2018-02-17
A | A- | A+    

Business Wire


लुकास एंड मरकांती, एलएलपी ने दो नए पार्टनर्स और कौनसेल के नाम बताए, फार्मास्यूटिकल लिटिगेशन प्रैक्टिस का विस्तार किया

Lucas & Mercanti, LLP (1:00PM) 

Business Wire India

डेविड जे गल्लुजो और स्टीवन डी रोथ न्यूयॉर्क सिटी आधार वाले एक बुटीक इंटेलेक्चुअल प्रोपर्टी लॉ फर्म लुकास एंड मरकांति, एलएलपी से पार्टनर के रूप में जुड़ गए हैं। इर्व फेट, पीएचडी ऑफ कौनसेल के रूप में जुड़े हैं। आकर्षक विस्तार खुद ही उनके बढ़ते फार्मास्यूटिकल लिटिगेशन व्यवहार के बारे में बताता है। 

वरिष्ठ साझेदार माइकल मरकांति कहते हैं, “हमें तीन बेहद प्रतिभाशाली लोगों को जो हमारी फर्म में अनूठा लेकर लाएंगे, बोर्ड में लाने पर खुशी हो रही है।” उन्होंने आगे कहा, “उद्योग बदल रहा है। ग्राहक कानून के बड़े अनुभव चाहते हैं इसके लिए जो पैसे चाहिए उसक बिना। ये अटॉर्नी सबसे बड़ी फर्मों को भी चुनौती दे सकते हैं। अपने ट्रायल अनुभव के अलावा इन लोगों के पास दशकों के इन हाउसे अनुभव हैं।” डेविड फाइजर में अनुसंधान वैज्ञानिक थे, स्टीवन हाईटेक फार्माकल में जनरल कौनसल थे और इर्व आईएमक्लोन सिस्टम्स में वाइस प्रेसिडेंट थे।

मरकांति आगे कहते हैं, “यह व्यावहारिक कॉरपोरेट अनुभव ऐसा परिप्रेक्ष्य मुहैया कराता है जो ज्यादातर वकीलों के पास नहीं है। वैज्ञानिकों, अपने लोगों और लिटिगेटर्स के बीच काम बदलने की क्षमता से हम अपने ग्राहकों के कानूनी और कारोबारी मामलों को उनके नजरिए से समझ पाते हैं। यह सही अर्थों में कौशल का शक्तिशाली मेल है जिससे हम सर्वोच्च स्तर पर कार्यकुशल प्रदर्शन कर पाते हैं।”

डेविड गल्लुजो जनवरी में फर्म से साझेदार के रूप में जुड़े। आप एक ट्रायल एंड ट्रांसैक्शनल अटॉर्नी हैं जिसके लीगल, कारोबारी और वैज्ञानिक कैरियर का विस्तार दो दशक तक है। डेविड के विविधतापूर्ण प्रैक्टिस में ब्रांडेड और जेनरिक फार्मास्यूटिकल कंपनियों का हैच-वैक्समैन और अन्य पेटेंट उल्लंघन कार्रवाई में; ग्राहकों का इंटर पार्टेस रीव्यू (आईपीआर) में पेटेंट ट्रायल एंड अपील बोर्ड की कार्यवाही में प्रतिनिधित्व करना, ट्रेडमार्क और पेटेंट आवेदन तैयार करना और काम करने की आजादी, इनवैलिडिटी और नॉन-इनफ्रिंजमेंट ओपनियन मुहैया कराना शामिल है। डेविड के ग्राहकों में वो लोग हैं जो डाटा साइंस, आर्ट्स और एंटरटेनमेंट तथा निर्माण के क्षेत्र में हैं।

गल्लुजो वैधानिक संधि, क्वालीफाइंग एंड अटैकिंग एक्सपर्ट विटनेसेज ("Qualifying and Attacking Expert Witnesses”) के लेखक हैं। अपने लीगल कैरियर से पहले डेविड फाइजर, इंक में एक रिसर्च साइंटिस्ट थे जहां वे कार्डियोवस्कुल और मेटोबोलिक बीमारियों के लिए फार्मास्यूटिकल यौगिकों को सिनथेसाइज करते थे।
स्टीवन रोथ फरवरी में साझेदार के रूप में जुड़े। उनकी प्रैक्टिस फार्मास्यूटिकल, बायोटेक, केमिल और मेकैनिकल आर्ट्स में पेटेंट लिटिगेशन और अभियोजन में है। पहले वे हाई-टेक फार्माकल में एसोसिएट जनरल कौंसिल और सोल इन-हाउस अटॉर्नी थे जहां वे कंपनी के लॉ सुइट और इससे पहले की याचिका पर नजर रखते थे और कंपनी के लॉ सुइट जांच में भाग लिया। इनमें पेटेंट, ट्रेडमार्क, क्लास ऐक्शन, फ्रॉड और कांट्रैक्स की मुकदमेबाजी शामिल है। स्टीव नियामक अनुपालन के लिए भी जिम्मेदार थे।

रोथ को ट्रायल का अच्छा-खासा अनुभव है, खासकर पटेंट मामलों का। उन्होंने फाइजर, सनोफी अवेनतिस, हाईटेक / एकोर्न के लिए कई मामले देखे हैं और कई अनुकूल फैसले या सेटेलमेंट हासिल किए हैं। लॉ स्कूल से पहले श्री रोथ सिंगर-कियरफॉट्ट में एयरोस्पेस उद्योग एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे।

इर्व फेइट पीएचडी फर्म से ऑफ कौनसेल के रूप में जनवरी में जुड़े। वे केमिकल औऱ बायोटेक पेटेंट कानून में सुविज्ञ हैं। इसमें उल्लंघन और कई तरह की बड़ी और छोटी रासायनिक और बायोटेक्नालॉजी कंपनियों के साथ-साथ निवेश बैंकर्स के लिए पेटेंट एपलीकेशन लिखना और अन्य कार्रवाई, पोस्ट पेटेंट प्रक्रियाएं, पोर्टफोलियो शक्ति से संबंधित मामले में राय देना शामिल है। उन्हें पेटेंट लाइसेंस और संबद्ध करार के काम करने का भी सघन अनुभव है। मुकदमों में वे एक्सपर्ट गवाह के रूप में पेश हो चुके हैं।

फेइट लीवर ब्रदर्स, सीबा गायदी कॉरपोरेशन के इन-हाउस कौनसेल के रूप में काम कर चुके हैं और आईएमक्लोन सिस्टम्स में इंटेलेक्चुअल प्रोपर्टी और लाइसेंसिंग के वाइस प्रेसिडेंट थे। आप ऑर्गेनिक केमिस्ट्री में पीएचडीऔर अमेरिका में बायोटेक्नालॉजी पेटेंट की प्रैक्टिस करने वाले शुरुआती लोगों में हैं। लॉ स्कूल जाने से पहले वे कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में रिसर्च फेलो और एलआईयू – पोस्ट में केमिस्ट्री के एसोसिएट प्रोफेसर थे। वे ऑर्गेनिक केमिस्ट्री में साथियों की समीक्षा वाले 10 पेपर के लेखक या सह लेखक हैं और प्रोफेसनल केमिस्ट्री कांफ्रेंस में ढेरों प्रस्तुतियां दे चुके हैं। 

लुकास एंड मरकांती, एलएलपी के बारे में
लुकास एंड मरकांती, एलएलपी (Lucas & Mercanti, LLP) न्यूयॉर्क सिटी आधार वाली एक बुटीक इंटेलेक्चुअल प्रोपर्टी लॉ फर्म है। यह फर्म अपनी जड़ें 1930 के दशक तक तलाश सकती है और इसे इसके अटॉर्नी के लिए जाना जाता है जिनकी पृष्ठभूमि बेहद मजबूत और विविधतापूर्ण रहती है जो बुटीक फर्म मूल्यों के साथ कानून से संबंधित बड़ी सुविज्ञता मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारी सेवाओं का विस्तार बौद्धिक संपदा के सभी मामलों में है और इसमें मुकदमा, अभियोजन, अपील, हस्तक्षेप, लाइसेंसिंग, ओपिनियन, आवश्यक सोच-विचार-राय, आईपीआर और अन्य प्रोस्ट ग्रांट पेटेंट चैलेंज शामिल है। बौद्धिक संपदा के हमारे कई अधिवक्ताओं के पास उन्नत वैज्ञानिक, इंजीनियरिंग और टेक्नालॉजिकल डिग्रियां हैं और इस तरह उनके पास बेहद अपेक्षित सुविज्ञता और प्रतिष्ठा वाली जानकारी है। लुकास एंड मरकांती अपने ग्राहकों के कारोबार को समझकर सक्रियता से उनका प्रतिनिधित्व करके तथा कार्यकुशल, अनुकूल और काम करने के लिहाज से आसान होकर ग्राहकों की सफलता में योगदान करता है। कृपया (212) 661-8000 पर संपर्क करें या http://www.lmiplaw.com. पर आइए।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें: http://www.businesswire.com/news/home/20180214005404/en/
 
संपर्क :
लुकास एंड मरकांती, एलएलपी
क्रिस प्रेन्डरगास्ट, 212-661-8000 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

United States, New York, HAWTHORNE