2018-03-13
A | A- | A+    

Business Wire


ग्रैनविस्‍टा द्वारा इंटीग्रेट होटल्‍स की पेशकश, ऐसा होटल जो आपके लिए लेकर आया है शानदार सुबहें, होटल इंटीग्रेट क्‍योटो/शिजो-शिनमाची 1 मार्च से खुला

GRANVISTA Hotels & Resorts Co., Ltd. (10:50AM) 

Business Wire India
ग्रैनविस्‍टा होटल्‍स एंड रिजॉर्ट्स कंपनी लिमिटेड, सिटी होटलों, बिजनेस होटलों, हॉट स्प्रिंग इन्‍स, व्‍यापक सीसाइड लीशर सुविधाओं, गोल्‍फ कोर्स, हाईवे रेस्‍टोरेंट आदि में पूरे जापान में अपनी परिचालन सुविधाओं का विस्‍तार कर रहा है। इसने नये होटल ब्रांड इंटीग्रेट होटल्‍स की पेशकश की है। इस ब्रांड के लिए खोला गया पहला होटल होटल इंटीग्रेट क्‍योटो/शिजो-शिनमाची है जिसका परिचालन गुरुवार, 1 मार्च 2018 से शुरु किया गया।
आधिकारिक वेबसाइट: https://www.intergatehotels.jp/kyoto_shijo/

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51769924&lang=en

 
Junior suite room (Photo: Business Wire)

जूनियर सुइट रूम (फोटो : बिजनेस वायर)
 
क्‍योटो के लोकप्रिय पर्यटक गंतव्‍य और विश्‍व धरोहर स्‍थानों जिसमें निजो कासल, कियोमिजु मंदिर, और गोल्‍डन एवं सिल्‍वर पैवेलियन शामिल हैं, होटल से महज 30 मिनट की दूरी पर स्थित है। निशिकी मार्केट, जो क्‍योटो के किचन के नाम से जाना जाता है, महज 10 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है। होटल इंटीग्रेट क्‍योटो घूमने के लिए एक सबसे बेहतरीन जगह पर स्थित होटल है। आपके गंतव्‍य में पूरे दिन का अधिकतम लाभ उठाने के लिए यहां विभिन्‍न सेवायें उपलब्‍ध हैं। यहां क्‍योटो के पारंपरिक उद्योगों को समझने के लिए नियमित तौर पर नियोजित वर्कशॉप्‍स भी होंगी। साथ ही आपको नई-नई खोज करने में सक्षम बनाने और अपने गंतव्‍य में संपर्क बनाने के लिए स्‍थानीय कला एवं शिल्‍प का भी प्रदर्शन किया जायेगा।

बेहतरीन यात्रा अनुभव देने के लिए विभिन्‍न सेवायें

नाश्‍ता: सब्जियों के स्‍वाभाविक स्‍वाद पर जोर देने के अतिरिक्‍त, यहां ब्रेकफास्‍ट व्‍यंजनों, क्रोएसैन्‍ट्स और रोल्‍स का बुफे भी है। आपके पास 50 से अधिक वैरायटी में से चुनने का विकल्‍प मौजूद है।

बाथ्‍स: बड़े बाथिंग एरिया के पास हीलिंग क्षेत्रों और रिलैक्‍सेशन कमरों को बनाया गया है। इससे आपको थकान उतारने में मदद मिलेगी। पाउडर कमरों में बुनियादी कॉस्‍मेटिक्‍स सहित विभिन्‍न सुविधायें भी हैं।

इंटीग्रेट लाउंज: लाउंज विभिन्‍न प्रकार के पेय की पेशकश करती है। इसमें काम्‍प्‍लीमेंटरी कॉफी, और स्‍नैक्‍स शामिल हैं जोकि दिन के अनुसार अलग-अलग हैं। इसमें विभिन्‍न प्रकार के शहर, लेट-नाइट डिनर, सॉफ्‍ट ड्रिंक्‍स, और अल्‍कोहल भी शामिल हैं। स्‍पार्कलिंग वाइन भी सप्‍ताहांत एवं छुट्टियों के दौरान नाश्‍ते के समय उपलब्‍ध है।

कॉफी सेवायें: कॉम्‍प्‍लीमेंटरी कॉफी ऑफर में, जो आपके ठहराव के दौरान हर समय उपलब्‍ध है, आप स्‍थानीय क्‍योटोकॉफी शॉप के साथ सहयोग में प्रस्‍तुत की गई एक कप कॉफी का लुत्‍फ उठा सकते हैं। सुबह के शुरुआती घंटों के दौरान स्‍मूदीज भी उपलब्‍ध हैं।

अतिथि कक्ष: सभी कमरे सिमंस बेडिंग कंपनी के साथ संयुक्‍त रूप से विकसित किये गये अनोखे गद्दों की पेशकश करते हैं। इन गद्दों को अच्‍छी नींद में सहयोग देने के लिए विशेष तौर पर डिजाइन किया गया है। यह न सिर्फ कुशनिंग कम्‍फर्ट देते हैं, बल्कि इसमें अवशोषण, नमी छोड़ने के भी गुण हैं और यह हवा के प्रवाह को ठंडा करते हैं।

पारं‍परिक क्‍योटो उद्योगों में वर्कशॉप्‍स

हम नियमित रूप से प्रस्‍तावित वर्कशॉप्‍स की पेशकश करेंगे जोकिआगंतुकों को पारंपरिक क्‍योटो इवेंट्स के बारे में सीखने में मदद करेंगे। इन वर्कशॉप में आपके दोस्‍तों एवं घर के लिए विशिष्‍ट रूप से निर्मित सामान भी होंगे और आप ऐसी चीजों का भी अनुभव कर सकते हैं जोकि दैनिक जिंदगी में दुर्लभ होंगी। वे हमारे अतिथियों की भावनाओं को भी जाग्रत करने का प्रयास करने में मदद करेंगे जोकि यात्रा के दौरान काफी थक जाते हैं। सैंपल वर्कशॉप में जापानी कैंडलों की प्रायोगिक पेंटिंग, पुराने किमोनो फैब्रिक का प्रयोग कर गोशुइन-चो स्‍टैम्‍पबुक्‍स की निर्माण करना, और मिनिएचर फोल्डिंग स्‍क्रीन्‍स का निर्माण करना शामिल है। 

 [मार्च में आयोजित वर्कशॉप का कार्यक्रम]

जापानी कैंडलों की प्रायोगिक पेंटिंग
मार्च में हर शुक्रवार को होगी आयोजित
सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे के बीच किसी भी समय पधारें।
रेना तनाका, नाकामुरा कैंडल कलाकार इंस्‍ट्रक्‍टर हैं।


*ध्‍यान दें कि अतिथि सप्‍ताह के किसी भी दिन पेंटिंग करने की कोशिश कर सकते हैं। जबकि इंस्‍ट्रक्‍टर केवल शुक्रवार को ही उपस्थित होगा।
 
खर्चों को कवर करने की लागत 1,000 से 2,000 येन के बीच होगी।
आयोजनस्‍थल – इंटीग्रेट लाउंज, पहली मंजिल, होटल इंटीग्रेट क्‍योटो/शिजो-शिनमाची
किसी आरक्षण की जरूरत नहीं है।

नये इंटीग्रेट होटल्‍स ब्रांड के लिए अगला होटल होगा होटल इंटीग्रेट टोक्‍यो/क्‍योबाशी, जोकि 1 अप्रैल से खुल रहा है। कानाजावा और हिरोशिमा में 2019 के वसंत में होटल खोलने की योजना प्रक्रिया में है। 
इंटीग्रेट होटल्‍स की आधिकारिक वेबसाइट: https://www.intergatehotels.jp/en/

ग्रैनविस्‍टा होटल्‍स एंड रिजॉर्ट्स

ग्रैनविस्‍टा होटल्‍स एंड रिजॉर्ट्स चेन की शुरुआत वासतव में होक्‍कइडो में पहले पश्चिमी-स्‍टाइल के होटल साप्‍पोरो ग्रैंड होटल के साथ हुई थी। इसे “नॉर्थन गेस्‍ट हाउस” के तौर पर भी जाना जाता है। यह अब पूरे जापान में सुविधाओं का परिचालन करता है। इसमें सिटीहोटल्‍स, बिजनेस होटल्‍स, हॉट स्प्रिंग इन्‍स, व्‍यापक सीसाइड लीशर सुविधायें, गोल्‍फ कोर्सेस और हाईवे रेस्‍टोरेंट शामिल हैं। यह कंपनी को अपने होटल परिचालन आउटसोर्सिंग सेवाओं और हमारे बिक्री परिचालन को पूरे जापान में विस्‍तारित करने के अवसर देते हैं। हमारे व्‍यावसाय के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया हमारी वेबसाइट देखें http://www.granvista.co.jp

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51769924&lang=en
 
मल्‍टीमीडिया उपलब्‍ध है: http://www.businesswire.com/cgi-bin/mmg.cgi?eid=51769924&lang=en
संपर्क :
पूछताछ
ग्रैनविस्‍टा होटल्‍स एंड रिजॉर्ट्स कंपनी लिमिटेड
रिसा टोयोशिमा/नैनाको साकई, +81-3-5209-4139
info@granvista.co.jp 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Japan, TOKYO