2018-01-22
A | A- | A+    

Business Wire


कलरकॉन, इंक. ने नये ओपेड्री सिस्‍टम से शुगर कोटिंग की प्रक्रिया को बदला

Colorcon (12:00PM) 

Business Wire India

कलरकॉन इंक., ने रैपिड शुगर फिल्‍म कोटिंग सिस्‍टम ओपेड्री® एसजीआर की पेशकश के साथ, शुगर कोटेड फार्मास्‍युटिकल टैबलेट के लिए आकर्षक प्रक्रिया विकास की घोषणा की है। यह नया जलीय सिस्‍टम अधिक स्‍ट्रीमलाइंड ऐप्‍लीकेशन प्रकिया प्रदान करता है, दिनों तक चलने वाली कोटिंग के समय को घंटों में बदलता है, और ऑर्गेनिक सॉल्‍वेंट्स को दूर कर विनिर्माण सुरक्षा को बेहतर बनाता है।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20180117005692/en/
 


Opadry® SGR (Graphic: Business Wire)

ओपेड्री® एसजीआर (ग्राफिक: बिजनेस वायर)
 
ओपेड्री एसजीआर में शुगर कोटिंग की कला में विज्ञान और ऑटोमेशन को लागू किया गया है। इसका तात्‍पर्य हुआ कि फार्मास्‍युटिकल विनिर्माता आसानी से स्‍टैंडर्ड कोटिंग उपकरण का इस्‍तेमाल कर अपनी कोटिंग प्रक्रिया को तेज एवं अधिक पुनरुत्‍पादनीय विधि में बदल सकते हैं।

हालांकि, शुगर कोटिंग में नये उत्‍पाद विकास का शुमार कम ही किया जाता है, लेकिन यह फिर भी दुनिया के कई हिस्‍सों में फार्मास्‍युटिकल उत्‍पादों को फिनिशिंग का पसंदीदा तरीका है। खासतौर से जहां ऑटोमेटेड उपकरणों की मौजूदगी कम है। अधिक सुविधाजनक एवं तीव्र कोटिंग सिस्‍टम उपलब्‍ध कराने का आशय है कि मौजूदा उत्‍पादन को शुरु किया जा सकता है और उल्‍लेखनीय बचत की जा सकती है।

कलरकॉन इंक. में उत्‍पाद विकास प्रबंधक डॉ डेनियल टो, ने बताया, “कलरकॉन ने एक सुविधाजनक, आसानी से तैयार होने वाले और उच्‍च चमक वाले शुगर फिल्‍म कोटिंग सिस्‍टम का निर्माण करने के लिए व्‍यापक अनुसंधान एवं विकास को अंजाम दिया है। यह सिस्‍टम कोटिंग प्रकिया को गति एवं लचीलता प्रदान करता है।

पारंपरिक शुगर कोटिंग के लिए समान सामग्रियों का इस्‍तेमाल करने का अर्थ है कि मौजूदा समय में बेचे जाने वाले उत्‍पाद को आसानी से परिवर्तित किया जा सकता है, वास्‍तविक समय में लागत की बचत कर सकते हैं; और नये उत्‍पादों के विकास में अधिक तीव्र विनिर्माण प्रकिया का इस्‍तेमाल किया जा सकता है।”

मौजूदा कोटिंग उपकरण का इस्‍तेमाल कर शानदार दक्षता

केली बोयर, कलरकॉन इंक. में महाप्रबंधक-फिल्‍म कोटिंग्‍स ने कहा; “ओपेड्री एसजीआर पूरी तरह से विकसित सिस्‍टम है, कलर को फार्मास्‍युटिकल उत्‍पादों की विपणन एवं ब्रांड जरूरतों को पूरा करने के लिए मिलाया जाता है। तीव्र प्रसंस्‍करण समय की मदद से, कोटिंग उपकरण का इस्‍तेमाल बेहतर ढंग से किया जाता है जिसका मतलब है कि उत्‍पादन बढ़ाने की जरूरत पड़ने पर और पूंजी निवेश को टाला जा सकता है।”

यह नवीनतम नवाचार बाजार में ज्‍यादा सुविधा के साथ फिल्‍म कोटिंग सिस्‍टम लाने में कलरकॉन के नेतृत्‍व को प्रदर्शित करता है। इस सहूलियत को गति एवं दक्षता, लागत बचत और विश्‍वसनीय प्रदर्शन के तौर पर देखा जा सकता है।

कंपनी के विषय में जानकारी

कलरकॉन फार्मास्‍टयुटिकल उद्योग के लिए विशिष्‍ट सामग्रियों; फॉर्मुलेटेड फिल्‍म कोटिंग सिस्‍टम्‍स, संशोधित रिलीज तकनीकों और क्रियात्‍मक एक्‍सीपिएंट्स के विकास, आपूर्ति और तकनीकी सहयोग में विश्‍व अग्रणी है। हमारे श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ उत्‍पाद और तकनीकें हमारे व्‍यापक ऐप्‍लीकेशन डेटा और मूल्‍यवर्धित सेवाओं की पूरक हैं और सॉलिड ओरल डोज की  डिजाइन, विकास और उत्‍पादन के सभी चरणों में सहयोग करती हैं। बाजार के मुद्दों और तकनीकी विकास पर हमारे केंद्रण ने कलरकॉन को पसंदीदा फार्मास्‍युटिकल के तौर पर दुनिया भर में साख दिलाई है। यह प्रतिष्‍ठा सर्वोत्‍कृष्‍ट उत्‍पाद गुणवत्‍ता, बेमिसाल तकनीकी सहयोग, व्‍यापक विनामकीय सहयोग और विभिन्‍न स्‍थानों पर भरोसेमंद आपूर्ति पर आधारित है। कलरकॉन के दुनिया भर में 11 विनिर्माण संयंत्र, 21 तकनीकी सेवा प्रयोगशालायें और 1200 से अधिक कर्मचारी हैं जोकि अपने ग्राहक आधार के लिए विशिष्‍ट रूप से समर्पित हैं।
अधिक जानकारी के लिए देखें, www.colorcon.com

businesswire.com पर सोर्स विवरण उपलब्‍ध है: http://www.businesswire.com/news/home/20180117005692/en/
 
मल्‍टीमीडिया उपलब्‍ध है: http://www.businesswire.com/news/home/20180117005692/en/
संपर्क : 
कलरकॉन 
देबोराह जे. टेलर
निदेशक- ग्‍लोबल मार्केट कम्‍यूनिकेशंस
फोन : +44-1322-627234
dtaylor@colorcon.com 

घोषणा (अस्वीकरण) : इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

United States, Pa., Harleysville