2018-04-30
A | A- | A+    

Business Wire


एफफैल्‍कन टेक्‍नोलॉजी ने अपनी वैश्विक रणनीति की शुरूआत की

FFalcon Technology (5:20PM) 

Business Wire India

एफफैल्‍कन टेक्‍नोलॉजी की प्रेस विज्ञप्ति नीचे दी गई है :
 
26 अप्रैल, 2018 को, एफफैल्‍कन टेक्‍नोलॉजी ने अपने नये स्‍मार्ट टीवी ब्रांड आइएफफैल्‍कन को भारत में पेश किया। एफफैल्‍कन टेक्‍नोलॉजी का टीसीएल मल्‍टीमीडिया में पहले टीवी+ बिजनेस सेंटर था। टेंसेंट, चीन एवं साउथ न्‍यू मीडिया में एक इंटरनेट दिग्‍गज, एक इंटीग्रेटेड ब्रॉडकास्‍ट एवं कंट्रोल लाइसेंस होल्‍डर्स, एफफैल्‍कन टेक्‍नोलॉजी में रणनीतिक निवेशक है। एफफैल्‍कन टेक्‍नोलॉजी ने 90 मिलियन डॉलर की वित्‍तीय पूंजी हासिल की है और इसका सीरीज ए मूल्‍यांकन लगभग 450 मिलियन डॉलर है। 
 
स्‍मार्ट उपकरणों के इस्‍तेमाल में हो रही बढ़ोतरी तथा हाई-स्‍पीड इंटरनेट तक लगातार बढ़ती पहुंच की बदौलत, भारत में ग्राहकों की पसंद में भी तेजी से बदलाव हो रहा है। इसके नये स्‍मार्ट टीवी ब्रांड आइएफफैल्‍कन टेक्‍नोलॉजी की पेशकश के जरिये, एफफैल्‍कन टेक्‍नोलॉजी भारतीय लोगों को एक नया ताजगीपूर्ण विकल्‍प प्रदान करेगा जिससे वे विभिन्‍न चैनलों पर अपनी पसंद की चीज देख सकते हैं।
 
अग्रणी कंटेंट प्रदाताओं जैसे नेटफ्लिक्‍स, यूट्यूब, युप टीवी, ईरोज नाउ, फ्लिक्‍सट्री और कई अन्‍य के साथ सुदृढ़ भागीदारी के जरिये, एफफैल्‍कन टेक्‍नोलॉजी अपने भारतीय ग्राहकों को समृद्ध कंटेंट लाइब्रेरी मुहैया कराता है और उनके होम एंटरटेनमेंट अनुभव को उन्‍नत बनाता है और आधुनिकतम तकनीक एवं उच्‍च गुणवत्‍ता कंटेंट के साथ उनकी जिंदगियां बेहतर बना रहा है। एफफैल्‍कन टेक्‍नोलॉजी विदेशी बाजारों के लिए बेहद अनुकूलित, वन-स्‍टॉप समाधान प्रदान करता है जोकि पूरी दुनिया भर के ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑडियो एवं विजुअल अनुभव लेकर आयेंगे।
 
टोनी गुओ, एफफैल्‍कन टेक्‍नोलॉजी के सीईओ ने कहा, “निकट भविष्‍य में, एफफैल्‍कन टीवी बड़े पर्दे, एआइ और स्‍मार्ट होम के साथ चीनी इंटरनेट टीवी के उभरते ट्रेंड को बढ़ावा देगा। आज यहां भारतीय ब्रांड आइएफफैल्‍कन स्‍मार्ट टीवी के उत्‍पाद लॉन्‍च समारोह में, हम हमारे अंतर्राष्‍ट्रीय व्‍यावसाय विस्‍तार का पहला कदम उठा रहे हैं। कोई भी पूछ सकता है। आपने भारतीय बाजार का चुनाव क्‍यों किया? खैर, चीन की ही तरह भारत की आबादी बहुत अधिक है और यहां का बाजार भी बड़ा है। यहां के स्‍मार्ट टीवी उद्योग की शुरुआत भारी बाजार सामर्थ्‍य के साथ हो रही है। हम भारत में ग्राहकों को अपने श्रेष्‍ठतम उत्‍पादों एवं प्रमुख  कंटेंट एवं सेवाओं को उपलब्‍ध कराकर बहुत खुश हैं।”
 
भारतीय बाजार में अपने शुभारंभ के साथ, एफफैल्‍कन ने अपनी वैश्विक रणनीति के पहले कदम को शुरू किया है। एफफैल्‍कन का उद्देश्‍य उपभोक्‍ता इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स क्षेत्र में अपनी अग्रणी बाजार स्थिति को सुदृढ़ बनाना है। उच्‍च गुणव्‍त्‍ता के कंटेंट, स्‍मार्ट तकनीक और शक्तिशाली हार्डवेयर के साथ, एफफैल्‍कन टेक्‍नोलॉजी अपने उपयोक्‍ताओं को सबसे आशावान एवं समृद्ध मनोरंजन अनुभव को प्रदान करती है।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180426007056/en/
 
संपर्क:
एफफैल्‍कन टेक्‍नोलॉजी
श्री डेविड झांग, +8618022349357
zhangzk@ffalcon.cn
http://www.ffalcon.cn 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

China, Beijing