2017-12-16
A | A- | A+    

Business Wire


एडग्रीट्ज एवं फ्लिपकार्ट, भारत के #1 ई-कॉमर्स साइट ने व्‍यक्तिगत ‘न्‍यू पिंच डेज’ सेल अभियान के लिए तीसरी बार साझेदारी की

AdGreetz (3:20PM) 

Business Wire India

लॉस एंजलिस --(बिजनेस वायर)— 14 दिसंबर,2017
एडग्रीट्ज ने खुदरा अथवा ऑनलाइन इतिहास में सबसे बड़े, पूर्ण पैमाने वाले व्‍यक्तिगत डिजिटल विपणन अभियानों में से एक के लिए आज फ्लिपकार्ट, भारत की #1 ई-कॉमर्स साइट, के साथ तीसरी बार (तीन महीनों में) साझेदारी करने की घोषणा की है। भारत में 90 प्रतिशत ऑनलाइन लोगों तक पहुंच बनाने वाले अभियान को यूट्यूब, फेसबुक, इंस्‍टाग्राम और गूगल एडवर्ल्‍ड्स पर विज्ञापनों के जरिये लागू किया जायेगा। एडग्रीट्ज और फ्लिपकार्ट ने पहली बार ट्विटर के माध्‍यम से "स्‍मार्ट", हाइपर-प्रासंगिक विज्ञापनों को भी शामिल किया है।
 
फ्लिपकार्ट अभियान "न्‍यू पिंच डेज" के सपोर्ट में है जोकि फ्लिपकार्ट की बेहद पूर्वानुमानित ईयर-एंड सेल है। दो हिस्‍सों के इस अभियान की शुरुआत 12 दिसंबर को, सेल की आधिकारिक शुरुआत के तीन दिन पहले हुई। तीन दिवसीय सेल 15 दिसंबर को शुरु होकर 17 दिसंबर तक चलेगी।
 
एरिक फ्रैंकल, एडग्रीट्ज के सीईओ एवं संस्‍थापक ने कहा, "एडग्रीट्ज को दुनिया के अग्रणी रिटेलर्स फ्लिपकार्ट के साथ तीन महीनों में तीसरी बार साझेदारी कर खुशी हो रही है। इससे पहले हमने बिग बिलियन डेज और बिग दिवाल सेल में सफलता हासिल की थी।" "फ्लिपकार्ट एक सबसे परिष्‍कृत ई-कॉमर्स कंपनी है जिसके साथ हमने सहयोग किया है; उन्‍हें महसूस हुआ कि भूतपर्वू, मौजूदा और संभावित ग्राहकों के साथ मजबूत संबंधन बनाने का तरीका व्‍यक्तिगत वीडियो एवं डिस्‍प्‍ले विज्ञापनों के साथ आमने-सामने बैठकर उनके साथ बातचीत करना है; आखिरकार दो ग्राहक एक समान नहीं होते।"
 
एडग्रीट्ज के प्रॉपरायटरी मंच का इस्‍तेमाल कर निर्मित एवं तैनात फ्लिपकार्ट के 100,000-से अधिक व्‍यक्तिगत विज्ञापनों में विभिन्‍न प्रकार की उपभोक्‍ता-विशिष्‍ट वस्‍तुयें शामिल हैं :

स्‍थान
लिंग
ऐप्‍प ग्राहक बनाम नॉन-ऐप्‍प ग्राहक
डिवाइस का प्रकार –मोबाइल (आइफोन बनाम एंड्रायड, 3जी या 4जी के लिए इष्‍टतम), टैबलेट या डेस्‍कटॉप
विभिन्‍न उत्‍पाद श्रेणियां
सैकड़ों एसकेयूज (हालिया सर्च पर आधारित अतिरिक्‍त एसकेयूज)
तीन प्रीव्‍यू दिवस (यानी गुरुवार)
जिनमें से तीन सेल दिवस)
क्रेडिट कार्ड ग्राहक बनाम नकदी ग्राहक
खरीदारी का इतिहास
डिवाइस/कनेक्टिविटी का प्रकार और कई अन्‍य

फ्लिपकार्ट/एडग्रीट्ज विज्ञापनों के सैंपलके लिए यहां क्लिक करें
 
एडग्रीट्ज के विषय में:
 
एडग्रीट्ज उद्योग का अग्रणी एसएएएस वीडियो वैयक्तिकरण मंच है जोकि दुनिया भर के ब्रांडों को ग्राहकों के साथ सुदृढ़ संबंध बनाने में सशक्‍त करता है, राजस्‍व को बढ़ावा देता है और उन्‍हें व्‍यक्तिगत स्‍तर पर ग्राहकों (पूर्व, मौजूदा और संभावित) को हाइपर-रिलेवेंट, “स्‍मार्ट”, डेटा अभिप्रेरित, व्‍यक्तिगत, वीडियो और डिस्‍प्‍ले संदेशों एवं विज्ञापनों (18 डिजिटल एवं पारंपरिक चैनलों पर) के साथ कन्‍वर्स करने की अनुमति देकर अपने डिजिटल रूपांतरण को तेजी देता है। यह अन्‍य बाजारीय तरकीबों की तुलना में 50-500 प्रतिशत बेहतर जुड़ाव एवं ऐक्‍टीवेशन देते हैं। चैनलों में शामिल हैं – ईमेल, फेसबुक, ट्विटर,डिस्‍प्‍ले, प्रीमियमवीडियो, प्रिंट, आउटडोर, प्‍वाइंट ऑफ परचेज, ऐप्‍स, ऑन-पैक, इंस्‍टाग्राम, ओटीटी, स्‍नैपचैट, वेबसाइट और आदि।
 
फ्लिपकार्ट ग्रुप के विषय में:
 
फ्लिपकार्ट ग्रुप भारत का सबसे बड़ा ई-कॉमर्स बाजारस्‍थल है और इसमें फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, जबॉन्‍ग और फोनपे जैसी ग्रुप कंपनियां शामिल हैं। अक्‍टूबर 2007 में पेश, फ्लिपकार्ट द्वारा 80 श्रेणियों में 80 मिलियन से अधिक उत्‍पादों की पेशकश की जाती है। यह लाखों ग्राहकों के लिए ऑनलाइन खरीदारी को अधिक सुलभ और किफायती बनाने वाले नवाचारों जैसे कि कैश ऑन डिलीवरी, नो कॉस्‍ट ईएमआइ और ईजी रिटर्न्‍स सेवाओं में अग्रणी के तौर पर जाना जाता है। मिंत्रा और जबॉन्‍ग, जिनकी ऑनलाइन फैशन बाजार में अग्रणी उपस्थिति है, और फोनपे, नौ भाषाओं में पेशकश करने वाला भारत का पहला यूपीआइ आधारित पेमेंट ऐप्‍प, के साथ मिलकर फ्लिपकार्ट ग्रुप ने भारत में वाणिज्‍य में बदलाव का नेतृत्‍व किया है।
 
एडग्रीट्ज का मुख्‍यालय लॉस एंजलिस में है और इसके कार्यालय ब्रूकलिन में हैं।
 
businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: http://www.businesswire.com/news/home/20171214005365/en/
 
संपर्क :
एडग्रीट्ज
ऑरोरे डैनियैक, 310-849-5294
aurore@adgreetz.com
अथवा
अर्नेस्‍टो कैरियॉन, 310-806-6402
ernesto@adgreetz.com

United States, Los Angeles