2017-11-13
A | A- | A+    

Business Wire


इंस्पिरियो उच्‍च क्षमता वाली ग्राहक सेवा निदेशक के साथ विकास के लिए तैयार

INSPIRIO (7:00PM) 

Business Wire India
एशिया की पहली डिजिटल रूपांतरण एजेंसी इंस्पिरियो ने तेजी से विकसित हो रहे एशिया के लिए अपनी भावी विस्‍तार योजनाओं की घोषणा की है। फिलहाल फॉर्च्‍यून 500 को सेवायें देने एवं साझीदारी करने वाली, जिसमें थाईलैंड के सबसे बड़े मीडिया प्रसारण, एडवायजरी, परामर्श और प्रशिक्षण भूमिकायें शामिल हैं, एजेंसी का काम वैश्विक टेक, एफएमसीजी कंपनियों, और खोजपरक स्‍टार्ट-अप्‍स तक फैला हुआ है। उनकी सेवाओं में सोशल मीडिया और रचनात्‍मक समाधान, डिजिटल एनालिटिक्‍स एवं बिजनेस इंटेलीजेंस प्रदान करने से लेकर विश्‍वस्‍तरीय अभियानों एवं रणनीतिक परियोजनाओं का प्रसार करना तक सम्मिलित है।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20171112005011/en/
Vorasiri Supanichvorapart - Client Service Director (Photo: Business Wire)

वोरासिरी सुपानिकवोरापार्ट – ग्राहक सेवा निदेशक (फोटो : बिजनेस वायर)
 
वोरासिरी सुपानिकवोरापार्ट को ग्राहक सेवा एवं विपणन निदेशक की भूमिका में नियुक्‍त किया गया है। वे सीधे कैरोएन सिंह, संस्‍थापक साझीदार एवं प्रबंध निदेशक को रिपोर्ट करेंगी। वोरासिरी अपने साथ डिजिटल अनुभव डिजाइन, सोशल एनालिटिक्‍स और इंटेलीजेंस में 10 से अधिक वर्षों का अनुभव लेकर आ रही हैं। यह प्रमुख डिजिटल एजेंसी के लिए रणनीतिक दिशा का नेतृत्‍व करने हेतु बिल्‍कुल नवीनतम अनुभव है।
 
वोरासिरी की नियुक्ति इस्पिरियो के व्‍यावसाय के निरंतर विकास के मद्देनजर की गई है। कंपनी ने 2017 की शुरुआत में नये व्‍यावसायों का अधिग्रण किया है। वोरासिरी बैंकॉक, थाईलैंड में बैठेंगी और कंपनी के कई प्रमुख ग्राहक संबंधों का प्रबंधन एवं विकास करेंगी। उन्‍हें एशिया में विपणन गतिविधियों को देखने की भी समग्र जिम्‍मेदारी दी गई है।
 
वोरासिरी ने कहा, “इंस्पिरियो की डिजिटल उद्योग में वाकई एक सुदृढ़ पहचान है। साथ ही यूरोप और एशिया में कंपनी ने सफलतम विकास किया है। इसे देखकर ही मैं कंपनी में शामिल होने के लिए आकर्षित हुई। एशिया में विस्‍तार करने का भी यह आकर्षक समय है क्‍योंकि कई व्‍यावसाय अपने उद्योगों में आगे रहने के लिए डिजिटल तकनीकों को क्रियान्वित करने में चुनौतियों का सामना कर रहे हैं और मैं कंपनी की साख को एक अग्रणी डिजिटल रूपांतरण एजेंसी के तौर पर निर्मित करना जारी रखूंगी।”
 
वोरासिरी को दस साल से अधिकका सेवा अनुभव प्राप्‍त है और डिजिटल रूपांतरण में उनकी विशिष्‍ट विशेषज्ञता है। वे मार्केट इंटेलीजेंस के लिए डिजिटल समुदायों में बड़ी एजेंसियों में काम करने के बाद इस्पिरियो में शामिल हुई हैं।
 
इंस्पिरियो के संस्‍थापक साझीदार और प्रबंध निदेशक कैरोएन सिंह, ने कहा, “हमें वोरासिरी की क्षमता जैसी इंसान का अपने व्‍यावसाय में स्‍वागत करके खुशी हो रही है। ग्राहक सेवाओं में उनकी पृष्‍ठभूमि और उनका अनुभव हमारे लिए फायदेमंद होगा क्‍योंकि हमें इस क्षेत्र में नये एवं मौजूदा दोनों ग्राहकों से काफी मांग नजर आ रही है। इस्पिरियो ने अभी तक कई उल्‍लेखनीय अधिकार-पत्र हासिल किये हैं और 2017 के दौरान इस रुझान के जारी रहने की संभावना है।”
 
इंस्पिरियो का विकास डिजिटल उद्योग का प्रतिबिंब है। नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, कंपनी का शुद्ध राजस्‍व नई रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच गया और इसमें वार्षिक आधार पर 50 प्रतिशत से अधिक की बढ़ोतरी दर्ज की गई।
 
इंस्पिरियो और इनकी सेवाओं के विषय में अधिक जानकारी यहां उपलब्‍ध है।
 
http://www.inspirio.com/
 
इंस्पिरियो के विषय में :
 
इंस्पिरियो, एशिया में पहली डिजिटल रूपांतरण एजेंसी है, जोकि व्‍यावसायों को रणनीति, प्रोग्राम डिजाइन और कार्यान्‍वयन के माध्‍यम से उनके डिजिटल लक्ष्‍यों को परिभाषित, विकसित एवं हासिल करने में मदद कर रही है। ये उद्योग को बदलने वाले अनुप्रयोगों के नये साहसिक संसार में भी कदम रख रहे हैं।
 
businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20171112005011/en/
 
मल्‍टीमीडिया उपलब्‍ध है : http://www.businesswire.com/news/home/20171112005011/en/
संपर्क :
इंस्पिरियो कंपनी लिमिटेड
पीआर टीम
टेलीफोन: 02 309 3611
ईमेल: HELLO@INSPIRIO.COM
पता: सुइट 1811, 18वीं मंजिल,पार्क वेंचर्स इकोप्‍ल्‍ेक्‍स, 57 वायरलेस रोड,पाथुमवन, बैंकॉक, 10330, थाईलैंड

Thailand, Bangkok