2018-03-28
A | A- | A+    

Business Wire


ऐप्पऑर्बिट ने संपूर्ण एपलीकेशन आधुनिकीकरण और पोर्टेबिलिटी के लिए व्यापक नेटवर्किंग और सुरक्षा क्षमताओं के साथ वर्जन 2.0 पेश किया

AppOrbit (6:00PM) 

Business Wire India

ऐप्पऑर्बिट ने आज अपने आधुनिक एपलीकेशन प्लैटफॉर्म को नए सिरे से जारी करने की घोषणा की जो सीवनहीन ढंग से क्लाउड-टू-क्लाउड पोर्टेबिलिटी, ऑटोमेटेड एपलीकेशन आधुनिकीकरण और सीवनहीन नेटवर्क सुरक्षा मुहैया कराता है। ऐप्पऑर्बिट प्लैटफॉर्म में नेटवर्किंग और सुरक्षा क्षमता शामिल किए जाने से प्रत्येक एपलीकेशन को एक सुरक्षित, स्वतंत्र एपलीकेशन कैपसूल में एनकैपसुलेट किया जा सकता है जिसे संबंधित नेटवर्क और भौतिक संरचना से डीकपल कर लिया जाता है। एपलीकेशन कैपसूल एपलीकेशन लेयर पर खासतौर से काम करता है और एपलीकेशन बाइनरी, एपलीकेशन डाटा और नेटवर्क कंफीगुरेशन के लिए काम करता है जिसकी आवश्यकता सरल या मुश्किल एपलीकेशन एनवायरमेंट को पूरा करने के लिए होती है। अभिनव एपलीकेशन कैपसूल एप्रोच टाइटली कपल्ड एकीकरण और कंप्यूट, डाटा, नेटवर्क और सुरक्षा कंटेनर के जरिए संभव है। 

एपलीकेशन कैपसूल के प्रबंध के लिए ऐप्प ऑर्बिट समाधानों की पूरी श्रृंखला मुहैया कराता है। इनमें एक मजबूत मैनेजमेंट और ऑर्केसट्रेशन प्लैटफॉर्म ऐप्पवाइजर; एक ऑटोमेटेड आधुनिकीकरण क्षमता ऐप्पपोर्टर और एक जीरो टच नेटवर्किंग तथा सुरक्षा समाधान है ऐप्पस्विच है। ऐप्पस्विच द्वारा डिलीवर की जाने वाली नई क्षमताएं हाईब्रिड संरचना में पोर्टेबल सुरक्षा नीतियां, कनेक्टिविटी और ऑटोमेटेड लोड बैलेंसिंग संभव करती हैं और इस दौरान एपलीकेशन के प्रति पूरी तरह पारदर्शी रहती हैं।

पूर्व डॉकर सीनियर इंजीनियर और इवैंजेलिस्ट जेरोम पेटाज्जोनी ने कहा, “ऐतिहासिक तौर पर कंटेनर लैंड में नेटवर्क व्यवस्था काफी कुछ नेटवर्क नेमस्पेस पर और वर्चुअल मशीनें एनआईसी पर निर्भर करती हैं। ऐप्प स्विच दोनों चीजों को अलग कर लेता है।” उन्होंने आगे कहा, “ऐप्प स्विच से कनेक्टेड कनटेनर के लिए आईपी ऐड्रेस या पूरे आईपी स्टैक की भी आवश्यकता नहीं होती है। इसीलिए ऐप्प स्विच आकर्षक है: यह हमें अपने काम की खासियतें हासिल करने के तरीकों की पेशकश करता है वह भी लीगेसी कंसेप्ट के ओवरहेड को ढोए बगैर – ठीक वैसे ही जैसे —डॉकर ने बिल्कुल उसी को कैप्चर किया जिसकी आवश्यकता रनटाइम माहौल को ऐब्सट्रैक्ट करने के लिए थी और इसके लिए पीसीआई बस, एससीएसआई एडैप्टर या एपीआईसी कंट्रोलर जैसी अवधारणाओं से निपटने की आवश्यकता नहीं है। ऐप्प स्विच से आप कंटेनर्स में चलने वाले एपलीकेशन, वीएम या भौतिक मशीनों को कनेक्ट कर सकते हैं और यह पूरी तरह पारदर्शी है।” इस बारे में पेटाज्जोनी के ब्लॉग पोस्ट, अ टेस्ट ड्राइव ऑफ ऐप्पस्विच, दि नेटवर्क स्टैक फॉर दि फ्यूचर ("A Test Drive of AppSwitch, the Network Stack for the Future”) पर आगे पढ़ सकते हैं।

प्रोसपेक्ट मेडिकल होल्डिंग्स में मुख्य सूचना अधिकारी हसन एम अल शरीफ ने कहा, “विकास और टेस्टिंग के लिए एपलीकेशन एनवायरमेंट की तैनाती में हमारी सहायता करने में ऐप्पऑर्बिट प्लैटफॉर्म की भूमिका रहती है।” उन्होंने आगे कहा, “ऐप्प ऑर्बिट के उपयोग से हमलोग अपनी पूरी टेस्टिंग प्रक्रिया को व्यवस्थित करने और गति देने में कामयाब रहे हैं जिसका नतीजा ना सिर्फ ज्यादा रेसपांसिव टीम के रूप में आ रहा है बल्कि बेहतर गुणवत्ता वाले सॉफ्टवेयर के रूप में भी है।”
ऐप्प ऑर्बिट के सह-संस्थापक और सीईओ राहुल रवुलुर ने कहा, “ऐप्प स्विच की नेटवर्किंग और सुरक्षा क्षमताओं को शामिल किए जाने से हमारा एपलिकेशन कैपसूल ग्राहकों के लिए कारोबार के लिहाज से अहम अपने एंटरप्राइज एपलीकेशन को तेजी से आधुनिक करना संभव करते हैं और इससे परिचालन कुशलता बेहतर होती है।”

ऐप्पऑर्बिट के बारे में

ऐप्पऑर्बिट एक आधुनिक एपलीकेशन प्लैटफॉर्म डिलीवर करता है जो आधुनिकीकरण  और एपलीकेशन, उनके डाटा और सुरक्षा के प्रबंध को ऑटोमेट करता है ताकि एंटरप्राइज आईटी के समक्ष मौजूद सर्वोच्च चुनौतियों से निपटा जा सके। इनमें आधुनिकीकरण, अनुपालन और क्लाउड शामिल है। ऐप्प ऑर्बिट प्लैटफॉर्म नए और लीगेसी बिजनेस एपलीकेशन दोनों तैयार करता है और ये जिस डाटा पर निर्भर करते हैं उसे किसी भी आधुनिक संरचना के लिए मिनटों में पोर्टेबल बनाता है कोड को दोबारा लिखे बगैर। ऐप्प ऑर्बिट के उपयोग से एंटरप्राइज डिजिटल बदलाव को गति दे सकते हैं इससे सूचना तकनालाजी के खर्चे में नाटकीय कमी आती है जबकि वेंर लॉक इन खत्म हो जाता है। कंपनी की स्थापना 2014 में हुई थी और इसे क्लेइनर परकिन्स तथा कोसनोआ वेनचर्स का समर्थन था।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20180326005309/en/
 
संपर्क :
सिलिकन वैली पीआर
जॉर्जियाना कॉमसा, 650-800-7084
georgiana@siliconvalleypr.com 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

United States, Calif., San Jose