2018-01-29
A | A- | A+    

Business Wire


नैनिगन्‍स ने अंतर्राष्‍ट्रीय बाजारों में 49 प्रतिशत राजस्‍व विकास दर्ज किया, एंटरप्राइज विपणनकर्ताओं ने अधिक प्रभावी डिजिटल एडवर्टाइजिंग की मांग की

Nanigans, Inc. (11:12PM) 

Business Wire India

नैनिगन्‍स, परफॉर्मेंस एडवर्टाइजिंग सॉफ्‍टवेयर में अग्रणी, ने आज 2017 में रिकॉर्ड अंतर्राष्‍ट्रीय व्‍यावसाय विकास की घोषणा की है। उत्‍तर अमेरिका में इंक्रीमैंटेलिटी ऑप्टिमाइजेशन की पेशकश और इन-हाउस एडवर्टाइजिंग मूवमेंट की गति के बाद, नैनिगन्‍स ने उत्‍तर अमेरिका के बाहर के बाजारों से वार्षिक सॉफ्‍टवेयर-एज-ए-सर्विस (एसएएएस) राजस्‍व में साल दर साल 49 प्रतिशत विकास दर्ज किया है।

कंपनी इस साल के उत्‍तरार्द्ध में यूरोपीय और एशिया प्रशांत बाजारों के लिए अपने इंक्रीमेंटल राजस्‍व मंच तक पहुंच विस्‍तारित करेगी जहां मांग अधिक है। उन क्षेत्रों में नैनिगन्‍स के क्‍लाइंट ने अपने डिजिटल मीडिया खर्च के लिए उच्‍च शुद्ध-नये राजस्‍व पैदा करने के तरीके के रूप में अनुमानित इंक्रीमेंटैलिटी के आधार पर ग्राहकों के लिए विज्ञापन करने हेतुमंच का लाभ उठाने में रुचि दिखाई है।

रिक कैलविलो, सह-संस्‍थापक एवं मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी नैनिगन्‍स ने कहा, “ईमार्केटर ने भविष्‍यवाणी की है कि समूचे विश्‍व में खुदरा ईकॉमर्स बिक्री 2018 में बढ़कर 2.8 ट्रिलियन डॉलर पहुंच जायेगी। इनमें आधे से अधिक एशिया प्रशांत बाजार से आयेगी। यह पहली बार ईकॉमर्स बिक्री को दुनिया भर की कुल खुदरा बिक्री के 11 प्रतिशत से अधिक पहुंचा देगा। अधिक से अधिक रिटेलर्स ग्राहक संबंध बनाने और राजस्‍व मुनाफे को बढ़ाने के लिए ईकॉमर्स पर भरोसा कर रहे हैं, इसमें प्रभावी डिजिटल विज्ञापन लगातार एक महत्‍वपूर्ण घटक की भूमिका निभा रहा है।  हमारे वैश्विक ग्राहक आधार में, विज्ञापनकर्ता नये समाधानों की मांग कर रहे हैं ताकि उनके व्‍यावसाय के इस प्रमुख अभिप्रेरक को मापा जा सके और उसे ऑप्टिमाइज किया जा सके।”

दुनिया के सबसे अधिक मोबाइल-केंद्रित क्षेत्र के तौर पर, एशिया मौजूदा आर्थिक तेजी में अग्रणी है। भारत में मोबाइल कॉमर्स बिक्री 2017 में कुल 16 अरब डॉलर रहेगी। इसमें 60 प्रतिशत की वृद्धि होगी। यह ईमार्केटर द्वारा नजर रखे जाने वाले किसी भी देश में  सबसे अधिक विकास दर होगी। हॉपस्‍कॉच , बेबी उत्‍पादों का भारतीय ऑनलाइन रिटेलर, उच्‍च मूल्‍य वाले खरीदारों तक पहुंचने के लिए नैनिगन्‍स के मंच का उपयोग करताहै और अपनी खरीदारी की दरोंएवं औसत ऑर्डर मूल्‍य में बढ़ोतरी करता है।

अनिरुद्ध धर्मागडी, हॉपस्‍कॉच में विपणन प्रमुख ने कहा, “हम विज्ञापन करने के लिए बहुत ही ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण अपना रहे हैं और हमें ग्राहकों की उच्‍च संख्‍या बनाये रखने में रिकॉर्ड बढ़त देखने को मिली है। नैनिगन्‍स का प्रिडिक्टिव एवं ऑप्टिमाइजेशन हॉपस्‍कॉच को अधिक मुनाफे के साथ बिक्री राजस्‍व बढ़ाने में मदद करता है। आरओआई पर गहन फोकस के साथ, हमारे गतिशील विज्ञापनों की बोली और बजटिंग से हम हमारे सबसे अधिक मुनाफेवाले ग्राहकों तक असरदार ढंग से पहुंच सकते हैं। नैनिगन्‍स और हमारे कारोबारी परिचालन में पिछले एक साल से किये गये सुधान ने हमें हमारा विज्ञापन खर्च 6 गुणा बढ़ाने में सहयोग किया है। हमने खरीदारी की दर में 9 प्रतिशत की वृद्धि हासिल की और विज्ञापन खर्च पर लाभ 7 प्रतिशत बढ़ा- इन सभी का परिणाम हॉपस्‍कॉच के लिए नये राजस्‍व में लाखों डॉलर की बढ़ोतरी के तौर पर दिखाई दिया।”

नैनिगन्‍स किस तरह वैश्विक विपणनकर्ताओं को इंक्रीमेंटल राजस्‍व अर्जित करने में मदद करता है, यह जानने के लिए कृपया देखें: http://www.nanigans.com/incrementality

नैनिगन्‍स, इंक. के विषय में
नैनिगन्‍स विपणन टीमों को सबसे ताकतवर एवं पारदर्शी क्रॉस-चैनल खरीदारी मंच के साथ इंक्रीमेंटल राजस्‍व को बढ़ावा देने के लिए सु‍सज्जित करती है। परिष्‍कृत कॉमर्स विज्ञापनकर्ता फिलहाल नैनिगन्‍स मंच के माध्‍यम से वार्षिक विज्ञापन खर्च में 700 मिलियन डॉलर से अधिक ऑप्टिमाइज करते हैं। नैनिगन्‍स का मुख्‍यालय बोस्‍टन में है और न्‍यू यॉर्क, सैन फ्रांसिस्‍को, लंदन, सिंगापुर एवं सोल में इसके कार्यालय हैं। नैनिगन्‍स पर अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें www.nanigans.com

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: http://www.businesswire.com/news/home/20180124005047/en/
 
संपर्क :
नैनिगन्‍स
रयान केली
rkelly@nanigans.com
अथवा
पैन कम्‍यूनिकेशंस
जेनी रैडोल्‍फ, 617-502-4300
nanigans@pancomm.com 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

United States, Boston