2017-12-16
A | A- | A+    

Business Wire


गूगल प्‍ले अवार्ड्स 2017 की घोषणा : वैश्विक प्रतिस्‍पर्धियों के बीच लाइक ने 3 पुरस्‍कार प्राप्‍त किये

BIGO TECHNOLOGY PTE. LTD. (2:00PM) 

Business Wire India
लाइक, बीआइजीओ द्वारा एक स्‍पेशल इफेक्‍ट वीडियो एडीटर, को गूगल प्‍ले अवार्ड्स 2017 में सबसे लोकप्रिय ऐप्‍प, सर्वश्रेष्‍ठ सोशल ऐप्‍प और सबसे मनोरंजक ऐप्‍प का पुरस्‍कार दिया गया है। इन पुरस्‍कारों की घोषणा 30 नवंबर को की गई। व्‍यापक तकनीकी कार्यों और अलग-अलग संवादपरक उपयोक्‍ता अनुभवों के साथ, लाइक को लाखों उपयोक्‍ताओं द्वारा गूगल प्‍लेस्‍टोर से इंस्‍टॉल किया गया है।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20171214006012/en/
LIKE named the most popular APP in Google Play Awards 2017 (Graphic: Business Wire)

लाइक को गूगल प्‍ले अवार्ड्स 2017 में सबसे लोकप्रिय ऐप्‍प का पुरस्‍कार दिया गया (ग्राफिक: बिजनेस वायर)
 
सबसे बड़े और सबसे प्रमाणिक आधिकारिक एंड्रॉयड ऐप्‍प वितरक के तौर पर, गूगल प्‍ले हर साल के अंत में सर्वश्रेष्‍ठ ऐप्‍लीकेशंस की अपनी घोषणा के साथ गूगल प्‍लेस्‍टोर पर उपयोक्‍ताओं की डाउनलोड करने की पसंद को महत्‍वपूर्ण ढंग से प्रभावित करता है। इस साल, लाइक को भारत और इंडोनेशिया में सबसे लोकप्रिय ऐप्‍लीकेशन और सबसे मनोरंजक ऐप्‍लीकेशन का दर्जा दिया गया है। वहीं मेक्सिको, ब्राजील और लैटिन अमेरिका में इसे सर्वश्रेष्‍ठ सोशल ऐप्‍लीकेशन का खिताब मिला। दरअसल, लाइक अपनी बेहतरीन खूबियों के कारण गूगल प्‍लेस्‍टोर पर काफी लंबे समय से मशहूर ऐप्‍प है। इसने कई बार टॉप डाउनलोड्स रैंकिंग हासिल की है।
 
लाइक की विश्‍वव्‍यापी सफलता इसके एकदम नये कार्यों और अत्‍यधिक कूल खूबियों में निहित है। इसका उत्‍कृष्‍ट बूम इफेक्‍ट, 3डी मैजिक इफेक्‍ट, कम्‍बाइंड इफेक्‍ट, ब्‍यूटी इफेक्‍ट और हॉलीवुड स्‍पेशल इफेक्‍ट प्रोडक्‍शन स्‍टूडियो द्वारा तैयार किये गये फीचर्स उपयोक्‍ताओं को काफी आकर्षित करते हैं। लाइक में विशाल संगीत का भंडार और डायगॉल एक्टिंग के लिए सैकड़ों परिदृश्‍य हैं। यह एकदम नया संवादपरक अनुभव प्रदान करता है जोकि उपयोक्‍ताओं को कई अन्‍य एसएनएस मंचों पर उनके वीडियो साझा करने में सक्षम बनाता है।
 
अधिक से अधिक उपयोक्‍ता अपने खाली समय में डिजिटल मीडिया कंटेंट प्राप्‍त करना चाहते हैं, ऐसे में शॉर्ट वीडियोज के लिए वैश्विक बाजार तेजी से बढ़ता रहेगा। 11वें विजुअल नेटवर्किंग इंडेक्‍सTM (वीएनआइ) में अनुमान लगाया गया है कि 2016 से 2021 तक, मोबाइल वीडियोज में 8.7 गुणा की वृद्धि होगी। विशेष मैजिक इफेक्‍ट वीडियो एडिटर के तौर पर, लाइक हमेशा से उपयोक्‍ताओं के साथ समान विचार साझा करता है और यह समूचे विश्‍व की युवा पीढ़ी में काफी लोकप्रियता हासिल कर रहा है। वर्तमान में लाइक के 187 देशों में 20 मिलियन पंजीकृत उपयोक्‍ता हैं। 3 गूगल प्‍ले पुरस्‍कार बीआइजीओ के लिए काफी प्रोत्‍साहन एवं सम्‍मान की बात है। भविष्‍य में, लाइक तकनीकी खोजों और नवाचारों के साथ विदेशी बाजारों में अन्‍वेषण करना जारी रखेगा और वैश्विक उपयोक्‍ताओं के लिए और बेहतरीन शॉर्ट वीडियो एडिटिंग फंक्‍शंस लेकर आयेगा।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20171214006012/en/
 
मल्‍टीमीडिया उपलब्‍ध : http://www.businesswire.com/news/home/20171214006012/en/

सपंर्क :
बीआइजीओ टेक्‍नोलॉजी प्रा.लि.
जिजी चेन, +86 15018760206
chenzijie@bigo.sg

United States, New York, HAWTHORNE