2018-03-28
A | A- | A+    

Business Wire


फाइलक्लाउड ने भारत में विस्तार किया, बेसटिर के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा

FileCloud (5:20PM) 

Business Wire India

अग्रणी क्लाउड एगनोस्टिक एंटरप्राइज फाइल शेयरिंग और सिंक (ईएफएसएस) प्लैटफॉर्म फाइल क्लाउड (FileCloud) न आज भारत में बेसटिर सॉफ्टवेयर,  सर्विस के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की। फाइल क्लाउड और बेसटिर अपनी श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ टेक्नालॉजी और सेवाओं के मेल के लिए साझेदारी कर रहे हैं। अबभारत में संस्थान के अंदर फाइल सेवाओं और गठजोड़ में बदलाव आएगा।

कोडलेथ के सीईओ मधन कनागवेल ने कहा, "हमारे सबसे बड़े लाभ में एक यह है कि फाइलक्लाउड मौजूदा संरचना और फाइल सिस्टम के साथ एकीकरण करता है। इसलिए, हमारे ग्राहकों को अपनी मौजूदा कारोबारी प्रक्रियाओं  और कार्यप्रवाह को बदलने की आवश्यकता नहीं होती है।" उन्होंने आगे कहा “उपयोगकर्ता स्थानीय स्तर पर फाइलें ऐक्सेस कर सकते हैं। वैसे ही जैसे हमेशा करते रहे हैं। इसके अलावा, जब वे फाइल को रिमोटली ऐक्सेस करना चाहते हैं तब उन्हें क्लाउड ऐक्सेस मिलता है। फाइल क्लाउड कंपनियों को मौजूदा संरचना को आगे बढ़ाने में सहायता देता है और पूरे उद्योग में सर्वश्रेष्ठ आरओआई की पेशकश करता है।”

आज के मोबाइल फर्स्ट इंडिया में कर्मचारी और ग्राहक किसी भी उपकरण से फाइलों को ऐक्सेस, एडिट और कोलैबोरेट करना चाहते हैं। भारत में ज्यादातर कंपनियां आज भी पुराने समाधानों जैसे एफटीबी और अन्य कंज्यूमर ग्रेड फाइल सेवाओं का उपयोग करते हैं और संवेदनशील कारोबारी फाइलें शेयर करते हैं। एक्सटर्नल और इंटरनल फाइल शेयरिंग की सेवा के लिए फाइलक्लाउड आदर्श पसंद है। इससे महत्वपूर्ण यह है कि फाइल क्लाउड मल्टी क्लाउड माहौल को सपोर्ट करता है और ग्राहकों को अपने डाटा अपनी पंसद की संरचना पर स्टोर करने देता है और ये पबलिक, प्राइवेट या हाईब्रिड क्लाउड हो सकते हैं।

इस नई साझेदारी के साथ भारतीय ग्राहक फाइलक्लाउड की नियंत्रण, सुरक्षा और निजता के साथ-साथ बेसटिर के स्थानीय सपोर्ट और टेक्नालॉजी सेवाओं को महसूस करना शुरू करेंगे। सिर्फ कुछ क्लिक से फाइलक्लाउड आईटी प्रशासन को यूजर सेटिंग के साथ शाखा कार्यालय के फाइल सर्वर को एकत्रित करने, नीतियों का प्रबंध करने और किसी भी बड़े संस्थान में ऐप्प तैनात में सहायता करता है।

दूसरे एंटरप्राइज के फाइल शेयरिंग और सिंक सोल्यूशंस के मुकाबले एंटरप्राइज क्यों फाइल क्लाउड को पसंद करते हैं इसके कुछ कारण में निम्नलिखित शामिल हैं:

एडमिनिसट्रेटर टूल्स: हजारों उपयोगकर्ताओं और लाखों फाइलों को तैनात और प्रबंध करने के लिए प्रभावी टूल्स की पेशकश करता है। ग्राहक अनूठी जानकारी हासिल कर सकते हैं जैसे उपयोग की प्रवृत्ति, जियो से ऐक्सेस और कारोबार में कंटेंट मिक्स।
अनुकूलन: अपने ब्रांड का असर दिखाने के लिए संस्थान फाइल क्लाउड को अनुकूल बना सकते हैं। कोई और प्रतिस्पर्धी फाइल शेयरिंग नहीं और सिंक उत्पाद फाइलक्लाउड के ब्रांडिंग विकल्पों से मेल खा सकते हैं।
डाटा लीक रोकथाम: विस्तृत ऑडिट ट्रेल के साथ कर्मचारियों के उपकरणों और ऐक्शंस का रीयल टाइम मोनिटरिंग शामिल है। डाटा लॉस रोकने और सुरक्षा के खतरों का पता लगाने के लिए क्षमताओं की पेशकश करता है।  
सुरक्षा: उद्योग में अग्रणी सुरक्षा खासियतों के साथ मिलता है। इनमें  एफए, एनक्रिप्शनं, एंटीवायरस स्कैनिंग और सीमाशुल्क की नातियां शामिल हैं। , Anti-Virus scanning and custom policies.
रैनस​मवेयर प्रोटेक्शन: फाइल क्लाउड की हियूरिस्टिक फाइल कंटेंट स्कैनिंग इंजन से प्रशासकों को रैनसमवेयर का पता लगाने और ब्लॉक करने में सहायता मिलती है।

बेसटिर के संस्थापक आनंद सुब्रमणियन ने कहा, “इस साझेदारी से भारत में संस्थानों और उपक्रमों के लिए विश्व स्तर की सेवा के एक नए आयाम की शुरुआत होगी।” उन्होंने आगे कहा, “हम भारत में सर्वोच्च स्तर की टेक्नालॉजी एंटरप्राइज फाइल सेवा प्लैटफॉर्म पेश करके उत्साहित हैं। फाइलक्लाउड नवीनता में डूबी हुई है और अपने ग्राहक सपोर्ट के लिए जानी जाती है। सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट में अपने अच्छे अनुभव और भारत में सेवाओं से हम उपक्रमों और सरकारी संगठनों की अनूठी आवश्यकताओं को समझते हैं। हमारा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि अग्रणी भारतीय संगठन सर्वश्रेष्ठ का लाभ उठा सकते हैं जिसकी पेशकश फाइलक्लाउड को करना है।”

फाइलक्लाउड 90 देशों में तैनात है और दुनिया भर में इसके 100 वीएआर तथा मैनेज्ड सेवा प्रदाता हैं। फाइलक्लाउढ का उपयोग फॉरच्यून 500 और ग्लोबल 2000 फर्में करती हैं। इनमें दुनिया की अग्रणी विधि फर्में, सरकारी संगठन, विज्ञान और अनुसंधान संगठन और विश्व स्तर के विश्वविद्यालय शामिल हैं। अतिरिक्त जानकारी के लिए http://bestirtech.com/ और https://www.getfilecloud.com पर आइए।

बेसटिर के बारे में

बेसटिर सॉफ्टवेयर सर्विसेज एक भारतीय आधार वाली एंड टू एंड आईटी कंपनी है जो कारोबारी संगठनों को एकीकृत समाधान की पेशकश करती है ताकि कारोबार को ज्यादा कार्यकुशल, दक्ष, ग्राहक केंद्रित और बाजार केंद्रित बनाया जा सके। 100 प्रतिशत ऑफशोर मॉडल का उपयोग करने वाले, कांपलेक्स एंटरप्राइज सोल्यूशन के डिजाइन, डेवलपमेंट और इंप्लीमेंटेशन में सुविज्ञ बेसटिर ने अमेरिका, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और भारत में सैकड़ों प्रोजेक्ट डिलीवर किए हैं। अतिरिक्त जानकारी के लिए कृपया: http://bestirtech.com/who-we-are पर आइए।

फाइलक्लाउड के बारे में

फाइलक्लाउड का आधार ऑस्टिन टेक्सास में है और यह एकीकृत सुरक्षित एंटरप्राइज फाइल सर्विस प्लैटफॉर्म के विकासकर्ता है जो एंटरप्राइज डाटा का आयोजन करता है, गठजोड़ और उत्पादकता बढ़ाता है और शानदार डाटा सुरक्षा मुहैय कराता है। फाइलक्लाउड के फाइलशेयरिंग समाधान शक्तिशाली फाइल शेयरिंग, सिंक और मोबाइल ऐक्सेस क्षमता की पेशकश करते हैं जो पबलिक, प्राइवेट और हाईब्रिड क्लाउड पर होता है। कंपनी दो उत्पादों की पेशकश करती है – उपभोक्ताओं के लिए टोनिडो और कारोबारों के लिए फाइलक्लाउड — जिनका उपयोग दुनिया भर में लाखों लोग करते हैं। इनमें व्यक्तियों से लेकर ग्लोबल 2000 एंटरप्राइज, शिक्षा संस्थान, सरकारी संगठन और मैनेज्ड सेवा प्रदाता शामिल हैं। अतिरिक्त जानकारी के लिए www.getfilecloud.com पर आइए।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180322005306/en/
 
संपर्क :
ट्रेबल (Treble)
माइकल केलनर, 512-960-8222
filecloud@treblepr.com 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

United States, Texas, Austin