2017-11-15
A | A- | A+    

Business Wire


ग्रैफस ने ग्राहक विकास को बढ़ावा देने एवं रिसेलर पार्टनर नेटवर्क को बढ़ाने के लिए भारत में कार्यालय का शुभारंभ किया

Graphus Inc. (4:20PM) 

Business Wire India

ग्रैफस इंक, एक अग्रणी क्‍लाउड एप्‍लीकेशंस साइबर सुरक्षा कंपनी, ने आज घोषणा की है कि उन्‍होंने एक आनुषांगिक इकाई का निगमन करने के साथ ही मुंबई, भारत में एक नये कार्यालय का शुभारंभ किया। यह नई सुविधा शोध एवं विकास, बिक्री एवं विपणन पहलों पर केंद्रण करेगी। साथ ही भारत में कंपनी का ग्राहक आधार बढ़ायेगी और देश में रिसेलर साझेदारियों को विकसित करेगी।
 
ग्रैफस गूगल के जी सुइट और माइक्रोसॉफ्‍ट के ऑफिस 365 जैसे क्‍लाउड ईमेल मंचों को सोशल इंजीनियरिंग, स्‍पीयर फिशिंग और मालवेयर हमलों से सुरक्षित रखने के लिए पेटेंटेड आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआइ) तकनीक का इस्‍तेमाल करता है। ग्रैफस के स्‍वचालित सुरक्षा मंच सभी आकार के उपक्रमों के लिए साइबर हमलों को दूर करते हैं।
 
मनोज श्रीवास्‍तव, सह-संस्‍थापक एवं मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी, ग्रैफस ने कहा, “साइबर अपराध भारत में एक व्‍यापक खतरा बन गया है। इसकी घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। दरसअल, पिछले 3 सालों में 14 लाख साइबर सिक्‍युरिटी हमलों की पहचान हुई है, और 75% ने एसएमई सुरक्षा उल्‍लंघन का अनुभव किया है।”
 
श्रीवास्‍तव ने आगे बताया, “हमारा स्‍वचालित सुरक्षा मंच एक टर्नकी समाधान है जोकि इन उपक्रमों को सुरक्षित रखेगा। भारत में हमारी नई उपस्थिति हमें बाजार की निरंतर बढ़ती मांग को पूरा करने में सक्षम बनायेगी। साथ ही हम प्रमुख रिसेलरों से जुड़ाव बना पायेंगे। यह दोनों ग्रैफस के निरंतर विस्‍तार के लिए अत्‍यावश्‍यक हैं।”

ग्रैफस के विषय में
 
ग्रैफस क्‍लाउड एप्‍लीकेशन उपयोक्‍ताओं के लिए सोशल इंजीनियरिंग, स्‍पीयर फिशिंग और मालवेयर हमलों को अपने आप दूर करके तात्‍कालिक सुरक्षा और मानसिक सुकून प्रदान करता है। साधारण, शक्तिशाली और स्‍वचालित ग्रैफस समाधान में लोगों, उपकरणों और नेटवर्कों के बीच ट्रस्‍ट ग्राफ™ स्‍थापित करने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस का प्रयोग किया गया है। यह गैरभरोसेमंद संचार का खुलासा करते हैं और खतरों को पहचानते हैं। कंपनियां एक मिनट से भी कम समय में ग्रैफस को ऐक्‍टीवेट कर सकती हैं। रेस्‍टन, वर्जीनियर में स्थित, ग्रैफस की टीम को सिक्‍युरिटी उद्योग में दशकों का अनुभव है और यह साइबर हमलों की पहचान करने में अग्रणी हैं। अधिक जानकारी के लिए, देखें http://www.graphus.ai

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20171113006003/en/
 
संपर्क :
ग्रैफस इंक.
मीडिया संपर्क :
एलेन बैकस, 612-616-2991
ellen@teamsilverline.com

India, Maharashtra, Mumbai