2018-01-28
A | A- | A+    

Business Wire


कैनन मेडिकल सिस्‍टम्‍स कॉर्पोरेशन एओसीआर 2018 में भागीदारी करेगा

Canon Medical Systems Corporation (11:00AM) 

Business Wire India

कैनन मेडिकल सिस्‍टम्‍स कॉर्पोरेशन एओसीआर 2018, 17वां एशियाई ओसिनियनकॉंग्रेसऑफ रेडियोलॉजी और 71वें एनुअल कॉन्‍फ्रेंस ऑफ द इंडियन रेडियोलॉजी एंड इमेजिंग एसोसिएशन (आइआरआइए) में भागीदारी करेगा। इसका आयोजन मुंबई,भारत में 25 से 28 जनवरी 2018 तक किया जा रहा है।

कैनन मेडिकल सिस्‍टम्‍स कॉर्पोरेशन डायग्‍नोस्टिक इमेजिंग इक्विपमेंट के अपने व्‍यापक उत्‍पाद पोर्टफोलियो का प्रदर्शन करेगा। इसमें एप्लियो आइ 80, अल्‍ट्रासाउंड डायग्‍नोस्टिक सिस्‍टम जैसे उत्‍कृष्‍ट मॉडलों को भारत में पहली बार प्रदर्शित किया जायेगा। इसके अलावा, उच्‍च रिजॉल्‍यूशन इमेज देने वाले एक्विलियन वन™ डायनैमिक वॉल्‍यूम सीटी सिस्‍टम और नियमित आम जांच को सहयोग देने वाले एंट्री मॉडलों को भी दिखाया जायेगा।

कैनन मेडिकल सिस्‍टम्‍स कॉर्पोरेशन के अध्‍यक्ष एवं मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी तोशियो ताकीगुची ने कहा, “हमने 4 जनवरी 2018 को अपने कॉर्पोरेट नाम को तोशिबा मेडिकल सिस्‍टम्‍स कॉर्पोरेशन से बदलकर कैनन मेडिकल सिस्‍टम्‍स कॉर्पोरेशन कर दिया है। कॉर्पोरेट नाम बदलने के बाद एओसीआर हमारे लिए पहला बड़े पैमाने का वैश्विक कार्यक्रम होगा। आबादी में विकास और रोग संरचना में बदलाव के कारण एशिया-ओसियाना क्षेत्र में हेल्‍थकेयर से संबंधित परिवेश में काफी उल्‍लेखनीय बदलाव आया है। हम सटीक डायग्‍नोसिस को सहयोग करने, अत्‍याधुनिक डायग्‍नोस्टिक इमेजिंग समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं ताकि बेहद दक्ष स्‍वास्‍थ्‍यसेवा को मुहैया करा सकें और भारत के साथ साथ समूचे एशिया-ओसियाना क्षेत्र में उच्‍च प्रदर्शनकारी स्‍वास्‍थ्‍यसेवा तंत्र में योगदान कर सकें।”

नन मेडिकल सिस्‍टम्‍स कॉर्पोरेशन दुनिया भर में 140 से अधिक देशों में इमेजिंग एवं इन-विट्रो डायग्‍नोस्टिक सिस्‍टम्‍स प्रदान करता है। और कॉर्पोरेट दर्शन मेड फॉर लाइफ के अंतर्गत अनमोल जिंदगियां बचाने के लिए निरंतर दक्ष समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

 
कुछ आंकड़े – एओसीआर 2018 में हमारे बूथ
कार्यक्रम
 
25-28 जनवरी, 2018 January 25 – 28, 2018
आयोजनस्‍थल  
 
रेनेसा मुंबई कन्‍वेंशन सेंटर होटल, पवई, मुंबई,
बूथ लोकेशन
 
नंबर जी4
प्रदर्शित किये जाने वाले प्रमुख उत्‍पाद
 
यूएल( वास्‍तविक मॉडल प्रदर्शितकिये जायेंगे)
 
एप्लियो आइ800, एप्लियो 300, जैरियो 100 प्‍लेटिनम/एमएक्‍स, हेल्‍थकेयर आइटी – वर्क स्‍टेशन
 
 
 
बूथ में मॉनिटर्स पर नवीनतम तकनीक प्रदर्शित की जायेगी
 
सीटी : एक्विलियन वन जेनेसिस
एमआर: वैंटेज गैलन3टी
एक्‍सआर : अल्‍टीमैक्‍स-आइ और जैरियो 200 प्‍लेटिनम
 


कैनन मेडिकल सिस्‍टम्‍स कॉर्पोरेशन के विषय में

कैनन मेडिकल दुनिया भर में अल्‍ट्रासाउंड, सीटी, एक्‍स-रे, और एमआर सहित डायग्‍नोस्टिक मेडिकल इमेजिंग सॉल्‍यूशंस की व्‍यापक श्रृंखला की पेशकश करता है। 4 जनवरी 2018 को, तोशिबा मेडिकल ने अपनी कंपनी का नाम बदलकर कैनन मेडिकल सिस्‍टम्‍स कर लिया था। हमारी निरंतर मेड फॉर लाइफ दर्शन के अनुरूप, मरीज हमारे हर कार्य के केन्‍द्र में रहते हैं। हमारा मिशन चिकित्‍सा पेशेवरों को ऐसे समाधान मुहैया कराना है जोकि समूचे विश्‍व में मरीजों के स्‍वास्‍थ्‍य एवं सुवेच्‍छा में योगदान करने के लिए उनके प्रयासों का समर्थन करते हों। इस तरह साथ मिलकर हमारे उद्योग अग्रणी समाधान एक बेहतर जिंदगी प्रदान करते हैं।
कैनन मेडिकल सिस्‍टम्‍स कॉर्पोरेशन की वेब़साइट देखें https://global.medical.canon

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20180125005529/en/
 
संपर्क:
जानकारी के लिए :
कैनन मेडिकल सिस्‍टम्‍स कॉर्पोरेशन
काजूफुमी इशियामा,+81-3-6369-9674
कॉर्पोरेट कम्‍यूनिकेशंस विभाग. 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Japan, Ootawara