2018-01-21
A | A- | A+    

Business Wire


एलमुन्‍डो ने डिजिटल रूपांतरण परियोजना के लिए नियोरिस को सामरिक भागीदार चुना

NEORIS (5:00PM) 

Business Wire India

एल्‍मुन्‍डो, अर्जेंटीना में स्थित एक ट्रैवेल फेयर एग्रीगेटर वेबसाइट, जिसकी उपस्थिति ब्राजील, कोलंबिया और मेक्सिको में है, ने नियोरिस के साथ एक अनुबंध की घोषणा की है। नियोरिस एक डिजिटल परामर्शदाता सेवा कंपनी है। इस अनुबंध के अंतर्गत नियोरिस एलमुन्‍डा की डिजिटल रूपांतरण परियोजना की निगरानी करेगी।

नियोरिस को समूचे क्षेत्र में एलमुन्‍डो को एसएपी (एस/4एचएएनए) के क्रियान्‍वयन में सहयोग देने के लिए एक सामरिक भागीदार के तौर पर चुना गया था। इस भागीदारी की शुरुआत ब्राजील में एलमुन्‍डो की शाखा के साथ हो रही है, जोकि 2018 के शुरुआत में परिचालन आरंभ करेगी। इसके बाद अन्‍य देशों में क्रियान्‍वयन किया जायेगा जहां इसकी उपस्थिति है।

एसएपी एस/4एचएएनए डिजिटल व्‍यावसाय के लिए एक वास्‍तविक समय का उपक्रम संसाधन प्रबंधन सुइट है। यह उन्‍नत इन-मैमोरी प्‍लेटफॉर्म एसएपी एचएएनए पर निर्मित है और एसएपी फियोरी के साथ एक व्‍यक्तिगत, उपभोक्‍ता-ग्रेड उपयोक्‍ता अनुभव की पेशकश करता है। क्‍लाउड में अथवा प्रिमाइस में लगाये जाने वाले एसएपी एस/4एचएएनए सभी प्रकार के व्‍यावसाय में तात्‍कालिक मूल्‍यवर्धन को बढ़ावा दे सकता है- इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उद्योग या व्‍यावसाय का आकार क्‍या है।

एलमुन्‍डो के मुख्‍य वित्‍तीय अधिकारी (सीएफओ) पैको वीव्‍स ने कहा, "हम इस नये प्रयास को लेकर रोमांचित हैं और हमारी डिजिटल रूपांतरण यात्रा की शुरुआत करने के लिए हमें नियोरिस जैसे भरोसेमंद साझीदार को चुनकर खुशी हो रही है।”

फर्नांडा एल्‍वारेज, नियोरिस के व्‍यावसायिक निदेशक ने कहा, "बिना किसी संदेह के, एलमुन्‍डो के साथ हमारी परियोजना क्षेत्र में अब तक की सबसे बड़ी परियोजना है और हमारे लगातार बढ़ते पोर्टफोलियो में एक महत्‍वपूर्ण क्‍लाइंट का समावेश किया गया है। हम उस टीम को शुक्रिया कहना चाहते हैं और उसका सम्‍मान करते हैं जिसने इस साझेदारी को संभव बनाया।”

एलमुन्‍डो के विषय में:

ओम्‍नी-चैनल यात्रा कंपनी जिसकी उपस्थिति अर्जेंटीना, मेक्सिको, कोलंबिया और ब्राजील में है। यह अपने बेनेफिट्स क्‍लब सहित ऑनलाइन चैनल, 70 से अधिक व्‍यक्तिगत ध्‍यान की शाखाओं और अपने कॉन्‍टैक्‍ट सेंटर के माध्‍यम से सेवाओं की पेशकश करती है। इसके द्वारा सर्वश्रेष्‍ठ वित्‍त पोषण एवं विविधीकृत सेवायें प्रदान की जाती हैं।

इबरोस्‍टार ग्रुप, हॉलिडे टूरिज्‍म में संदर्भ रखने वाली दुनिया की स्‍पैनिश होटल श्रृंखला एलमुन्‍डो की मुख्‍य शेयरधारक है।

नियोरिस के विषय में:

नियोरिस एक अग्रणी वैश्विक परामर्श दाता कंपनी है जोकि व्‍यावसाय सामर्थ्‍य को सामने लाती है और डिजिटल नवाचार को बढ़ावा देती है। नियोरिस तकनीक, लोग और डिजाइन के ज्ञान का लाभ उठाती है और समग्र, मापनीय एवं सतत् ग्राहक-केन्द्रित रूपांतरण के जरिये पारंपरिक तकनीक को नये डिजिटल समाधानों से जोड़ने के महत्‍वपूर्ण अंतर को कम करने में मदद करती है । इसका मुख्‍यालय मियामी, फ्‍लोरिडा में स्थित है। नियोरिस का वैश्विक डिलीवरी केन्‍द्रों, डिजाइन स्‍टूडियोज का नेटवर्क है और यह अमेरिका, यूरोप, लैटिन अमेरिका, अफ्रीका और मध्‍य पूर्व व एशिया में परिचालन करती है।

अधिक जानकारी http://www.neoris.com/usa/home/ पर उपलब्‍ध है, फेसबुक  या ट्विटर पर भी देखें - @NEORIS

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20180118005926/en/ 
 
संपर्क :
नियोरिस
मीडिया संपर्क :
पाउला एमैडोर, +1-305-728-6044
paula.amador@neoris.com
अथवा
ऐलीन एबेला, +1-305-310-6377
aileen@aileenabella.com 

घोषणा (अस्वीकरण) : इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Argentina, Buenos Aires