2018-01-30
A | A- | A+    

Business Wire


टोयोडा गोसेई पहली बार भारत में ऑटो एक्‍स्‍पो 2018 में अपने उत्‍पादों का प्रदर्शन करेगा

Toyoda Gosei Co., Ltd. (6:30PM) 

Business Wire India
टोयोडा गोसेई कंपनी लिमिटेड भारत के सबसे बड़े मोटर शो, 14वें ऑटो एक्‍स्‍पो 2018-कंपोनेंट्स में पहली बार शिरकत करेगा। इसका आयोजन नई दिल्‍ली के प्रगति मैदान एक्जिबिशन एवं कन्‍वेंशन सेंटर में 8 से 11 फरवरी को किया जा रहा है। कंपनी भारत में अपने बिजनेस पार्टनर उनो मिंडा ग्रुप के बूथ में अपने मुख्‍य उत्‍पादों का प्रदर्शन करेगी।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20180128005005/en/ 
Various types of airbags; 360-degree full surround airbags protect passengers from impacts from all directions (Graphic: Business Wire)

विभिन्‍न प्रकार के एयरबैग्‍स; 360 डिग्री फुल सराउंड एयरबैग्‍स यात्रियों को सभी दिशाओं के प्रभाव से सुरक्षित रखता है (ग्राफिक : बिजनेस वायर)

सुरक्षा के क्षेत्र में, टोयोडा गोसेई विभिन्‍न प्रकार के एयरबैग्‍स प्रदर्शित करने के लिए 360-डिग्रीफुल-सराउंड पैसेंजर प्रोटेक्‍शन कॉन्‍सेप्‍ट मॉडल का इस्‍तेमाल करेगा। जिसके लिए भारत में मांग बढ़ रही है और मिलीमीटर वेव रडार कॉम्‍पैटिबल एम्‍ब्‍लेंस का उपयोग ड्राइवर असिस्‍टेंस सिस्‍टम्‍स में किया जा सकता है। प्रदर्शनी में पर्यावरणीय रूप से हितैषी उत्‍पादों में हलके वजन के प्‍लास्टिक फ्‍यूल फिलर पाइप्‍स भी शामिल होंगे, जोकि बेहतर ईंधन दक्षता में योगदान करेंगे और हेडलैम्‍प एलईडी बिजली कीखपत को कम करेंगे।

टोयोडा गोसेई भारत को महत्‍वपूर्ण बाजार मानता है और यहां अपने आपूर्ति नेटवर्क को सुदृढ़ करने के लिए आक्रामक कदम उठा रहा है। इसमें 2018 में देश में कंपनी की पांचवी लोकेशन पश्चिमी भारत (गुजरात राज्‍य) में गुजरात प्‍लांट में एयरबैग्‍स और अन्‍य उत्‍पादों का उत्‍पान आरंभ करने की योजना शामिल है। कंपनी भारत में ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करना जारी रखेगी और इसका लक्ष्‍य अपने व्‍यावसाय को आगे बढ़ाना है।
 

प्रदर्शित किये जाने वाले उत्‍पाद
• सुरक्षा
 
यात्री सुरक्षा
 
 
एयरबैग्‍स (ड्राइवर-साइड एयरबैग्‍स, पैसेंजरएयरबैग्‍स, कर्टेनएयरबैग्‍स, अन्‍य)
 
 
पदयात्री सुरक्षा
 
 
पॉप-अप हुड एक्‍चुएटर्स
 
 
ड्राइवर सहयोग
 
 
मिलीमीटर वेव रडार कॉम्‍पैटिबल एम्‍ब्‍लेम्‍स
• पर्यावरण
 
हलका वजन
 
 
प्‍लास्टिक फ्‍यूल फिलर पाइप्‍स, वेदरस्‍ट्राइप्‍स, अन्‍य
 
 
बिजली की कम खपत
 
 
हेडलैम्‍प एलईडी, अन्‍य
 

टोयोडा गोसेई के विषय में

1949 में स्‍थापित टोयोडा गोसेई का मुख्‍यालय कियोसू, आयशी परफेक्‍चर, जापान, में है। हम रबर एवं प्‍लास्टिक ऑटोमोटिव पार्ट्स एवं एलईडी में प्रमुख स्‍पेश्‍यलिटी विनिर्माता हैं। वर्तमान में,टोयोडा गोसेई ग्रुप अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर विभिन्‍न प्रकार के उच्‍च गुणवत्‍ता के उत्‍पाद प्रदान करता है। इसका नेटवर्क 18 देशों एवं क्षेत्रों में लगभग 100 संयंत्रों एवं कार्यालयों में फैला हुआ है। ऑटोमोटिव सुरक्षा, आराम एवं पर्यावरणीय संरक्षण के लिए अपनी लोचशील, एकीकृत वैश्विक आपूर्ति तंत्र एवं प्रमुख तकनीकों के माध्‍यम से, टोयोडा गोसेई एक वैश्विक आपूर्तिकर्ता है जिसका उद्देश्‍य समूचे विश्‍व में ग्राहकों को गुणवत्‍ता, नवाचार एवं संतुष्टि का उच्‍चतम स्‍तर प्रदान करना है।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: http://www.businesswire.com/news/home/20180128005005/en/
 
मल्‍टीमीडिया उपलब्‍ध है: http://www.businesswire.com/news/home/20180128005005/en/

संपर्क:
टोयोडा गोसेई कंपनी लिमिटेड
टाकाटोमो आबे
inquiry@mail.toyoda-gosei.co.jp 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Japan, Kiyosu