2017-12-18
A | A- | A+    

Business Wire


वैंटिस एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस प्रबंधित सेवाओं के लिए पहला हांग कांग पार्टनर बना

NTT Communications Corporation (10:50AM) 

Business Wire India

एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस कॉर्पोरेशन (एनटीटी कॉम), एनटीटी ग्रुप में आइसीटी समाधान एवं अंतर्राष्‍ट्रीय संचार व्‍यावसाय (टोक्‍यो :9432), ने घोषणा की है कि वैंटिस कंसल्टिंग ग्रुप(वैंटिस) इसके ग्‍लोबल मैनेजमेंट वन (जीएमवन) प्रबंधित सेवा साझीदार कार्यक्रम से जुड़ने के लिए हांगकांग में पहला पार्टनर बन गया है। यह साझेदारी एशिया में जीएमवन प्रबंधित सेवाओं को बढ़ाने में एनटीटी कॉम की गति को तेजी प्रदान करती है और उपक्रमों को क्‍लाउड एवं कारोबारी अनुप्रयोगों में विशिष्‍ट विशेषज्ञता के साथ भरोसेमंद स्‍थानीय साझीदार से आद्योपांत आइसीटी समाधानों का आनंद उठाने में सक्षम बनाती है।
 
यह घोषणा एंटरप्राइज क्‍लाउड मार्केटप्‍लेस के लिए एनटीटी कॉम के साथ वैंटिस की मौजूदा साझेदारी पर की गई है। इसे पिछले साल लॉन्‍च किया गया था। नये अनुबंध के साथ, वैंटिस एनटीटी कॉम जीएमवन प्रबंधित सेवाओं, क्‍लाउड एवं होस्टिंग समाधानों को दोबारा बेचेगी। और उपक्रमों के बढ़ते हाईब्रिड आइसीटी जरूरतों को पूरा करने के लिए उनकी सेवा पेशकशों के साथ एकीकृत करेगी।
 
हिरोफुमी मियामा, एनटीटी कॉम की प्रबंधित सेवाओं के वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष, ने कहा, “हम हांगकांग में जीएमवन के लिए वैंटिस का अपने पहले साझीदार के तौर पर स्‍वागत करके उत्‍साहित हैं। अपने मजबूत कार्यान्‍वयन रिकॉर्ड और उपक्रमों के लिए क्‍लाउड बिजनेस अनुप्रयोगों, खासतौर से सैप अनुप्रयोगों, को लागू करने में स्‍थानीय विशेषज्ञता का लाभ उठाकर, हम एशिया में अपनी उपस्थिति को बढ़ाने में सक्षम होंगे। साथ ही सुनिश्चित करेंगे कि हमारे अंतिम उपभोक्‍ताओं को उनकी क्‍लाउड पलायन यात्रा के लिए जरूरी सही सेवाओं एवं सहयोग मिलेगा।”
 
जीएमवन प्रबंधित सेवाओं को बेहद विकेन्‍द्रीकृत और हाईब्रिड आइसीटी परिवेश को प्रबंधित करने पर विचार कर रहे उपक्रमों की कॉल्‍स का जवाब देने के लिए तैयार किया गया है। शोध कंपनी गार्टनर1 ने भविष्‍यवाणी की है कि 90 प्रतिशत संगठन 2020 तक हाईब्रिड आधारभूत संरचना प्रबंधन को अपनायेंगे। उपक्रम कुशल, दक्ष और लागत प्रभावी क्‍लाउड-आधारित एवं ऑटोमेटेड प्रबंधित सेवाओं की तलाश में हैं ताकि डिजिटल परिवर्तन के अपने सफर में अपनी प्रतिस्‍पर्धी धार को बढ़ाया जा सके। इसके अतिरिक्‍त, नये आइटी परिदृश्‍य जैसे कि इंटरनेट ऑफ थिंग्‍स (आइओटी), ब्‍लॉकचेन और आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआइ) आइसीटी जरूरतों को और जटिल बना रहे हैं।
 
जीएमवन प्रबंधित सेवायें हांग कांग स्थित उपक्रमों को वन-स्‍टॉप सुचारू सेवा पोर्टफोलियो का आनंद उठाने में सक्षम बनाती हैं। यह सेवायें समूचे हाईब्रिड आइसीटी पारितंत्र के प्रबंधन के लिए आधारभूत संरचना, कारोबारी अनुप्रयोगों से लेकर स्‍मार्ट आउटसोर्सिंग तक एनटीटी कॉम के वैश्विक संसाधनों का लाभ उठाती हैं।
 
वैंटिस के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी डॉ. रॉकी लैम ने कहा, “हमें एनटीटी कॉम की जीएमवन प्रबंधित सेवाओं के लिए पहला हांग कांग साझीदार बनकर गर्व महसूस हो रहा है। यह साझेदारी हमारे कारोबारी उद्देश्‍यों को और सुदृढ़ करतीहै। साथ ही हमारे लगातार बढ़ रहे ग्राहकों की आइसीटी जरूरतों को बेहतर ढंग से पूरा करने में हमारी मदद करती है। इससे हमें वाकई में हमारे मौजूदा ग्राहकों के साथ गहरे संबंध बनाने में सहायता मिलेगी। क्‍योंकि वे अधिक डिजिटल बनने और नई तकनीकी प्रगति अपनाने के लिए अपने व्‍यावसाय में बदलाव करेंगे।”
 
1 गार्टनर, प्रेस विज्ञप्ति,5 अप्रैल, 2017 “गार्टनर का कहना है कि हाइब्रिड आधारभूत संरचना में व्‍यापक रूपांतरण जारी है।”
https://www.gartner.com/newsroom/id/3666917
 
एनटीटी कम्यूनिकेशंस के विषय में
 
एनटीटी कम्यूनिकेशंस उपक्रमों के सूचना एवं संचार तकनीक (आइसीटी) परिवेश को अनुकूलतम बनाने के लिए परामर्श, वास्‍तुशिल्‍प, सुरक्षा एवं क्लाउड सेवाएं उपलब्ध कराता है। ये पेशकशें कंपनी के विश्वव्यापी आधारभूत संरचना द्वारा समर्थित हैं, जिसमें वैश्विक टियर-1 आइपी नेटवर्क, आर्कस्टार यूनिवर्सल वन™ वीपीएन नेटवर्क, शामिल है, 190 से अधिक देशों/क्षेत्रों में पहुंचती हैं एवं दुनिया भर में इसके 140 सुरक्षित डेटा सेंटर्स हैं। एनटीटी कम्यूनिकेशंस के समाधान एनटीटी ग्रुप की कंपनियों के वैश्विक संसाधनों को बढ़ाते हैं, जिसमें डाइमेंशन डेटा, एनटीटी डोकोमो एवं एनटीटी डेटा शामिल हैं।
 
विस्‍तृत जानकारी के लिए कृपया देखें - www.ntt.com.hk | www.hknet.com | www.facebook.com/nttca | http://www.linkedin.com/company/ntt-com-asia-limited
 
वैंटिस कंसल्टिंग ग्रुप के विषय में
 
एशिया प्रशांत में अग्रणी व्‍यावसाय, रणनीति और तकनीक परामर्श कंपनी होने के नाते, कंपनी ने शुरुआत में ही क्‍लाउड कम्‍प्‍यूटिंग के उस प्रभाव को पहचान लिया कि किस तरह व्‍यावसाय आइटी निवेश को क्रियान्वित एवं प्रबंधित करते हैं। वैंटिस कंसल्टिंग ग्रुप एक सुस्‍थापितकंसल्टिंग कंपनी है जोकि आद्योपांत हांग कांग, मकाउ, चीन, ताईवान और एशिया प्रशांत क्षेत्र में कारोबारी समाधान एवं प्रशिक्षण सेवायें उपलब्‍ध कराती है। ग्राहकों को बाजार अग्रणी कारोबारी समाधानों की व्‍यापक कार्यान्‍वयन सेवायें प्रदान कर उन्‍हें अपनी प्रतिस्‍पर्धी स्थिति बेहतर बनाने में मदद करती है। विस्‍तृत जानकारी के लिए कृपया देखें www.vantissol.com | www.facebook.com/VantisGroup/ | www.linkedin.com/company/vantis-consulting-group.

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20171214006519/en/
 
संपर्क :
अधिक जानकारी के लिए
एनटीटी कम्‍यूनिकेशंस
एगा सजेस्नीक
gmone_partners@ntt.com
अथवा
एनटीटी कॉम एशिया लिमिटेड
एलैन एनजी/ प्रिशिला क्‍वोक
+852 3793 0228 / +852 3793 0937
elaine.ng@ntt.com.hk / priscilla.kwok@ntt.com.hk

Hong Kong, Wan Chai