2018-03-10
A | A- | A+    

Business Wire


एडग्रीट्ज ने डेलीहंट के अध्‍यक्ष और फेसबुक इंडिया के पूर्व प्रबंध निदेशक उमंग बेदी को कंपनी सलाहकार नियुक्‍त किया

AdGreetz (1:40PM) 

Business Wire India
एडग्रीट्ज ने आज घोषणा की है कि उमंग बेदी, फेसबुक इंडिया एवं दक्षिण एशिया के पूर्व प्रबंध निदेशक, सलाहकार के तौर पर एडग्रीट्ज में शामिल हो गये हैं। अपनी इस भूमिका में, श्री बेदी भारत एवं एशिया में एडग्रीट्ज के व्‍यावसाय के विकास को आगे बढ़ायेंगे और मौजूदा जानकारी एवं मार्गदर्शन प्रदान करेंगे।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: http://www.businesswire.com/news/home/20180307005458/en/ 
(Photo: Business Wire)
(फोटो : बिजनेस वायर) 

एरिक फ्रैंकल, मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी एवं संस्‍थापक, एडग्रीट्ज ने कहा, “भारत में बीएमडब्‍लू और फ्लिपकार्ट के साथ एडग्रीट्ज की हालिया सफलता के बाद, हम उमंग को लेकर आये हैं, जिन्‍होंने ब्रांड मार्केटिंग में क्रांति लाने, नये ग्राहकों को प्राप्‍त करने और उनके साथ मजबूत संबंध बनाने के लिए हमारी कंपनी की अनोखी एवं अनंत क्षमताओं को फौरन स्‍वीकार किया। इस स्थिति में, हमें पता था कि हम हमारी टीम में उमंग को शामिल करना चाहते थे, क्‍योंकि वह ऐसे अग्रेता हैं जिनके साथ एडग्रीट्ज जुड़ने का इच्‍छुक था। वह एक सरल व्‍यक्ति हैं जिनकी नजर हमेशा नवाचार पर रहती है, इससे हमें हमारी वैश्विक उपस्थिति बढ़ाने में मदद मिलेगी।”

उमंग बेदी को हाल ही में डेलीहंट, समाचार और प्रादेशिक भाषा विषयवस्‍तु में भारत के अग्रणी, के अध्‍यक्ष के तौर पर नियुक्‍त किया गया है। डेलीहंट में शामिल होने से पहले, उमंग ने भारत और दक्षिण एशिया के लिए फेसबुक के प्रबंध निदेशक के तौर पर सफल कार्यकाल समाप्‍त किया। भारत में उनके योगदान वैश्विक स्‍तर पर फेसबुक के लिए सबसे बड़े बाजारों के तौर पर उभरने में काफी महत्‍वपूर्ण रहे। उन्‍होंने समूचे क्षेत्र में शीर्ष क्‍लाइंट्स व प्रादेशिक एजेंसियों के साथ रणनीतिक संबंध बनाये और उन्‍हें बरकरार रखा। परिणामस्‍वरूप कंपनी का महत्‍वपूर्ण विकास हुआ। उमंग ने भारत और दक्षिण एशिया में  एडोब, इंट्यूट, सिमेंटेक जैसे वैश्विक उपक्रमों का भी नेतृत्‍व किया है। हार्वर्ड बिजनेस स्‍कूल के पूर्व छात्र रह चुके उमंग को कई पुरस्‍कार भी मिल चुके हैं। इनमें फॉर्च्‍यून इंडिया 40 अंडर 40, जीक्‍यू50 मोस्‍ट इंफ्‍लुएंशियल यंग इंडियंस और इकोनॉमिक टाइम्‍स का 40 अंडर 40 शामिल है। 

उमंग बेदी ने कहा, “फेसबुक, एडोब और इंट्यूट में मेरे पूरे कॅरियर के दौरान, मैंने कई उद्यमियों और तकनीकों को देखा है जोकि संबंधित उद्योग के क्षेत्र में बदलाव का वादा करते हैं, लेकिन वे अपनी आकांक्षाओं में पीछे रह जाते हैं। हालांकि,जब एरिक ने एडग्रीट्ज के सामने मुझे पेश किया, और मुझे फेसबुक पर एक एक्‍जीक्‍यूटिव के तौर पर मेरे क्‍लाइंट्स के अभियानों में वाकई में उनके प्रॉपरायटरी वीडियो प्‍लेटफॉर्म को देखने का मौका मिला, मुझे पता था कि यह कुछ खास है जिसका मुझे हिस्‍सा बनना चाहिये।”

उमंग बेदी एडग्रीट्ज के सलाहकारों के प्रतिष्ठित समूह में शामिल हुये हैं जिसमें शामिल हैं ब्रैंडन बर्गर, ओगिल्‍वी एंड मैथर के लिए वर्ल्‍डवाईड मुख्‍य डिजिटल अधिकारी, जॉन स्‍काईज, आइहार्टमीडिया में एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज के अध्‍यक्ष, मार्क पीडोविट्ज, सीडब्‍लू टेलीविजन नेटवर्क के अध्‍यक्ष और सिंथिया सेक्‍सटन, यूनिवर्सल म्‍यूजिक ग्रुप में पार्टनरशिप्‍स एवं कंटेंट के ईवीपी। 

एडग्रीट्ज के विषय में:

एडग्रीट्ज उद्योग का अग्रणी एसएएएस वीडियो वैयक्तिकरण मंच है जोकि दुनिया भर के ब्रांडों को ग्राहकों के साथ सुदृढ़ संबंध बनाने में सशक्‍त करता है, राजस्‍व को बढ़ावा देता है और उन्‍हें व्‍यक्तिगत स्‍तर पर ग्राहकों (पूर्व, मौजूदा और संभावित) को अत्‍यधिक-प्रासंगिक, “स्‍मार्ट”, डेटा अभिप्रेरित, व्‍यक्तिगत, वीडियो और डिस्‍प्‍ले संदेशों एवं विज्ञापनों (18 डिजिटल एवं पारंपरिक चैनलों पर) के साथ कन्‍वर्स करने की अनुमति देकर अपने डिजिटल रूपांतरण को तेजी देता है। यह अन्‍य बाजारीय तरकीबों की तुलना में 50-500 प्रतिशत बेहतर जुड़ाव एवं ऐक्‍टीवेशन देते हैं। चैनलों में शामिल हैं – ईमेल, फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्विटर,डिस्‍प्‍ले, प्रीमियम वीडियो, प्रिंट, आउटडोर, प्‍वाइंट ऑफ परचेज, ऐप्‍स, ऑन-पैक, इंस्‍टाग्राम, ओटीटी, स्‍नैपचैट, वेबसाइट और आदि।

इसके मौजूदा एवं पुराने ग्राहकों में शामिल हैं : अमेजन, गूगल, जैलांडो, वेस्‍ट एल्‍म, फॉरएवर 21, जस्‍टफैब, एनह्यूजर-बुश, क्‍वेकर, पेप्सिको, क्राफ्‍ट, जनरल मिल्‍स, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, पोस्‍ट होल्डिंग्‍स, बीएमडब्‍लू, टोयोटा, एक्‍युरा, इंटेल, एलजी, लेनोवो, डिज्‍नी, डायरेकटीवी, द वॉल स्‍ट्रीट जनरल, एचबीओ, एनबीसी, एबीसी, हार्स्‍ट, यूनिवर्सल पिक्‍चर्स।
एडग्रीट्ज का मुख्‍यालय लॉस एंजलिस में है और इसके कार्यालय ब्रूकलिन में हैं।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: http://www.businesswire.com/news/home/20180307005458/en/

 मल्‍टीमीडिया उपलब्‍ध है : http://www.businesswire.com/news/home/20180307005458/en/

संपर्क :
एडग्रीट्ज
अर्नेस्‍टो कैरियॉन, 310-806-6402
ernesto@adgreetz.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

United States, Los Angeles