2018-03-28
A | A- | A+    

Business Wire


तोशिबा ने ड्राइव हेडलाइट एलईडी के लिए उच्‍च ईएसडी सुरक्षा के साथ छोटे एमओएसएफईटी रिलीज किये

Toshiba Electronic Devices & Storage Corporation (4:40PM) 

Business Wire India
तोशिबा इलेक्‍ट्रॉनिक डिवाइसेस एंड स्‍टोरेज कॉर्पोरेशन  (“तोशिबा”) ने उच्‍च ईएसडी सुरक्षा के साथ ड्युअल एमओएसईएफटी “एसएसएम6एन813आर” को रिलीज किया है जिसका प्रयोग हेडलाइट एलईडी के लिए ड्राइवर आइसी के तौर पर करने के साथ ही ऑटोमोटिव अनुप्रयोगों में किया जायेगा। जिसमें कम उपस्थिति के साथ उच्‍च वोल्‍टेज की जरूरत पड़ती है। इसका जन उत्‍पादन शिपमेंट अप्रैल में शुरु होगा।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20180326005358/en/ 
 
Toshiba: A dual MOSFET "SSM6N813R" with high ESD protection positioned for use in automotive applications, including as a driver IC for headlight LEDs. (Photo: Business Wire)
तोशिबा: उच्‍च ईएसडी सुरक्षा के साथ ड्युअल एमओएसईएफटी “एसएसएम6एन813आर” जिसका इस्‍तेमाल हेडलाइट एलईडी के लिए ड्राइवर आइसी के तौर पर करने के साथ ही ऑटोमोटिव अनुप्रयोगों में किया जायेगा। (फोटा : बिजनेस वायर)
 
100वोल्‍ट के अधिकतम ड्रेन-सोर्स वोल्‍टेज (वीडीएसएस) सुनिश्चित करता है कि एसएसएम6एन813आर हेडलाइट अनुप्रयोगों के लिए उपयुक्‍त है जिसमें कई एलईडीकी जरूरत पड़ती है। यह क्षमता उच्‍च ईएसडी प्रतिरोध द्वारा समर्थित है। नवीनतम प्रक्रिया का उपयोग कर निर्मित और टीएसओपी6एफ पैकेज में दिये गये,एसएसएम6एन813आर में 1.5वाट की अनुमतियोग्‍य पावर डिसिपेशन और लोन-ऑन रेजिस्‍टेंस है। इसके अलावा,टीएसआपी6एफ पैकेज की उपस्थिति एसओपी8 पैकेज की तुलना में 70 प्रतिशत छोटी है।
 
ऐप्‍लीकेशंस
ऑटोमोटिव हेडलाइट एलईडी ड्राइवर

विशेषतायें
छोटा पैकेज
उच्‍च ईएसडी सुरक्षा
न्‍यून आरडीएस(ऑन)   

 
मुख्‍य विशेषण
(@Ta=25℃)
Items
(Ta=25℃)
 
SSM6N813R
एब्‍सॉल्‍यूट अधिकतम रेटिंग्‍स
 
ड्रेन-सोर्स वोल्‍टेज
VDSS (V)
 
100
 
गेट-सोर्स वोल्‍टेज
VGSS (V)
 
+/-20
 
ड्रेन करेंट
ID (A)
 
3.5
इलेक्ट्रिकल खूबियां
 
ड्रेन- सोर्स
ऑन-रेजिस्‍टेंस
आरडीएस(ऑन)   अधिकतम
(mΩ)
 
VGS=10V
 
112
 
 
VGS=4.5V
 
154
 
इनपुट कैपेसिटेंस
Ciss typ. (pF)
 
242
पैकेज
 
TSOP6F
 
2.9mm×2.8mm; t=0.8mm
 


तोशिबा के नवीनतम स्‍मॉल लो-ऑन-रेजिस्‍टेंस एमओएसएफईटी पर अधिक जानकारी के लिए नीचे दिये गये लिंक पर जायें
https://toshiba.semicon-storage.com/ap-en/product/mosfet/small-mosfet.html
 
ग्राहक संबंधी पूछताछ :
स्‍मॉल सिंगल डिवाइस सेल्‍स एंड मार्केटिंग विभाग
टेलीफोन: +81-3-3457-3411
https://toshiba.semicon-storage.com/ap-en/contact.html
  
*इस दस्‍तावेज में दी गई जानकारी, उत्‍पाद की कीमतों एवं विशिष्‍टताओं सहित, सेवाओं की विषय-वस्‍तु एवं संपर्क जानकारी घोषणा के तिथि के दिन की हैं लेकिन इनमें बिना किसी पूर्व सूचना के बदलाव किया जा सकता है।
 
तोशिबा इलेक्‍ट्रॉनिक डिवाइसेस एंड स्‍टोरेज कॉर्पोरेशन के विषय में
 
तोशिबा इलेक्‍ट्रॉनिक डिवाइसेस एंड स्‍टोरेज कॉर्पोरेशन (टीडीएससी) में नई कंपनी के जोश  को अनुभव के चातुर्य के साथ संयोजित किया गया है। जुलाई 2017 में तोशिबा कॉर्पोरेशन से अलग होने के बाद, हमने अग्रणी सामान्‍य उपकरण कंपनियों के बीच अपनी जगह बनाई है। हम ग्राहकों एवं व्‍यावसायिक साझीदारों को भिन्‍न सेमीकंडक्‍टर्स, सिस्‍टम एलएसआइ और एचडीडी में बेहतरीन समाधान प्रदान करते हैं।
 
दुनिया भर में हमारे 19,000 कर्मचारी हमारे उत्‍पादों का मूल्‍य बढ़ाने के लिए दृढ़ संकल्‍प को साझा करते हैं और मूल्‍य एवं नये बाजारों के सह-निर्माण को बढ़ावा देनेके लिए ग्राहकों के साथ करीबी सहयोग पर जोर देते हैं। हम वार्षिक बिक्री को अब 700 बिलियन  येन (6 बिलियन अमेरिकी डॉलर) पहुंचाने के लिए तत्‍पर हैं। हम हर कहीं लोगों के लिए बेहतर भविष्‍य में योगदान करेंगे। हमारे बारे में अधिक जानकारी के लिए देखें – https://toshiba.semicon-storage.com/ap-en/company.html

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20180326005358/en/
 

 मल्‍टीमीडिया उपलब्‍ध है: https://www.businesswire.com/news/home/20180326005358/en/
 संपर्क :
मीडिया संबंधी पूछताछ :
तोशिबा इलेक्‍ट्रॉनिक डिवाइसेस एंड स्‍टोरेज कॉर्पोरेशन
चियाकी नागासावा, +81-3-3457-4963
डिजिटल मार्केटिंग विभाग
semicon-NR-mailbox@ml.toshiba.co.jp 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Japan, TOKYO