2018-03-16
A | A- | A+    

Business Wire


डेलोस कैपिटल ने सेज मेटल्‍स लिमिटेड का अधिग्रहण किया

Delos Capital (3:45PM) 

Business Wire India

डेलोस कैपिटल(“डेलोस”), न्‍यू यॉर्क स्थित एक प्राइवेट इक्विटी फर्म, ने सेज मेटल्‍स लिमिटेड (“सेज” अथवा “कंपनी”) के अधिग्रहण की घोषणा की है।

सेज उत्‍तर अमेरिका के विद्युत, पावर यूटिलिटी, औद्योगिक और ड्रेनेज एंड बाजारों को सेवायें देने के लिए विशिष्‍ट मेटल उत्‍पादों की अग्रणी निर्माता है। कंपनी की स्‍थापना 30 साल पहले की गई थी और यह दिल्‍ली, भारत में स्थित है। 

डेलोस ने सेज के संस्‍थापकों विनोद के. अग्रवाल और एस.पी.अग्रवाल से इसका अधिग्रहण किया है और लेनदेन में इसके एक मालिक आर. कृष्‍णन और नई यूएस स्थित प्रबंधन टीम के साथ साझेदारी की है। डेलोस ने ओलंपस कैपिटल एशिया क्रेडिट और एसएसजी कैपिटल मैनेजमेंट से अधिग्रहण के लिए वित्‍त पोषण प्राप्‍त किया।

माइकल रैकिटर, डेलोस कैपिटल के पार्टनर ने कहा, “डेलोस कंपनी के विकास के अगले चरण के लिए सेज मैनेजमेंट टीम के साथ साझेदारी करके उत्‍साहित है। सेज का अग्रणी ओरिजनल इक्विपमेंट विनिर्माताओं के लिए कस्‍टम मेटल फैब्रिकेशन समाधानों के श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ प्रदाता के तौर पर एक लंबा इतिहास रहा है। हमें यकीन है कि यह साझेदारी उत्‍तर अमेरिका में कंपनी की उपस्थिति को सुदृढ़ करेगी और व्‍यावसाय को उल्‍लेखनीय विकास की राह पर लेकर जायेगी।”

सेज के नये मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी आर. कृष्‍णन ने कहा, “हमने कंपनी की यात्रा में एक नये और रोमांचक दौर में प्रवेश किया है। पिछले कई वर्षों से, प्रवर्तकों ने एक एक मजबूत संस्‍थान का निर्माण किया है जोकि कंपनी को नई उंचाईयों पर ले जाने के लिए एक उत्‍कृष्‍ट लॉन्‍चपैड प्रदान करता है। अपने परिचालन साझीदारों के साथ, डेलोस में वे सभी घटक मौजूद हैं जिनकी जरूरत सबसे दक्ष तरीके से कंपनी को आगे बढ़ाने के लिए पड़ती है। ”

डेलोस कैपिटल के विषय में

डेलोस कैपिटल की स्‍थापना 2013 में की गई थी और यह लोअर मिडल मार्केट प्राइवेट इक्विटी फर्म है जिसे प्रबंधनात्‍मक खरीदी, पुनरपूंजीकरण, और विकास निवेश में महारत हासिल है।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: http://www.businesswire.com/news/home/20180314005872/en/
 
संपर्क:
डेलोस कैपिटल
जोसेफ सैफडेये
joe.safdeye@deloscap.com 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

United States, New York, HAWTHORNE