीपी-एपीएसी, व अन्‍य वरिष्‍ठ अधिकारियों एवं सम्‍मानित गणों की उपस्थिति में किया था।

इस ग्रुप ने हांग कांग में स्‍थानीय वित्‍तीय सेवा कंपनी का 100 प्रतिशत स्‍वामित्‍व हासिल किया है, और अपने वैश्विक नेटवर्क में पांच और शाखाओं का संकलन किया है। हांग कांग में “लुलु मनी” के तौर पर ब्रांडेड, यह लुलु फाइनेंशियल ग्रुप के परिचालन का दसवां देश है और फिलीपींस के बाद एपीएसी क्षेत्र में दूसरा देश है।

इस अवसर पर अदीब अहमद ने कहा, “हम हांग कांग में अपना परिचालन शुरू कर बहुत खुश हैं। एशिया प्रशांत क्षेत्र कुछ बेहद गतिशील अर्थव्‍यवस्‍थाओं को घर है और हांग कांग सबसे रणनीतिकबाजारों में से एक है। हम क्षेत्र की विकास गाथा का हिस्‍सा बनकर रोमांचित महसूस कर रहे हैं।”

अदीब अहमद ने बताया, “हमारी विश्‍वस्‍तरीय सेवाओं की पेशकश का दायरा बढ़ाकर, जिन्‍होंने हमें दुनिया में सबसे अधिक चर्चिज वित्‍तीय सेवा संस्‍थान बनाया है, हम अपने खोजपरक डिजिटल मंचों के जरिये ज्‍यादा संख्‍या में ग्राहकों तक पहुंच बनायेंगे। इन सेवाओं को इन-हाउस तैयार किया गया है।”

“लुलु मनी” रिटेल आउटलेट धन हस्‍तांतरण, खुदरा मुद्रा विनिमय और मुद्राओं के आयात-निर्यात की पेशकश करेंगे। कंपनी ने क्षेत्र में फिनटेक परिवेश में क्रांति लाने के उद्देश्‍य के साथ डिजिटल क्षेत्र में भी प्रवेश किया है। आगामी “लुलु मनी” एप में कई फीचर्स होंगे जिसमें इंस्‍टैंट ऑनलाइन ट्रांजैक्‍शंस, वास्‍तविक समय में पेमेंट ट्रैकिंग और पेमेंट हिस्‍ट्री आदि शामिल हैं।

2020 तक अपने लगभग 30 प्रतिशत लेनदेन को डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर लाने की योजना के साथ, लुलु फाइनेंशियल ग्रुप डिजिटल फास्‍ट ट्रैक पर बने रहने के लिए प्रतिबद्ध है।

लुलु फाइनेंशियल ग्रुप के विषय में

लुलु फाइनेंशियल ग्रुप एक आइएसओ 9001:2015 प्रमाणित वैश्विक वित्‍तीय सेवा उपक्रम है जोकि बैंकिंग संस्‍थानों, व्‍यावसायिक घरानों, स्‍थानीय एवं अंतर्राष्‍ट्रीय संगठनों और लोगों को सेवायें प्रदान करता है। ग्रुप की सेवाओं को डिलिटलीकृत अत्‍याधुनिक सिस्‍टम के माध्‍यम से सुरक्षित एवं तात्‍कालिक वित्‍तीय लेनदेन मुहैया कराने के लिए डिजाइन किया गया है जोकि लचीलता, विश्‍वसनीयता और पारदर्शिता प्रदान करती हैं।

2008 में स्‍थापित, लुलु फाइनेंशियल ग्रुप का वैश्विक मुख्‍यालय अबू धाबी में है और ओमान, कुवैत, कतर, बहरीन, भारत, बांग्‍लादेश, फिलीपींस, सेशेल्‍स और हांग कांग में इसकी 180 से अधिक शाखायें मौजूद हैं।

*स्रोत: एईटोसवायर

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180503005600/en/
 
मल्‍टीमीडिया उपलब्‍ध है: https://www.businesswire.com/news/home/20180503005600/en/
संपर्क:
लुलु फाइनेंशियल ग्रुप
अजीत जॉन्‍सन, +971506623786
ajit.johnson@luluexchange.com 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Hong Kong, Wan Chai