2018-03-13
A | A- | A+    

Business Wire


वेरिफ़ोन और इजीटेप ने व्यापारियों के लिए पूर्ण डिजिटल भुगतान समाधान में तेजी लाने के लिए साझेदारी की

Verifone (7:30PM) 

Business Wire India
भारत में तेजी से विकसित होते और बढ़ते भुगतान प्रौद्योगिकी परिदृश्य की जरूरतों को पूरा करने के लिए, ‘वेरिफ़ोन’ (एनवाईएसई: भुगतान), जो भुगतान और वाणिज्य समाधान में विश्व में अग्रिम है, तथा एशिया के सबसे नवीन सॉफ्टवेयर और भुगतान प्रोसेसिंग खिलाड़ियों में से एक ‘इजीटेप’- ने एक साझेदारी की घोषणा की, जो की व्यापारियों को अधिक तेज़ी से और आसानी से दूकानों में तथा ऑनलाइन, दोनों भुगतान को स्वीकार करने में सक्षम करेगा।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: http://www.businesswire.com/news/home/20180312006271/en/
 
Verifone and Ezetap Partner to Accelerate End-to-End Digital Payment Solutions for Merchants. (Photo: Business Wire)
इस साझेदारी का दायरा और पैमाना ‘वेरिफ़ोन’ के सर्वश्रेष्ठ भुगतान समाधान श्रेणी और सेवाओं के साथ सॉफ़्टवेयर और भुगतान प्रसंस्करण में ‘इजीटेप’ की श्रेष्ठता को साथ लाकर, किसी भी क्षेत्र में व्यापारियों और उनके ग्राहकों के लिए सरल एवं सुरक्षित चेकआउट अनुभव ले आयेगा।

इजीटेप के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर अभिजीत बोस ने कहा, "भुगतान उद्योग में पिछले कुछ सालों में वैश्विक स्तर पर बदलाव आया है, और भारत प्रौद्योगिकी आवश्यकताओं और उपभोक्ता मांग के मामले में विकसित देशों से बराबरी करने के लिए तेजी से आगे बढ़ रहा है।" उनहोंने आगे कहा, “इजीटेप की सॉफ्टवेयर क्षमता और भुगतान समाधान तथा सेवाओं में लचीलापन एवं वेरिफोन की भुगतान समाधान की श्रेणियां और सेवाओं का मिश्रण, व्यापारियों को एक अलग और पूर्ण अनुभव, अगली पीढ़ी के समाधान के साथ प्रदान करेगा, जो अनुकूलित सॉफ्टवेयर, रीयल-टाइम डेटा और मूल्यवर्धित सेवाओं का उपयोग करके अपने ग्राहकों को अलग अनुभव प्रदान कर सकते हैं।"
 
“वेरिफ़ोन के दक्षिण एशिया के महाप्रबंधक विनायक प्रसाद ने कहा "भारत तेज़ी से एक कैशलेस अर्थव्यवस्था में विकसित हो रहा है और हम इजीटेप के साथ काम करके इस बदलाव में व्यापारियों का सहयोग देने के लिए तत्पर हैं, जिससे कि वे अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा प्रदान करने के लिए सक्षम हो सकें. चाहे वे एक ऑनलाइन व्यापारी द्वाराडिलेवरी के लिए घर, या उनके पसंदीदा डिपार्टमेंट स्टोर से ही भुगतान क्यों न कर रहे हों।" इसके साथ ही उन्होंने कहा, "भारत में सभी प्रमुख बैंकों के लिए ‘इजीटेप’ के शक्तिशाली गेटवे के साथ, ‘वेरिफोन’ विभिन्न प्रकार के भुगतान प्रकारों को स्वीकार करने में सक्षम होगा, जो कि उपभोक्ताओं को अपने डेबिट या क्रेडिट कार्ड, मोबाइल वॉलेट के साथ कहीं भी खरीदारी करने की इजाजत दे सकते हैं और यहां तक कि स्थानीय भारत क्यूआर स्कैनर और अनिवार्य आधार आधारित बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण से भी।"

सके अलावा, यह साझेदारी भारत में व्यवसायों के लिए वेरिफ़ोन भुगतान समाधानों सहित पीसीआई 5.x- प्रमाणित एंगेज समाधान और कार्बन परिवार के संगठित पॉइंट-ऑफ-सेल सिस्टम सहित अत्यंत सुरक्षित श्रेणी का लाभ उठाने के लिए आसान और सुविधाजनक बनायेगी। कंपनियां एक साथ बारी-बारी, एंड-टू-एंड समाधान विकसित करने के लिए मिलकर काम करेंगीं , जो विभिन्न प्रकार के एप्लीकेशन जैसे लेखांकन, पे-रोल, वास्तविक समय सूची प्रबंधन तथा निष्ठा में सहयोग देंगी।
 
सिंगापुर में वेरोफोन के लिये - मनी २०/२० एशिया पर जाएँ, उसके सभी उत्पादों और समाधानों का अनुभव करें। ‘इजीटेप’ के सीईओ और सह-संस्थापक अभिजीत बोस, हमारे साथ एक वार्तालाप के लिए बूथ # बी ३० पर होंगे। इस सत्र के लिए, १३ मार्च को अपराह्न १२ से १२:३० तक जुड़ें।

वेरिफ़ोन सिस्टम्सइंक के लिए निजी सिक्योरिटीज लिटिगेशन रिफॉर्म एक्ट ऑफ़ 1995 के तहत सुरक्षित हार्बर निवेदन.

इस प्रेस विज्ञप्ति में 1995 के प्राइवेट सिक्योरिटीज लिटिगेशन रिफॉर्म एक्ट के तहत कुछ फॉरवर्ड-स्टेटिंग स्टेटमेंट शामिल हैं। यह बयान प्रबंधन की मौजूदा उम्मीदों या विश्वासों और वर्तमान में उपलब्ध प्रतिस्पर्धी, वित्तीय और आर्थिक आंकड़ों पर आधारित हैं और अनिश्चितता और परिवर्तनों के अधीन हैं। वास्तविक, व्यापार, प्रतिस्पर्धी, तकनीकी और/या विनियामक कारकों में परिवर्तन, और वेरिफ़ोन सिस्टम्स, इंक के व्यवसाय के संचालन को प्रभावित करने वाले अन्य जोखिमों और अनिश्चितताओं के कारण, वास्तविक परिणामों को व्यक्त किए गए या उन लोगों के सामने दिखने वाले बयानों से भौतिक रूप से भिन्न हो सकते हैं। हमारे नियंत्रण से बाहर कई कारकों सहित इन जोखिमों और अनिश्चितताओं में शामिल हैं, लेकिन इनके साथ सीमित नहीं हैं: डिजिटल भुगतान समाधानों को गति देने, हमारी रणनीतिक योजना और व्यावसायिक पहल के निष्पादन और हमारी योजना और पहल के अपेक्षित लाभ प्राप्त करने के लिए, सफलतापूर्वक इजीटेप के साथ सहयोग करने की हमारी क्षमता शामिल है, लघु उत्पाद चक्र और तेज़ी से बदलते हुए प्रौद्योगिकियां, हमारे भुगतान समाधान प्रसाद, हमारी धारणाएं, फैसले और वैश्विक आर्थिक माहौल और वित्तीय बाजारों में निरंतर अनिश्चितता के हमारे व्यापार पर प्रभाव के बारे में अनुमान के अनुसार प्रतिस्पर्धी नेतृत्व की स्थिति बनाए रखने की हमारी क्षमता, हमारी क्षमता हमारे व्यापार और संचालन में सफलतापूर्वक एकीकृत कारोबार, धोखाधड़ी के खिलाफ रक्षा करने की हमारी क्षमता, हमारे अनुबंध निर्माताओं, वितरकों और प्रमुख आपूर्तिकर्ताओं जैसे तीसरे पक्ष की स्थिति के साथ हमारे रिश्ते की स्थिति, जिसे हम अपने व्यवसाय के संचालन में भरोसा करते हैं, सीमित ग्राहकों पर हमारी निर्भरता, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हमारे व्यापार और संचालन का संचालन, विदेशी मुद्रा विनिमय दर में उतार-चढ़ाव के हमारे जोखिम को प्रभावी रूप से बचाव करने की हमारी क्षमता, और सीमित कर्मचारियों की सीमित संख्या पर हमारी निर्भरता हमारे व्यापार के संचालन को प्रभावित करने वाले जोखिमों और अनिश्चितताओं की एक और सूची और विवरण के लिए, प्रस्तुति और विनिमय आयोग के साथ हमारी प्रस्तुति देखें, जिसमें फॉर्म 10-Q पर हमारी वार्षिक रिपोर्ट और फॉर्म 10-Q पर हमारी त्रैमासिक रिपोर्ट शामिल हैं। हम www.ir.verifone.com पर हमारे निवेशक संबंध, वेबसाइट पर कंपनी के प्रेस विज्ञप्ति में और सोशल मीडिया पोस्टिंग में हमारे बारे में भौतिक जानकारी भी प्रदान कर सकते हैं। दूरंदेशी दिखने वाले बयान केवल ऐसे वक्तव्यों के बा विषय में ही बताते हैं जो उक्त दिनांक को दिए जाते हैं। वेरिफोन का इससे सम्बन्धित कोई दायित्व नहीं है, एवं इसके आगे के विषय में बताए गए विवरणों को भी अद्यतन करने या बदलने के लिए कोई भी दायित्व स्पष्ट रूप से अस्वीकार करता है, चाहे वह नई जानकारी, भविष्य की घटनाओं, मान्यताओं में परिवर्तन या अन्यथा हो।
 
इजीटेप के विषय में:
 
इजीटेप में, भुगतान, हार्डवेयर, क्लाउड और एसएएएस उद्योगों के दिग्गजों नें भारत को एक नकदी रहित डिजिटल भुगतान इकोसिस्टम के एक नए युग में लाने के एकमात्र उद्देश्य के लिए हाथ मिलाया है। ईज़ीटेप ने अपने मंच पर २००,००० स्मार्ट सर्विस प्वाइंट तैनात किए हैं, जिनमे ईंट-मोर्टार के खुदरा विक्रेताओं, ई-कॉमर्स व्यापारियों, अग्रणी उद्यमों, और वित्तीय समावेश संगठन तक शामिल हैं। सालाना १.५ अरब अमरीकी डॉलर से अधिक इजीटेप की प्रक्रिया और ग्लोबल टॉप ५० डिसरपटर लिस्ट २०१६ और २०१७ में,सीएनबीसी द्वारा लगातार दो बार स्थान दिया गया है। कंपनी ने वित्त फंडिंग में ५० मिलियन डॉलर से अधिक का निवेश किया है और इसके निवेशकों में सोशल कैपिटल, सिलिकॉन वैली फर्म, पूर्व फेसबुक के कार्यकारी चामथ पालीहापिटीया , हेलियन एडवाइजर्स, अमेरिकन एक्सप्रेस, ली का-शिंग के होराइजन्स वेंचर्स, जेएस कैपिटल (जोनाथन सोरोस), प्राइम वेंचर पार्टनर्स, और केप्रिकानवेंचर्स (जेफ स्कोल ग्रुप) भी शामिल हैं।
 
वेरिफोन के विषय में:
 
वेरिफ़ोन प्रतिदिन होने वाले लेन-देन को, भुगतान और वाणिज्य के अंतिम माप तक व्यापारियों और उपभोक्ताओं के लिए नए और आकर्षक अवसरों में बदल रहा है। १५० से अधिक देशों में ३० मिलियन से अधिक उपकरणों के बढ़ते पदचिह्न द्वारा संचालित, हमारे लोग/बंदे दुनिया के सबसे प्रसिद्ध खुदरा ब्रांड, वित्तीय संस्थानों और भुगतान प्रदाताओं के साथ काम करने वाले भरोसेमंद विशेषज्ञ हैं। वेरिफ़ोन हमारे ग्राहकों और भागीदारों की विकसित आवश्यकताओं को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए, एक एकीकृत समाधान प्लेटफॉर्म में अधिक से अधिक उत्पादों को जोड़ रहा है। बिना किसी समझौते के सुरक्षा देने के ३५-वर्ष के इतिहास पर आधारित, हम लगातार जटिल भुगतान चुनौतियों को हल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। Verifone.com | (NYSE: PAY) | @verifone।
 
businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: http://www.businesswire.com/news/home/20180312006271/en/
 

मल्टीमीडिया उपलब् है: http://www.businesswire.com/news/home/20180312006271/en/

मीडिया संपर्क:
इजीटेप
marketing@ezetap.com
 
वेरिफोन 
देविका गोयल
Press@verifone.com 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

India, Maharashtra, Mumbai

विशेष

और भी है

सदस्यता लें

IANS Photo